For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    डिजिटल क्लैश: सिनेमाघर नहीं, अब ओटीटी पर आमने सामने होंगे सितारे, 31 जुलाई को 4 फिल्में होंगी रिलीज

    |

    कोरोना में थिएटर्स में करीब 3-4 महीने से बंद हैं। इसके बाद सितारों ने ओटीटी प्लेटफॉर्म का रुख किया। अब ओटीटी प्लेटफॉर्म का ये हाल है कि नेटफ्लिक्स पर 17 बड़ी फिल्में, हॉट स्टार 7 और जी5 पर भी ढेरों फिल्में रिलीज हो रही हैं। ऐसे में डिजिटल पर भी बड़ी फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है। विद्या बालन की "शकुंतला देवी", नवाजुद्दीन सिद्दीकी की "रात अकेली है", कुणाल खेमू की "लूटकेस" और "यारा" जैसी फिल्में एक साथ रिलीज होने जा रही है।

    विद्या बालन की "शकुंतला देवी" अमेजन प्राइम पर, "रात अकेली है" नेटफ्लिक्स पर, हॉटस्टार पर "लूटकेस", ये तीनों फिल्में 31 जुलाई 2020 को क्लैश हो रही है। वहीं एक दिन पहले 30 जुलाई को विद्युत जामवाल की फिल्म "यारा" जी5 पर आने वाली है। ऐसे में दर्शकों को इन चार फिल्मों की टक्कर देखने को मिलेगी। अब देखना ये होगा कि इन सितारों में से किसी फिल्म बाजी मारती है।

    शकुंतला देवी

    शकुंतला देवी

    विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी पहले बड़े पर्दे पर रिलीज होनी थी। लेकिन कोरोना सकंट के बीच फिल्ममेकर्स ने इसे ओटीटी पर रिलीज करने का फैसला लिया। अब ये फिल्म अमेजन प्राइम पर 31 जुलाई को रिलीज होगी। इस फिल्म में विद्या के अलावा सनाया मल्होत्रा भी नजर आएंगी। फिल्म असली कहानी से प्रेरित है।

    रात अकेली है

    रात अकेली है

    रात अकेली है फिल्म में मर्डर मिस्ट्री सुलझाते नवाजुद्दीन सिद्दीकी नजर आएंगे। फिल्म में राधिका आप्टे भी लीड रोल में दिखेंगी। रात अकेली है फिल्म 31 जुलाई को रिलीज हो जाएगी। माना जा रहा है कि रात अकेली और शकुंतला देवी के बीच जबरदस्त टक्कर डिजिटल वर्ल्ड में हो सकती है।

    लूटकेस

    लूटकेस

    कुणाल खेमू की कॉमेडी ड्रामा फिल्म लूटकेस भी सेम डे रिलीज हो रही है। फिल्म में पैसों के बैग के पीछे भागते किरदारों की मस्ती और कॉमेडी देखने को मिलेगी। ओटीटी प्लेटफॉर्म हॉटस्टार पर 31 जुलाई को फिल्म लूटकेस रिलीज होगी।

    यारा

    यारा

    इस साल फ्रेंडशिप डे पर दर्शकों को 30 जुलाई के दिन यारा फिल्म रिलीज हो रही है। विद्युत जामवाल समेत स्टार्स की दोस्ती और क्राइम ड्रामा बेस्ड फिल्म जी5 पर दर्शकों को देखने को मिलेगी।

    English summary
    DIGITAL CLASH: Shakuntala Devi Raat Akeli Hai Lootcase Yaara will release same day
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X