»   » फिल्मफेयर नॉमिनेशन की उड़ी धज्जियां..जानिए किस-किस नॉमिनेशन की हुई आलोचना

फिल्मफेयर नॉमिनेशन की उड़ी धज्जियां..जानिए किस-किस नॉमिनेशन की हुई आलोचना

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मफेयर के नॉमिनेशन की जब से घोषणा हुई हर तरफ इस बार नॉमिनेशन की आलोचना हो रही है। कई ऐसी कैटेगरी है जिसमें जिनके नॉमिनेशन की पूरी उम्मीद थी उन्हें नॉमिनेट नहीं किया गया और जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था उसे नॉमिनेट किया गया। 

[#Nominations: फिल्मफेयर अवार्ड 2017 - सुलतान Vs दंगल का फाइनल फैसला]

हम आज उन फिल्मों या आर्टिस्ट के नॉमिनेशन की लिस्ट लेकर आए हैं जिनके नॉमिनेट होने से  फैन्स और फिल्म प्रेमी कहीं ना नाराज हैं। अगर बिल्कुल सटीक नॉमिनेशन की बात की जाए तो आप भी देखिए लिस्ट की किन किन कैटगरी में क्या क्या गलत नॉमिनेट हुआ।

बेस्ट एक्टर-रणबीर कपूर

बेस्ट एक्टर-रणबीर कपूर

ऐ दिल है मुश्किल के लिए रणबीर कपूर को बेस्ट एक्टर कैटगरी में नॉमिनेट किया गया जबकि अलीगढ़ के लिए मनोज बाजपेई को नॉमिनेट नहीं किया गया जिनकी एक्टिंग की क्रिटिक्स ने भी जबरदस्त तारीफ की थी।

सरबजीत-ऐश्वर्या राय

सरबजीत-ऐश्वर्या राय

सरबजीत के लिए ऐश्वर्या राय को बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया जबकि ऐश की एक्टिंग कुछ खास नहीं थी और तो और रणदीप हुड्डा को नॉमिनेट तक नहीं किया गया।

विद्या बालन-कहानी 2

विद्या बालन-कहानी 2

विद्या बालन को कहानी 2 के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के लिए नॉमिनेट किया गया जबकि तापसी पन्नू को पिंक के लिए इग्नोर कर दिया गया।

बेस्ट डायरेक्टर- करण जौहर

बेस्ट डायरेक्टर- करण जौहर

ऐ दिल है मुश्किल के लिए करण जौहर को बेस्ट डायरेक्टर के लिए नॉमिनेट किया गया लेकिन धोनी द अनटोल्ड स्टोरी के बेहतरीन डायरेक्शन के लिए नीरज पांडे को नॉमिनेट नहीं किया गया।

बेस्ट मूवी - सुलतान

बेस्ट मूवी - सुलतान

बेस्ट मूवी के लिए सुलतान को नॉमिनेट किया जाना भी लोगों को कॉफी शॉकिंग लगा क्योंकि धोनी द अन्टोल्ड स्टोरी को बेस्ट फिल्म की कैटेगरी में नॉमिनेट नहीं किया गया।

बागी-म्यूजिक एलबम

बागी-म्यूजिक एलबम

बेस्ट म्यूजिक एलबम की कैटेगरी में बागी को नॉमिनेट करना भी कम शॉकिंग नहीं है जबकि बागी के अलावा भी एयरलिफ्ट सहित कई फिल्में आईं जो नॉमिनेट होने चाहिए।

डियर जिंदगी - लिरिक्स

डियर जिंदगी - लिरिक्स

बेस्ट लिरिक्स की कैटेगरी में डियर जिंदगी को नॉमिनेट किया गया लेकिन एयरलिफ्ट का गाना मैं तुझे कितना चाहता हूं को छोड़ दिया गया।

English summary
This time filmfare in criticized for its wrong nominations, see the stars who should not have been nominated in filmfare.
Please Wait while comments are loading...