For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    New entry: विवान शाह और cheatercock फराह, करियर की लगा दी वाट

    |

    मुंबई। कहते हैं बॉलीवुड में स्टार एंट्री के लिए चाहिए एक बड़ा बैनर। हीरो टाइप एंट्री और फिर बड़े बैनरों की फिल्में...लाइफ सही...नो टेंशन। पर सब कुछ जैसा दिखता है वैसा ही होता तो बात क्या होती। शाहरूख, आमिर, सलमान, अक्षय ये सब इंडस्ट्री के ऐसे नाम हैं जिनकी फिल्मों के साथ जुड़ना हर एक्टर का सपना होता।पर हम आपको मिलवाते हैं कुछ ऐसे एक्टर्स से जिनमें टैलेंट भरपूर था पर इनके करियर पर ग्रहण लगा गए बड़े बैनर के साइड रोल। और इन साइड रोल ने इन एक्टर्स की क्षमता को बांध दिया और कई का करियर तो लगभग खत्म हो गया।

    अब मैं किसको मुंह दिखाऊं!

    अब मैं किसको मुंह दिखाऊं!

    लिस्ट में सबसे पहला नाम विवान शाह का इसलिए क्योंकि पापा नसीरुद्दीन शाह ने बड़े विश्वास के साथ उन्हें शाहरूख खान को सौंप दिया। पर सोचने वाली बात ये है कि जिस फिल्म में शाहरूख खान हों और उसे डायरेक्ट करे उनकी सबसे बड़ी फैन फराह खान तो क्या फिल्म में किसी और के करने के लिए कुछ बचेगा? ऐसे में हैप्पी न्यू ईयर के बाद विवान के करियर का अब भगवान ही मालिक है।

    एक टांग पर कइसे नाचे बिंदिया!

    एक टांग पर कइसे नाचे बिंदिया!

    खूबसूरती, टैलेंट, क्षमता...स्वरा के पास सब कुछ भरपूर है। इंडस्ट्री में उन्होंने अपना मुकाम भी बनाया है। लेकिन स्वरा को इंडस्ट्री में वो जगह नहीं मिल पाई है जिसकी वो हकदार हैं। रांझणा में भी उन्हें नोटिस किया गया पर सारी लाइमलाइट धनुष ले गए। उनकी सोलो मूवी लिसेन अमाया अच्छी थी पर कोई जगह नहीं बना पाई। गुज़ारिश में तो उन्हें नोटिस भी नहीं किया गया। उनकी अगली फिल्म है प्रेम रतन धन पायो। क्या राजश्री का बैनर और सलमान खान के आगे कोई उन्हें नोटिस करेगा?

    मुझे तो यशराज ने...

    मुझे तो यशराज ने...

    जिम्मी शेरगिल ने दमदार एंट्री ली थी 1996 में रिलीज़ माचिस से। और 18 साल के अपने करियर में उन्होंने 45 हिंदी फिल्में की। जिम्मी में टैलेंट की कोई कमी नहीं है ये उन्होंने हमेशा प्रूव किया। माचिस, हासिल, अ वेडनेसडे, यहां जैसी फिल्में इसकी गवाह हैं। लेकिन उनकी भी गलती रही बड़े बैनर के साइड रोल। मोहब्बतें, मेरे यार की शादी है, मुन्नाभाई एमबीबीएस, हम तुम जैसी फिल्मों के साइड रोल उनके करियर पर ग्रहण लगा गए।

    कॉमेडी करूं कि नहीं

    कॉमेडी करूं कि नहीं

    डोर और इकबाल जैसी फिल्मों से अपने करियर की शुरूआत करने वाले श्रेयस तलपड़े भी बड़े बैनर की भेंट चढ़ गए। ओम शांति ओम में तो फिर भी उनके करने लायक कुछ था पर जाने उन्हें क्या सूझा और उन्होंने रोहित शेट्टी का दामन थाम लिया। कॉमेडी इमेज में श्रेयस अच्छे तो लगे लेकिन उनका करियर कहीं गुम हो गया। साजिद खान की हाउसफुल के बाद तो श्रेयस finished हैं।

    राणाजी म्हारो गुस्से में आए!

    राणाजी म्हारो गुस्से में आए!

    देव डी ने साबित किया था कि माही गिल बॉलीवुड की नई मल्लिका हैं। लेकिन फिर दबंग 2, ज़ंजीर, बुलेट राजा जैसी फिल्मों ने उन्हें खत्म कर दिया। सलमान के आगे उनके पास कुछ करने को था भी नहीं। खैर अब माही पंजाबी इंडस्ट्री में अपना वजूद तलाश रही हैं।

    जॉनी तो गद्दार निकला!

    जॉनी तो गद्दार निकला!

    जॉनी गद्दार से नील नितिन मुकेश ने बैंग एंट्री मारी। लेकिन फिर उनकी भी कहानी भी कुछ अलग नहीं है। अब्बास मस्तान की प्लेयर्स और फिर यश राज फिल्म्स की लफंगे परिंदे ने उनका करियर डब्बा बंद कर दिया।

    जाने तू या जाने ना...

    जाने तू या जाने ना...

    जाने तू या जाने ना जैसी शुद्ध कमर्शियल फिल्म में भी प्रतीक बब्बर ने ध्यान खींचा। इसके बाद आई धोबीघाट ने उन्हें सुपरस्टार ऑफ टुमॉरो के लिए नॉमिनेट किया गया। लेकिन उनके करियर का मर्डर किया रोहन सिप्पी की दम मारो दम और प्रकाश झा की आरक्षण ने। आजकल स्मिता पाटिल के ये अनमोल रतन क्या कर रहे हैं किसी को नहीं पता।

    मैंं रोऊं या हसूं...

    मैंं रोऊं या हसूं...

    ग्रेसी सिंह ने अपना टैलेंट अमानत नाम के सीरियल में दिखा दिया था। हु तू तू में भी उन्होंने ध्यान खींचा। पर उनके ग्रहण बने आमिर खान। लगान की हीरोइन यूं तो ग्रेसी सिंह थी पर लगान को हीरोइन की ज़रूरत थी ही नहीं और ग्रेसी साइड कर दी गईं। इसके बाद मुन्नाभाई और गंगाजल ने उन्हें खत्म कर दिया।

    की कोरबो!

    की कोरबो!

    राईमा सेन खूबसूरती के साथ इंटेलीजेंट एक्टर थीं। पर परिणीता करना शायद उन्हें भारी पड़ गया। इसके बाद एकलव्य और हनीमून ट्रैवेल्स ने उनका करियर को और चोट पहुंचाई। फिलहाल बंगाली इंडस्ट्री ने उन्हें संभाल रखा है।

    English summary
    Farah Shah introduced Vivaan shah, Naseruddin Shah's son in Happy New Year. But after seeing the film his career is finished.Big banners have made these stars cry for their career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X