»   » कपूर एंड सन्स #Trailer में नए शाहरूख - काजोल - सलमान!

कपूर एंड सन्स #Trailer में नए शाहरूख - काजोल - सलमान!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

करण जौहर ने जब से अपनी फिल्म कपूर एंड सन्स के पोस्टर रिलीज़ किए हैं तब से फैन्स इस फिल्म को लेकर एक्साईटेड हैं। 

और अब जब फिल्म का ट्रेलर आने वाला है तो ज़ाहिर सी बात है कि फिल्म में क्या क्या दिखना चाहिए इसकी लिस्ट सब अपने मन में बना रहे हैं। 
[स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की कास्ट फाइनल!] 

वैसे भी फिल्म की स्टार कास्ट इतनी तगड़ी है कि लोग चाहे भी ना तो भी इसके बारे में सोचना बंद नहीं करेंगे। कपूर एंड सन्स 22 मार्च को रिलीज़ हो रही है और फिल्म को लेकर लोगों को काफी उम्मीदें भी हैं। 

फिल्म की मुख्य कास्ट है आलिया भट्ट, फवाद खान और सिद्धार्थ मल्होत्रा। वहीं फिल्म की सपोर्टिंग कास्ट है ऋषि कपूर, रजत कपूर और रत्ना पाठक शाह। 
[तगड़ा Rumor: पूरे प्लान के शुद्धि के लिए तैयार...सब फाइनल!] 

पोस्टर देखकर करण जौहर की कुछ कुछ होता है की भी याद आएगी। क्योंकि आलिया, फवाद और सिड नए शाहरूख  - काजोल - सलमान लग रहे हैं।

जानिए फिल्म के ट्रेलर से है हमें क्या क्या उम्मीदें - 
 

केमिस्ट्री

केमिस्ट्री

फवाद - आलिया और सि़ड के बीच ज़बर्दस्त केमिस्ट्री देखने को मिलने वाली है। कम से कम फिल्म के पोस्टर और पोस्टर शूट से तो ये साफ हो चुका है।

क्यूटेस्ट दादू

क्यूटेस्ट दादू

इस फिल्म से मिलने वाले हैं बॉलीवु़ को क्यूटेस्ट दादू। ऋषि कपूर इतने क्यूट लग रहे हैं कि पूछिए ही मत। बस देखना है कि ट्रेलर में वो क्या धमाल मचाएंगे।

लव एंगल या ट्राएंगल

लव एंगल या ट्राएंगल

फिल्म सीधी सीधी लव स्टोरी होगी या फिर इसमें ट्राएंगल का ट्विस्ट होगा ये देखना काफी दिलचस्प होगा। हालांकि ये ट्रेलर में भी समझ नहीं आ पाएगा।

फवाद - आलिया

फवाद - आलिया

सिड और आलिया को तो सब स्क्रीन पर साथ में देख चुके हैं। इसलिए अगर फिल्म फवाद आलिया पर थोड़ी ज़्यादा फोकस हो जाए तो मज़ा ही आ जाएगा।

मस्ती अनलिमिटेड

मस्ती अनलिमिटेड

जब फिल्म में तीन गुड लुकिंग लोग हों, तो ये तय है कि फिल्म में जमकर मस्ती और धमाल होने वाला है। ऐसे में देखना है कि कपूर एंड सन्स की मस्ती अनलिमिटेड होगी।

ज़बर्दस्त रोमांस

ज़बर्दस्त रोमांस

करण जौहर की फिल्म हो और रोमांस ना हो, ये तो बहुत ही नाइंसाफी है बाबू मोशाय। ऐसे में फिल्म में रोमांस कूट कूट कर भरा है वो तो सबको पता है लेकिन ट्रेलर में कितना रोमांस होगा....वो भी थोड़ी देर में पता चल जाएगा।

हैप्पी फैमिली

हैप्पी फैमिली

फिल्म में एक हैप्पी फैमिली दिखने वाली है। वो भी पंजाबी, अब इससे ज़्यादा क्रेज़ी हो जाने का कोई कारण हो सकता है। तो कपूर एंड सन्स होनी चाहिए एक गुड लुकिंग, हैप्पी पंजाबी फैमिली।

धमाकेदार म्यूज़िक

धमाकेदार म्यूज़िक

जितनी लाइफ से भरी ये फिल्म है उतनी ही लाइफ से भरा होगा फिल्म का म्यूज़िक। बस ट्रेलर में एक गाना मिल जाए....जिसे कम से कम कुछ दिन तो गुनगुना सकें!

ट्विस्ट

ट्विस्ट

100 करोड़ का सवाल ये है कि कबसे ये बात कही जा रही है कि कपूर एंड सन्स दो भाइयों की कहानी है जिनमें से एक गे हैं। क्या ये ट्विस्ट ट्रेलर में दिखेगा?

English summary
Expectations from Kapoor and sons - Karan Johar Film.
Please Wait while comments are loading...