For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय- जॅान के साथ अगस्त में बॅाक्स ऑफिस पर लगेगी आग, 4 फिल्मों के बीच कांटे की टक्कर

    |

    बॅालीवुड के लिए अगस्त का महीना काफी दिलचस्प और एंटरनेटमेंट से लकदक होने वाला है। आप ये भी कह सकते हैं कि अगस्त का महीना कई बड़ी टक्कर और कई यूनिक कहानी के साथ पर्दे पर आ रहा है। रोमांस, एक्शन, देशभक्ति और कॅामेडी। पर्दे पर अगस्त केवल दर्शकों के लिए बैक टू बैक मस्ट वॅाच फिल्मों की लंबी फेहरिस्त लेकर आ रहा है।

    2019 में ये महीना एक और वजह से खास है। अक्षय कुमार और जॅान अब्राहम अपनी फिल्मों के साथ एक दूसरे के साथ कड़ा मुकाबला करते हुए नजर आयेंगे। हालांकि दोनों दो अलग जोनर की फिल्में लेकर आ रहे हैं। लेकिन दोनों फिल्मों पर देशभक्ति का खुमार जरूर छाया हुआ दिखाई देगा।

    इसके साथ 4 ऐसी फिल्में भी हैं जो कि अपनी यूनिक कहानी और एक्शन के कारण बीते कुछ महीने से चर्चा में है और अब रिलीज हो रही हैं। यहां देखिए अगस्त में रिलीज होने वाली फिल्मों की पूरी डिटेल लिस्ट..

    खानदानी शफाखाना

    खानदानी शफाखाना

    अगस्त महीने की शुरुआत सोनाक्षी सिन्हा कर रही हैं। खानदानी शफाखाना के साथ एक दिलचस्प कहानी लेकर सोनाक्षी आ रही हैं। इस फिल्म में बादशाह और वरुण शर्मा, अन्नू कपूर नजर आयेंगे। सोनाक्षी इस फिल्म में गुप्त रोग का क्लीनिक चलाती हैं। ये फिल्म 2 अगस्त को रिलीज होगी।

    जबरिया जोड़ी

    जबरिया जोड़ी

    जबरिया जोड़ी इससे पहले 2 अगस्त को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इस सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा की इस फिल्म को 9 अगस्त को रिलीज किया जा रहा है। बिहार के कल्चर पकड़वा विवाह पर बेस्ड इस फिल्म के ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है।इस फिल्म को सोलो रिलीज मिल रही है। जिसका फायदा सिद्धार्थ और परिणीति को हो सकता है।

    मिशन मंगल और बाटला हाउस

    मिशन मंगल और बाटला हाउस

    अब आता है सबसे बड़ा क्लैश।15 अगस्त को एक तरफ मिशन मंगल तो दूसरी तरफ बाटला हाउस रिलीज हो रही है। जॅान अब्राहम और अक्षय कुमार एक दूसरे के सामने होंगे। देशभक्ति के दिन दर्शक कौन सी फिल्म चुनते हैं ये देखना दिलचस्प होगा।

    मल्टी स्टारर और जबरदस्त कहानी

    मल्टी स्टारर और जबरदस्त कहानी

    अंतरिक्ष में भारत का नाम रोशन करने वाले मिशन मंगलयान पर बेस्ड मिशन मंगल मल्टी स्टारर है। इस फिल्म में अक्षय के साथ तापसी पन्नू, विद्या बालन, सोनाक्षी सिन्हा, शर्मन जोशी सहित कई सितारे दिखाई देंगे। मंगल ग्रह पर जाने से पहले वैज्ञानिकों के संघर्ष की गाथा है।

    जॅान अकेले दिखायेंगे अपना दम

    जॅान अकेले दिखायेंगे अपना दम

    जॅान की बाटला हाउस में एक्शन और देशभक्ति का रंग देखने को मिलेगा। जहां पर 2008 में दिल्ली में जामिया नगर के बाटला हाउस इलाके में दो आतंकियों को पुलिस ने मार गिराया था। जिसे फर्जी बताया गया। जॉन अब्राहम डीसीपी संजीव कुमार यादव का रोल निभा रहे हैं, जिन्होंने इस ऑपरेशन को अंजाम दिया।

    साहो

    साहो

    बाहुबली के फैंस के लिए प्रभास साहो से लौटकर आ रहे हैं। 30 अगस्त को साहो रिलीज होगी। अपने एक्शन को लेकर ये फिल्म लंबे समय से चर्चा में है। श्रद्धा कपूर भी एक्शन करते हुए दिखाई देंगी। प्रभास का ये अंदाज देखने के लिए फैंस लंबे समय से उत्साहित हैं।

    मोस्ट अवेटेड सेक्रेड गेम्स 2

    मोस्ट अवेटेड सेक्रेड गेम्स 2

    फिल्म तो नहीं लेकिन 15 अगस्त मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर भी चर्चा में है। 15 अगस्त को इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा। नवाजुद्दीन सिद्दीकी और सैफ अली खान फिर बवाल मचाते हुए नजर आयेंगे। सोशल मीडिया पर इसे लेकर पहले से फैंस के बीच हलचल शुरू हो गई है।

    English summary
    film release in August Saaho, Mission mangal, Batla house and much more, there is big clash with big superstars, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X