For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    जरूरत से भी कम सिर्फ 'दो कतरन' पहन हवा में उछल- उछलकर फोटो खिंचवा रही है ये हीरोइन, देखिए वीडियो

    |

    हॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से एक एमिली राताजकोव्सकी अक्सर अपने काम से ज्यादा डेटिंग को लेकर खबरों में रहती हैं। पिछले साल अक्टूबर में जहां वे ब्रैट पिट के साथ डेटिंग को लेकर सुर्खियां बटोर रही थी तो वहीं दिसंबर में पीट डेविडसन को लेकर सुर्खियों में रही। लेकिन डेटिंग के अलावा एक और कारण है जिसकी वजह से यह मॉडल अक्सर चर्चा में रहती है और वह है इनका बोल्ड फोटोशूट। जी हां, एमिली ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर अपनी ढेरों ऐसी तस्वीरें डाल रखी हैं जो कि फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर देती है।

    हाल ही में एमिली ने टू पीस बिकनी में एक फोटोशूट करवाया फोटोशूट करवाया है जिसमें वे हवा में लटकती नजर आ रही है। इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें और वीडियो एमिली ने इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा कि वे खुद ही अपने 'स्टंट्स' करती हैं। इन तस्वीरों में छोटे कपड़ों में यानी टू पीस बिकनी में वे नजर आ रही है और तारों के जरिए हवा में लटकी हुई है। साथ ही खुले बाल और हाई हील्स के साथ बेहद शानदार लग रही हैं। इन फोटोज और वीडियो 8 लाख 50 हजार के आसपास लोग लाइक कर चुके हैं और खूब कमेंट भी कर रहे हैं। यह पहली बार नहीं है कि एमिली ने बिकनी में फोटोशूट करवाया है इस फोटोशूट की खास बात ये है कि वे इस फोटोशूट के साथ स्टंट भी कर रही हैं।

    एमिली के इस फोटोशूट पर बहुत से वेरीफाइड फॉलोअर्स ने जहां स्टे प्लाई, लव यू, जैसे कमेंट किए हैं वही रशियन मॉडल और टेलीविजन पर्सनालिटी इरिना शायक ने एमिली के इस फोटोशूट पर फायर इमोजी बनाया है। एमिली के इस फोटोशूट पर फैंस के कमेंट देखकर ऐसा लग रहा है कि वह भी इस फोटोशूट के स्टंट अचंभित हैं।

    बताते चलें, एमिली के इंस्टाग्राम पर 29.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। एमिली अक्सर मैगजीन के लिए हॉट और बोल्ड फोटोशूट करवाती रहती है। एमिली तलाकशुदा हैं लेकिन अपने डेटिंग पार्टनर्स के कारण सुर्खियों में ही रहती हैं।

    English summary
    Emily Ratajkowski Shares Her bikini photoshoot with stunts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X