For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    फिल्मफेयर PICS:हसीनाओं ने जीता दिल, एक्टर्स ने किया फैशन किल!

    |

    फिल्मफेयर अवार्ड्स बॉलीवुड के लिए जश्न की तरह है। इसका नशा और सुरूर इतना होता है कि हैंगओवर चलता रहता है। तो भले ही फिल्मफेयर अवार्ड्स समाप्त हो गए, शाहिद और कंगना बेस्ट एक्टर्स चुने गए। आलिया भट्ट को क्रिटिक्स ने सराहा तो कंगना का अवार्ड रेखा ने खुद उनके घर पहुंचाया। सलमान ने दीपिका के गाउन के साथ टॉवेल डांस किया तो रणबीर ने शाहिद के साथ चिट चैट किया। उफ्फ्फ देखा फिल्मफेयर का बुखार है कि उतरता ही नहीं!

    खैर हम आपके सामने लेकर आ रहे हैं फिल्मफेयर की बड़ी दिलचस्प बात। जहां इस बार हसीनाओं का जलवा बरकरार रहा और उनके आउटफिट्स इस अवार्ड फंक्शन की जान बने वहीं अभिनेताओं ने इस बार बहुत निराश किया। ऐसे लग रहा था कि सबने फैशन को खुद पर ही खतम कर लिया हो। यकीन नहीं आता तो देखिए ये हिट और फ्लॉप तस्वीरें-

    दीपिका बनीं जलपरी

    दीपिका बनीं जलपरी

    दीपिका पादुकोण का फिश कट गाउन उन पर बहुत फबा। सलमान खान और बाकी एक्टर्स को तो उनका गाउन इतना पसंद आया कि वो इसे 'खाने' लगे। बेचारी दीपू!

    अर्जुन को तो मत ही देखिए

    अर्जुन को तो मत ही देखिए

    अर्जुन कपूर खुद के साथ क्या करना चाह रहे थे भगवान ही जानें। ना उनका बो उन्हें सूट किया ना ही उनका सूट! ऊपर से दाढ़ी लुक.....FLOP

    काजोल लगीं बिल्कुल AWWWWWW!

    काजोल लगीं बिल्कुल AWWWWWW!

    हालांकि उनकी स्किन टोन बदलवाने पर लोगों को अच्छा नहीं लगा पर काजोल अपने इस गाउन में बेहद प्रिटी और स्वीट सिक्सटीन लग रही थीं।

    ठीकठाक फवाद

    ठीकठाक फवाद

    फवाद खान हॉट हैं, हॉट हैं और सिर्फ हॉट हैं। ऐसे में केवल ठीक ठाक लगना नहीं चलेगा। अब तो उनकी किस्मत में ऐश्वर्या राय भी लिख दी गईं।

    धक धक करने लगा!

    धक धक करने लगा!

    माधुरी दीक्षित ने फिल्मफेयर पर पहुंचते ही लोगों की धड़कनें बढ़ा दीं। उन्हें देखकर दिल थाम कर रखना पड़ रहा था। इसीलिए शायद इस बार उनके साथ उनके पति भी दिखाई दिए।

    फीकी हो गई Barfi!

    फीकी हो गई Barfi!

    इस बार बर्फी में चीनी थोड़ी कम थी। क्यों पता नहीं। हालांकि रणबीर स्मार्ट लग रहे थे इसमें कोई दो राय नहीं और उनकी डांस परफॉर्मेंस में भी कोई कमी नहीं थी पर कुछ तो मिसिंग था!

    हैदर का लुक कहीं देखा है!

    हैदर का लुक कहीं देखा है!

    शाहिद का न्यू हेयर स्टाइल सबको पसंद आया पर उनका लुक बिल्कुल कॉमन था और खुद शाहिद इसे कई बार carry कर चुके हैं।

    क्यूट सी श्रद्धा

    क्यूट सी श्रद्धा

    श्रद्धा कपूर अपने लहराते गाउन में बहुत ही क्यूट लगीं। खुद को भी वो बहुत अच्छी लग रही थीं तभी शायद पूरे टाइम सेल्फी खींचती दिखीं।

    कमाल...बेमिसाल और खूबसूरत आयशा

    कमाल...बेमिसाल और खूबसूरत आयशा

    सोनम कपूर हमेशा की ही तरह बहुत ही खूबसूरत दिखीं। सोनम फैशन आइकॉन हैं और उनके हर लुक से ये साबित हो जाता है।

    INFORMAL सिद्धार्थ

    INFORMAL सिद्धार्थ

    सिद्धार्थ मल्होत्रा पूरे फॉर्मल लुक की जगह सेमी फॉर्मल लुक में दिखाई दिए। हालांकि उनकी टी शर्ट उन पर बिल्कुल नहीं जम रही थी और वो काफी फीके लगे। बोले तो FLOP!

    BONUS एवरग्रीन रेखा

    BONUS एवरग्रीन रेखा

    रेखा किसी भी अवार्ड फंक्शन के लिए बोनस हैं। इस उम्र में भी उनके आगे सब फीके लगते हैं। अगर भारतीय परिधानों की कोई ब्रांडिंग इतनी खूबसूरती से करता है तो वो रेखा ही हैं।

    English summary
    Filmfare Hangover is still in the head and we bring to you a unique pattern which din't go down too well. Actresses were a thumbs up for dressing but actors were a bore!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X