»   » धीरे-धीरे बने स्टार और फिर सुपरस्टार...हर फिल्म का गाना तक सुपरहिट!

धीरे-धीरे बने स्टार और फिर सुपरस्टार...हर फिल्म का गाना तक सुपरहिट!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इमरान हाशमी की पर्दे पर इमेज एक किसर ब्वॉय की है। उनकी हर फिल्म उनके लंबे किस सीन के लिए याद की जाती है। पर इमरान ने कुछ ऐसी भी भूमिकाएं की हैं जो यह दिखाती हैं कि वह एक अच्छे और सधे हुए अभिनेता भी हैं। सितारों की भीड़ में वह ऐसे सितारे हैं जो हर रोल में फिट बैठ जाते है।

वहीं 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' फिल्म में इमरान हाशमी शोएब खान के किरदार में नजर आए। इसे दाउद अब्राहिम की भूमिका माना गया। इस फिल्म में इमरान हाशमी ने एक महात्वाकांक्षी इंसान की भूमिका को पर्दे पर जींवत किया।वहीं 'वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई' फिल्म में इमरान हाशमी शोएब खान के किरदार में नजर आए।

[बॉलीवुड के डॉन हैं तो क्या...मतलब कुछ भी...कहीं भी!]

इसे दाउद अब्राहिम की भूमिका माना गया। आज उनकी फिल्म अजहर रीलिज हुई जो क्रिकेट के पूर्व कप्तान अजहरउद्दीन पर बनी बायोपिक है।इस फिल्म से इमरान हाशमी को बहुत उम्मीदें हैं और दर्शकों को भी फिल्म का इंतजार है। फिल्म का म्यूजिक तो पहले से ही हिट है।वैसे भी इमरान हाशमी का अलग ही रिकॉर्ड है कि उनकी फिल्मों के म्यूजिक से फिल्म का आधा रेवेन्यू आ जाता है।

 हाल हीं में इमरान ने द किस्स ऑफ लाइफ एक किताब लॉंच की है जो उनके बेटे के कैंसर से संघर्ष के उपर है। उसके लिए भी उन्हें बॉलीवुड से काफी तारीफ मिली। फिलहाल देखिए इमरान खान के अब तक के करियर की बेस्ट फिल्में।

डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर

डर्टी पिक्चर अब तक की इमरान हाश्मी की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म है। हालांकि ये फिल्म विद्या बालन की थी लेकिन इमरान हाशमी के साथ उनकी केमेस्ट्री पसंद की गई। बाद में उन्होंने घनचक्कर और हमारी अधुरी कहानी साथ में किया लेकिन फिल्म फ्लॉप रही।

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई

वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई

इस फिल्म में अजय देवगन लीड रोल में थे और इमरान हाशमी सेकेंड लीड लेकिन फिल्म में उनके रोल को सराहा गया। दाउद इब्राहिम के रोल में उन्होंने बेहतरीन काम किया।

राज 3

राज 3

राज 3 भी सुपरहिट फिल्म थी और किसी हॉरर फिल्म को इतनी बड़ी सफलता नहीं मिली थी। फिल्म में बिपाशषा बसु भी थीं।

मर्डर 2

मर्डर 2

भट्ट कैंप के लिए इमरान हाश्मी हमेशा से खास रहे हैं। मर्डर 2 को भी दर्शकों ने पसंद किया। फिल्म का म्युजिक और जैकलीन फर्नाडिंस की वजह से फिल्म के देखने वालों की संख्या और भी बढ़ गई।

जन्नत 2

जन्नत 2

जन्नत 2 जन्नत जैसी हिट तो नहीं थी लेकिन फिल्म को फिर भी लोगों ने पसंद किया। फिल्म में इशा गुप्ता थी और म्यूजिक तो हर फिल्म का अच्छा होता है।

जन्नत

जन्नत

इस फिल्म को आपीएल के बीच में रीलिज किया गया था फिर भ लोग फिल्म देखने पहुंचे थे और लोगों ने फिल्म पसंद भी किया था।

राज 2

राज 2

राज इमरान हाश्मी की पहली फिल्म थी जिसने 25 करोड़ का आंकड़ा पार किया था। फिल्म को काफी पसंद भी किया गया।

मर्डर

मर्डर

मर्डर से इमरान हाश्मी को पहचान मिली थी। फिल्म में मल्लिका शेरावत भी थी और फिल्म कई दिनों तक हॉट सीन्स की वजह से चर्चा में रही थी।

गैंगस्टर

गैंगस्टर

कंगना के साथ इमरान की इस फिल्म को काफी सराहा गया था।

Please Wait while comments are loading...