»   » #3Years..3 फिल्म और करियर खत्म..बॉलीवुड में इस 'खान' का हुआ था रॉयल डेब्यू !

#3Years..3 फिल्म और करियर खत्म..बॉलीवुड में इस 'खान' का हुआ था रॉयल डेब्यू !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

फवाद खान ऐसे अभिनेता हैं जिन्होंने बॉलीवुड में केवल तीन फिल्में करने पर ही अपनी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग बना ली। भले ही आज वो भारत में नहीं हैं लेकिन उनके फैन अब भी यहां हैं। आज ही के दिन उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म खूबसूरत रिलीज़ हुई थी।

इस फिल्म को रिलीज़ हुए आज पूरे तीने साल हो गए और इसी के साथ बॉलीवुड में फवाद के भी तीन साल हो गए। फवाद खान बॉलीवुड के खान लिस्ट के नए हीरो हैं जो धीरे धीरे सबपर भारी पड़ते जा रहे हैं। उनके लुक्स से लेकर स्टाइल हर चीज के लोग फैन हैं। उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है खासकर लड़कियां तो फवाद खान की खासकर फैन हैं।

fawad-khan-first-bollywood-movie-khoobsurat-clocks-three-years

हम आज उनके फैन्स के लिए ही खासकर उनके सीक्रेट्स लाए हैं जो आप नहीं जानते होंगे। आखिर परदे पर इतने स्मार्ट और इंटेस लुक वाले फवाद खान रियल लाइफ में कैसे हैं।

फवाद खान वैसे तो पाकिस्तान के रहने वाले हैं लोकिन पाकिस्तान से ज्यादा ही फैन्स उनके भारत में होंगे। फवाद खान के बारे में एक बात जो उनके सभी फैन्स शायद जानते होंगे कि वो पार्टी एनिमल हैं।

आज बॉलीवुड में  उनकी पहली फिल्म को रिलीज़ हुए तीन साल हो गए हैं तो चलिए कुछ उनसे जुड़ी मज़ेदार बातों पर नज़र डाल लेते हैं..

पार्टी के शौकीन

पार्टी के शौकीन

उन्हें पार्टी करना बेहद पसंद है और अक्सर वो अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते नजर भी आते हैं।

पार्टी करने के अलावा...

पार्टी करने के अलावा...

पार्टी करने के अलावा फवाद को सबसे ज्यादा पसंद है अपने घर पर टाइम बिताना। उनके नजदीकी उन्हें बेहद रोमांटिक इंसान मानते हैं।उन्होंने 17 साल की उम्र में अपनी पत्नी को प्रपोज किया था।

दो बच्चे हैं

दो बच्चे हैं

फवाद खान के दो बच्चे हैं। उनका पहले बेटा है और एक बेटी। अपने बच्चों के अलावा वो अपने Pet के साथ खेलना काफी पसंद करते हैं।

घूमना है पसंद

घूमना है पसंद

घूमना हर इंसान की कमजोरी होती है। फवाद की भी है। वो तो सीरियल और फिल्म में काम करने से पहले ही दुनिया के काफी देश घूम चुके थे।

मिलती है अटेंशन

मिलती है अटेंशन

उन्हें अपने लुक्स के कारण भारत और पाकिस्तान दोनों ही जगह काफी अटेंशन मिलती है लेकिन उन्हें यही पसंद नहीं है। उन्हें ज्यादा अटेंशन और लाइमलाइट Uncomfortable कर देती है।

बेहद शर्मीले

बेहद शर्मीले

इसका कारण है कि वो बेहद शर्मीले स्वभाव के हैं। फीमेल फैन फॉलोइंग अच्छी खासी होने के कारण सबसे ज्यादा शर्म अपने ससुर से आती है। वैसे ये तो काफी क्यूट बात है।

9 से 5 की जॉब भी की

9 से 5 की जॉब भी की

उनकी और एक और आदत है कि वो बस जो सोच लेते हैं वो करके रहते हैं। उन्होंने अपनी ससुर को इंप्रेस करने के लिए इंजीनियरिंग करने के बाद 9 से 5 की जॉब भी की ताकि वो इंप्रेस कर सकें और सदफ से शादी कर सकें।

तीन फिल्में

तीन फिल्में

आपको बता दें कि फवाद की अभी तक बॉलीवुड में तीन फिल्में आई हैं। खूबसूरत, कपूर एंड संस और ऐ दिल है मुश्किल।

भारत छोड़ना पड़ा

भारत छोड़ना पड़ा

बता दें कि उरी हमले के बाद से भारत में पाकिस्तानी कलाकारों पर काफी विवाद हुआ जिसके चलते उन्हें भारत छोड़ना पड़ा।

English summary
Fawad Khan First bollywood Movie khoobsurat Clocks Three Years.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi