For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    देवों के देव महादेव से बने आर्मी अफसर, मोहित रैना का 2019 Dhamaka, हिल जाएगा बॉलीवुड

    |

    2019 की शुरूआत हो चुकी है.. वहीं शुरू हो चुका है नई फिल्मों का सिलसिला। कल यानी इस 2019 के दूसरे वीकेंड पर रिलीज हो रही है विक्की कौशल की फिल्म उरी। भारत द्वारा पाकिस्तान के आतंकवादी हमले का मुंहतोड़ जवाब सर्जिकल स्टाइक पर आधारित इस फिल्म को मीडिया ने काफी अच्छे रिव्यूज दिए हैं। जहां एक तरफ इस फिल्म में विक्की कौशल का रफ टफ अंदाज देखने को मिलेगा वहीं दूसरी तरफ फिल्म में एक और जानदार सरप्राइज है।

    [Don 3 का बड़ा ऐलान, Flop फिल्म के बाद इस सुपरस्टार की लगेगी लॉटरी, 2019 का धमाका]

    ये सरप्राइज हैं टीवी के सुपरस्टार एक्टर मोहित रैना.. जी हां! मोहित उरी से बॉलीवुड में एट्री ले रहे हैं और उनकी पहली झलक देखते ही ऑडिएंस बावली हो गई है। छोटे पर्दे पर अंतरिक्ष से डेब्यू करने के लगभग 10 साल बाद ऐक्टर मोहित रैना अब बड़े पर्दे पर अपना डेब्यू करने जा रहे हैं। देवों के देव महादेव से भारत के हर घर में पहचान बनाने वाले मोहित अब उरी में आर्मी यूनिफॉर्म पहने नजर आएंगे.. शानदार बॉडी के साथ यूनिफॉर्म में मोहित रैना.. फीमेल फैंस तो अभी से उन्हें देखने के लिए बेताब हैं।

    आपको जानकर हैरानी होगी कि मोहत हमेशा से सेना में शामिल होना चाहते थे। लेकिन कमजोर आई साइट की वजह से उन्हें रिजेक्ट होना पड़ा। ऐसे में उरी के जरिए वे अपने दो-दो सपने जी रहे हैं। तो चलिए इसी बात पर आपको आगे बताते हैं महादेव से आर्मी अफसर बने आपके फेवरेट मोहित रैना के बारे में कुछ और दिलचस्प बातें-

    बड़े स्टार

    बड़े स्टार

    देवों के देव महादेव' और 'महाभारत' जैसे धारावाहिकों की वजह से मोहित की छोटे पर्दे के बड़े स्टार हैं।

    बावले हैं लोग

    बावले हैं लोग

    मोहित रैना की फैन फॉलोइंग पहले ही काफी जबरदस्त है।

    किया ये काम

    किया ये काम

    मोहित रैना टीवी के जानेमाने चेहरे हैं जो कई फेमस सीरियल्स में काम कर चुके हैं। मोहित 'देवों के देव महादेव', 'महाभारत', 'अशोक सम्राट' और '21 सरफरोश' जैसे शोज में काम कर चुके हैं।

    भगवान शिव

    भगवान शिव

    मोहित ने यूं तो छोटे पर्दे पर कई शोज किए हैं लेकिन उन्हें चर्चा मिली कलर्स के टीवी धारावाहिक 'देवों के देव महादेव' से इस शो में उन्होंने भगवान शिव का किरदार निभाया था। अब शिव की बी कृपा है कि उन्हें शानदार फिल्म मिल गई।

    मौनी रॉय

    मौनी रॉय

    मोहित रैना ने देवों के देव महादेव में एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ काम किया था। इसी धारावाहिक से लोगों ने इस जोड़ी को खूब पसंद किया। जिसके बाद से दोनों के अफेयर की अफवाहें भी खूब हैं।

    उरी में आर्मी अफसर

    उरी में आर्मी अफसर

    मोहित उरी के पोस्टर में पहली बार अकेले नजर आए हैं। इससे पहले जो पोस्टर रिलीज हुए उनमें मोहित कहीं न कहीं पीछे थे, लेकिन उनका लुक अकेले नहीं दिखाया गया। फिल्म में मोहित भारतीय सेना के जवान का किरदार निभा रहे हैं।

    एक्टर नहीं ये बनना था

    एक्टर नहीं ये बनना था

    मोहित बचपन से ही आर्मी में जाना चाहते थे लेकिन उनकी कमजोर आई साइट की वजह से उन्हें रिजेक्ट होना पड़ा। वे कश्मीर से हैं और उनका बचपन भारतीय सेना के बीच गुजरा है।

    हॉट हीरो

    हॉट हीरो

    वे इंडस्ट्री के हॉट और डैशिंग हीरो की लिस्ट में गिने जाते हैं।

    क्या होगा

    क्या होगा

    वहीं अब देखने वाली बात है कि टीवी के सुपरस्टार बॉलीवुड में क्या कमाल कर पाते हैं।

    ऑल द बेस्ट!

    ऑल द बेस्ट!

    हमारी तरफ से भी मोहित रैना को उनकी पहली फिल्म के लिए ऑल द बेस्ट!

    English summary
    Devon Ke Dev Mahadev actor Mohit Raina Bollywood debut from URI know interesting facts.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X