»   » ये हैं इस 'खान' के टॉप सीक्रेट्स..शर्मीले..हैंडसम और क्यूट!

ये हैं इस 'खान' के टॉप सीक्रेट्स..शर्मीले..हैंडसम और क्यूट!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

फवाद खान बॉलीवुड के खान लिस्ट के नए हीरो हैं जो धीरे धीरे सबपर भारी पड़ते जा रहे हैं। उनके लुक्स से लेकर स्टाइल हर चीज के लोग फैन हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है खासकर लड़कियां तो फवाद खान की खासकर फैन हैं। 

[#ProofPics- बॉलीवुड में नहीं टिक सकता कोई इस खान के आगे..आए और बस छा गए]

हम आज उनके फैन्स के लिए ही खासकर उनके सीक्रेट्स लाए हैं जो आप नहीं जानते होंगे। आखिर परदे पर इतने स्मार्ट और इंटेस लुक वाले फवाद खान रियल लाइफ में कैसे हैं। 

Fawad Khan

फवाद खान वैसे तो पाकिस्तान के रहने वाले हैं लोकिन पाकिस्तान से ज्यादा ही फैन्स  उनके भारत में होंगे।फवाद खान के बारे में एक बात जो उनके सभी फैन्स शायद जानते होंगे कि वो पार्टी एनिमल हैं। उन्हें पार्टी करना बेहद पसंद है और अक्सर वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर भी आते हैं। 

Fawad Khan

पार्टी करने के अलावा फवाद को सबसे ज्यादा पसंद है अपने घर पर टाइम बिताना। उनके नजदीकी उन्हें बेहद रोमांटिक इंसान मानते हैं।उन्होंने 17 साल की उम्र में अपनी पत्नी को प्रपोज किया था।

Fawad Khan

फवाद खान दूसरी बार पापा बनने वाले हैं। उनका पहले से एक बेटा है और अपने बेटे के अलावा वो अपने Pet के साथ खेलना काफी पसंद करते हैं।

Fawad Khan

घूमना हर इंसान की कमजोरी होती है। फवाद की भी है। वो तो सीरियल और फिल्म में काम करने से पहले ही दुनिया के काफी देश घूम चुके थे।

Fawad Khan

उन्हें अपने लुक्स के कारण भारत और पाकिस्तान दोनों ही जगह काफी अटेंशन मिलता है लेकिन उन्हें यही पसंद नहीं है।उन्हें ज्यादा अटेंशन और लाइमलाइट Uncomfortable कर देती है।

Fawad Khan

इसका कारण है कि वो बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं। फीमेल फैन फॉलोइंग अच्छी खासी होने के कारण सबसे ज्यादा शर्म अपने ससुर से आती है। वैसे ये तो काफी क्यूट बात है। 

Fawad Khan

उनकी और एक और आदत है कि वो बस जो सोच लेते हैं वो करके रहते हैं। उन्होंने अपनी ससुर को इंप्रेस करने के लिए इंजीनियरिंग करने के बाद 9 से 5 की जॉब भी की ताकि वो इंप्रेस कर सकें और सदफ से शादी कर सकें। 

Fawad Khan
Fawad Khan
English summary
Fawad Khan has huge fan following including female fans, here are few secrets of Fawad Khan that you would love to know about him.
Please Wait while comments are loading...