»   » PHOTOS: सलमान बने रह गए दीवाने...और शाहरूख चुरा ले गए MOMENT!

PHOTOS: सलमान बने रह गए दीवाने...और शाहरूख चुरा ले गए MOMENT!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मफेयर अवार्ड 2016 आखिर एक ज़बर्दस्त इवेंट में तब्दील हो गया। लगभग पूरा बॉलीवुड इस शाम को रंगीन करने के लिए मौजूद था। और सितारों ने जमकर मस्ती की। चाहे वो बैकस्टेज, ऑन स्टेज हो या फिर रेड कार्पेट पर।

सितारों ने इस शाम को रंगीन बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं सलमान खान से लेकर शाहरूख खान का चार्म आज भी वैसा ही बरकरार है शायद इसीलिए उनके आगे बेचारी सारी यंग जेनरेशन धरी की धरी रह जाती है।
[RECORD: एक प्रियंका, एक फिल्मफेयर और पांच अवार्ड....सब रह गए पीछे! ]

फिल्मफेयर अवार्ड 2016 होस्ट किया कपिल शर्मा, शाहरूख खान, करण जौहर और आलिया भट्ट ने। और वाकई इन्होंने पूरी कोशिश की कोई भी इनसे बोर ना हो जाए। वहीं शाहरूख खान और आलिया भट्ट की केमिस्ट्री ज़बर्दस्त थी।

लेकिन अब जब एक इवेंट हो और इतना कुछ हुआ हो तो मुमकिन है कि आपकी नज़रों से कुछ छूट जाए। देखिए फिल्मफेयर 2016 के बेस्ट मूमेंट्स - 

रॉकस्टार सलमान

रॉकस्टार सलमान

सलमान खान ने अपने सारे हिट नंबर पर जमकर डांस किया और शुरूआत की दीदी तेरा देवर दीवाना से और सेल्फी पर जाकर ही खत्म किया।

शाहरूख का दिल तो पागल है....

शाहरूख का दिल तो पागल है....

उधर सलमान प्रेम बन रहे थे पर उनकी निशा शाहरूख खान के साथ बिज़ी थीं। शाहरूख - माधुरी के मैजिक ने सबका दिल जीत लिया।

मेरी नन्हीं परी

मेरी नन्हीं परी

सलमान की फेवरिट को स्टार पक्का हर्षाली मल्होत्रा ही हैं क्योंकि जब भी वो सलमान से मिलती हैं दोनों की ट्यूनिंग ही ज़बर्दस्त दिखती है।

दीपिका रणवीर फैमिली

दीपिका रणवीर फैमिली

दीपिका और रणवीर तो पूरे शो में फैमिली जैसे दिखे। अवार्ड मिलते ही रणवीर ने उनके मम्मी पापा के पैर छुए तो दीपिका ने अवार्ड मिलने के बाद अपने पापा का खत पढ़ा।

आंखें खुली हों....

आंखें खुली हों....

शाहरूख खान और रणवीर सिंह की केमिस्ट्री भी देखने लायक थी। रणवीर ने अपनी परफॉर्मेंस आदित्य चोपड़ा को डेडिकेट की और शाहरूख के साथ आंखें खुली हों या हो बंद करना नहीं भूले।

हमारी फेवरिट

हमारी फेवरिट

ये हमारी फेवरिट तस्वीर है। एक सुपरस्टार अपनी विरासत दूसरे सुपरस्टार को सौंपता हुआ। और बैकग्राउंड में दोनों को देखतीं दीपिका पादुकोण।

दीपीकू Meets श्वेतू!

दीपीकू Meets श्वेतू!

जब रील बेटी रियल बेटी से मिली तो पापा ने पीछे रहना ही बेहतर समझा। दीपिका फोटोसेशन करवा रही थीं कि श्वेता नंदा पहुंच गईं, दीपिका सब छोड़ कर पहले उनसे मिलने गईं।

पापा का सबसे बड़ा अवार्ड

पापा का सबसे बड़ा अवार्ड

अनिल कपूर को बेस्ट एक्टर इन सपोर्टिंग रोल का अवार्ड मिला लेकिन सबसे क्यूट चीज़ ये थी कि ये अवार्ड उन्हें सोनम ने खुद दिया। AWWW दोनों की खुशी साफ दिख रही है।

अगली सुपरस्टार

अगली सुपरस्टार

कृति सैनन अगली सुपरस्टार हैं और ये फिल्मफेयर ने साबित किया क्योंकि कृति ने सुपरस्टार साधना के सुपरहिट गीतों पर उन्हें एक ट्रिब्यूट दिया।

English summary
Filmfare awards 2016 best moments - Shahrukh khan, Salman khan, Deepika and Ranveer gave an amazing show!
Please Wait while comments are loading...