For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दिशा पटानी से कैटरीना, माधुरी से रवीना तक - जब पीली साड़ियों में नाचीं ये सेक्सी हीरोइनें

    |

    सलमान खान की भारत से नया गाना रिलीज़ हुआ है - स्लो मोशन। इस गाने में सलमान खान अपनी जवानी जानेमन दिशा पटानी के साथ रोमांस करते नज़र आएंगे। लेकिन जिस बात पर सबका ध्यान जाएगा वो है दिशा पटानी की पीली सी साड़ी जिसमें वो शानदार लग रही हैं। लेकिन दिशा की ये सारी आपको एक साथ बहुत सारी यादें ताज़ा कर देगी।

    दरअसल, बॉलीवुड इस पीले से मिलते जुलते रंग में बेहद हसीन हीरोइनों ने साड़ियों में बेहद शानदार रोमांस किया है। एक तरफ उनकी सेक्स अपील और दूसरी तरफ उनके को एक्टर के साथ रोमांस ने इन गानों को यादगार बना दिया। आपको भी याद दिला देते हैं ऐसे कुछ गाने -

    स्लो मोशन

    स्लो मोशन

    दिशा पटानी और सलमान खान, भारत के इस गाने में स्लो मोशन में रोमांस करते नज़र आएंगे। फिल्म में दिशा सलमान की जवानी जानेमन हैं। अब इसका मतलब तो फिल्म देखकर ही समझ आएगा।

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित

    माधुरी दीक्षित को धक धक करने लगा पर डांस करते देख तो किसी का भी दिल ज़ोर ज़ोर से धक धक करने लगता होगा।

    टिप टिप बरसा पानी

    टिप टिप बरसा पानी

    रवीना टंडन का ये गाना बॉलीवुड का सबसे हॉट गाना है। इसमें कोई शक - शुबहा रखने की ज़रूरत ही नहीं है। आज भी रवीना टंडन को देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं।

    कैटरीना कैफ

    कैटरीना कैफ

    रवीना टंडन से ही प्रेरणा लेकर दे दना दन के इस गाने गले लग जा में कैटरीना कैफ अक्षय कुमार के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं।

    लगा प्रेम रोग

    लगा प्रेम रोग

    मैंने प्यार क्यों किया के इस गाने में सुष्मिता सेन, सलमान खान के साथ रोमांस करती दिखाई दी थीं। लेकिन रोमांस से ज़्यादा ध्यान बस सुष्मिता सेन के डांस पर जाएगा।

    काजोल

    काजोल

    काजोल और शाहरूख खान ने सूरज हुआ मद्धम में एक सेक्सी, रोमांटिक गाना पेश करने की कोशिश की थी और पूरी तरह खरे उतरे थे।

    तेरे मेरे होठों पर

    तेरे मेरे होठों पर

    चांदनी के इस गाने पर श्रीदेवी और ऋषि कपूर रोमांस करते नज़र आए थे। बाद में इसी गाने को रिक्रिएट किया था रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा ने, ऐ दिल है मुश्किल के लिए।

    तेरी मेरी प्रेम कहानी

    तेरी मेरी प्रेम कहानी

    सलमान खान और करीना कपूर का बॉडीगार्ड का ये गाना आज भी चार्टबस्टर है। करीना इस गाने में काफी सेक्सी नज़र आई थीं।

    सुष्मिता सेन

    सुष्मिता सेन

    मैं हूं ना के गाने तुम्हें जो मैंने देखा के लिए शाहरूख खान और सुष्मिता सेन भी बेहद सेक्सी अंदाज़ में रोमांस करते नज़र आए थे।

    बात करें दिशा पटानी की तो आए दिन उनकी सेक्स अपील का एक नया किस्सा उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिख ही जाता है। इस गाने में दिशा ने लोगों को जमकर कैटरीना और रवीना की याद भी दिलाई।

    भारत में दिशा पटानी एक जिमनास्ट की भूमिका में दिखाई देंगी जो एक सर्कस में काम करती हैं। इसी सर्कस में दिशा की मुलाकात सलमान खान से होती है और दोनों में प्यार होता है। वो फिल्म में 50 - 60 के दशक में दिखाई देंगी।

    भारत ओड टू माय फादर का हिंदी रूपांतरण। ये एक कोरियन फिल्म थी जिसे भारत - पाकिस्तान विभाजन की कहानी के प्लॉट में ढाला गया है। फिल्म ईद पर रिलीज़ हो रही है।

    English summary
    Disha Patani is grooving in slow motion with Salman Khan in Bharat's new song. Her sexy yellow saree catches attentions and reminds of many romantic songs with yellow sarees.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X