For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    इस खूंखार विलेन ने किया 300 रेप सीन, देखकर डर गईं माधुरी दीक्षित, मां ने कहा घर से निकलो

    |

    बॉलीवुड फिल्मों में विलेन की छवि को उठाने वाले कलाकार रंजीत के रेप सीन की चर्चा इन दिनों तेजी से हो रही है। लॅाकडाउन होने के कारण हिंदी सिनेमा के कई पुराने किस्से इस वक्त खबरों में छाए हुए हैं। ऐसे में विलेन रंजीत का रेप किस्सा भी काफी पढ़ा जा रहा है। 70 से 80 के दशक में अपनी विलेन इमेज से रंजीत ने हिंदी सिनेमा पर राज किया।

    मामला यहां तक पहुंच गया कि जिस फिल्म में उन्हें कास्ट किया जाता वहां खास तौर पर रेप सीन डिमांड पर रखा जाता था। अपने करियर में वह अब तक 300 से अधिक रेप सीन कर चुके हैं।

    लेकिन निजी जिंदगी में उनकी इमेज रेप किंग की हो गई। इसका घाटा उन्हें निजी जीवन में हुआ। जहां पर माधुरी दीक्षित ने उनके साथ रेप सीन करने से पहले काफी डर गई थीं। वहीं उनकी मां ने उन्हें घर से निकल जाने के लिए कहा। चलिए जानते हैं ये दिलचस्प किस्सा..

    रंजीत का नाम हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय विलेन

    रंजीत का नाम हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय विलेन

    रंजीत का नाम हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय विलेन में से है। वह खासकर अपने रेप सीन के लिए इतना पहचाने गए कि लोग उन्हें नफरत भरे मैसेज भी भेजते थे। आलम ये था कि हीरोइन उनके साथ रेप सीन करने से पहले काफी डर जाती थीं, ऐसा ही एक किस्सा हुआ है माधुरी दीक्षित के साथ।

    माधुरी दीक्षित रेप सीन से बहुत डरी हुई

    माधुरी दीक्षित रेप सीन से बहुत डरी हुई

    रंजीत ने एक इंटरव्यू में इस पर बात करते हुए कहा था कि फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा में माधुरी दीक्षित रेप सीन से बहुत डरी हुई थीं। वो मेरे साथ ये सीन नहीं करना चाहती थीं। लेकिन शॅाट होने के बाद उन्होंने मुझसे खुद कहा कि मुझे फील ही नहीं हुआ कि आपने मुझे टच भी किया है।

    रंजीत ने बताया मां का रिएक्शन

    रंजीत ने बताया मां का रिएक्शन

    रेप सीन को लेकर रंजीत ने एक बार अपनी मां का रिएक्शन भी बताया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि मैं अपने परिवार को अपनी फिल्म दिखाने लेकर गया। जब मैं लौटकर घर आया तो देखा कि रोना-धोना शुरू है।

    रंजीत को मां ने कहा घर से निकल जाओ

    रंजीत को मां ने कहा घर से निकल जाओ

    रंंजीत ने आगे कहा कि कुछ समय में मेरी मां ने कहा कि यही तुम्हारा काम है। लड़कियों के कपड़े फाड़ना, उनकी इज्जत लूटना। निकल जाओ घर से। रंजीत अपनी मां की बात सुनकर पूरी तरह से चौंक गए थे। इसके बाद काफी समझाने के बाद उनकी मां मानी थी कि ये केवल एक्टिंग है।

    रंजीत के लिए सबसे डरावना सीन

    रंजीत के लिए सबसे डरावना सीन

    रंजीत ने बताया कि उनका सबसे अधिक मुश्किल सीन रीना रॅाय के साथ रहा है। डाकू और जवाब फिल्म में उन्हें रेप सीन करना था। मंदिर में फिल्माए गए इस सीन में रंजीत और रीना के शरीर पर मिट्टी का तेल डाला गया था। डर के बीच ये सीन पूरा किया गया।

    मां को मनाने के लिए एक्ट्रेस राखी को आना पड़ा

    मां को मनाने के लिए एक्ट्रेस राखी को आना पड़ा

    आपको बता दें कि कई फिल्मों में छोटे रोल करने के बाद रंजीत शर्मीली में रेप सीन करने के बाद लाइमलाइट में आ गए। दिल्ली में फिल्म का प्रीमियर हुआ था। बताया जाता है कि रंजीत अपनी मां को समझाने के लिए एक्ट्रेस राखी को लेकर गए थे। उनकी मां अपने करीबी लोगों को रंजीत की फिल्म का आखिरी सीन देखने से मना करती थी।

    महिलाएं करती थीं रंजीत से अलग डिमांड

    महिलाएं करती थीं रंजीत से अलग डिमांड

    वैसे रंजीत की निगेटिव इमेज का ये सच भी सामने आया था कि कई लड़कियां जो कि उनकी फैन हुआ करती थीं, वो डिमांड करती थी कि हमें शादी नहीं करना, केवल एक रात गुजारनी है। कई तो उन्हें गले लगाने के लिए कहती थीं।

    English summary
    famous villan ranjeet facts when his mother said to leave house because of rape scene, here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X