»   » #SorryDeepika: लेकिन सलमान खान की ट्यूबलाइट फ्यूज़ हो गई!

#SorryDeepika: लेकिन सलमान खान की ट्यूबलाइट फ्यूज़ हो गई!

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कैट फाइट बहुत ही आम बात है। और फिर कैटरीना कैफ का तो नाम ही कैट है। खैर, कैटरीना - दीपिका और सलमान खान की ताज़ा ईक्वेशन तो सभी को पता है।

लेकिन कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण के बीच ये खींचातानी चलती रहती है और ऐसा इसलिए भी होता है कि वाकई दोनों बॉलीवुड की टॉप हीरोइन हैं और दोनों के ही अचीवमेंट की लिस्ट लंबी है।
[टॉप डायरेक्टर ने किया कैटरीना कैफ को BAN?] 

लेकिन कैटरीना और दीपिका कनेक्शन अगर कोई मज़ेदार बनाता है तो वो हैं रणबीर कपूर। और अब तो ये कनेक्शन और भी ज़्यादा एक जैसा है क्योंकि दीपिका और कैटरीना कैफ दोनों ही रणबीर कपूर की एक्स गर्लफ्रेंड रह चुकी हैं। 

ऐसे में दोनों में कुछ तो कॉमन होगा ही। लेकिन फिल्मों से लेकर पर्सनल लाइफ तक दोनों की ईक्वेशन हमेशा ऑफ रही है। कैटरीना जिनके करीब रहीं उनके पास दीपिका कभी पहुंची नहीं और दीपिका उनकी खास बनीं जिनके पास कैटरीना कैफ का साथ नहीं रहा। 

देखिए दीपिका कैटरीना का ये दिलचस्प ऑन ऑफ कनेक्शन और दोनों ने एक दूसरे के साथ क्या किया -

ट्यूबलाइट

ट्यूबलाइट

फिलहाल की खबरों की मानें तो दीपिका के फिल्म में आने से कैटरीना कैफ सलमान खान और कबीर खान से काफी नाराज़ चल रही थी। और दोनों ही इस मुश्किल वक्त में कैटरीना का साथ नहीं छोड़ना चाहते, जब उनके करियर का कुछ हो नहीं पा रहा।

फिल्म प्रोजेक्ट्स

फिल्म प्रोजेक्ट्स

ये पहली बार नहीं है कि दोनों में फिल्म प्रोजेक्ट्स को लेकर खींचातानी हुई है। अयान मुखर्जी की ये जवानी है दीवानी कैट की फिल्म थी लेकिन उनके पास आया यश चोपड़ा की जब तक है जान का ऑफर....बस उन्होंने आखिरी मिनट पर करण जौहर और रणबीर कपूर को धोखा दे दिया! और फिल्म लगी दीपिका के हाथ।

शादी कर लो कैट!

शादी कर लो कैट!

2015 में एक शो में दीपिका से पूछा गया कि अगर आप कैटरीना कैफ होंगी तो नए साल के लिए क्या वादा लेंगी। दीपिका का जवाब था कि अगर मैं कैटरीना होती तो सबसे पहले रणबीर कपूर से शादी करने की कोशिश करती!

मैं और दीपिका - सब ठीक

मैं और दीपिका - सब ठीक

कैटरीना कैफ ने भी अपने और दीपिका के एक ही होटल में ठहरने की खबरों पर कहा कि हम एक ही इंडस्ट्री में काम करते हैं और हमारे बीच ना ही कोई झगड़ा और ना ही कोई जलन है।

मैंने कैट को इन्वाइट किया

मैंने कैट को इन्वाइट किया

2015 में पीकू की सक्सेस पार्टी के बाद दीपिका ने कहा कि मैंने रणबीर और कैटरीना को भी इन्वाइट किया लेकिन ऐसे समय में कोई पार्टी नहीं करता। मेरे करियर में भी ऐसे दिन आए हैं। (उस वक्त रणबीर की बॉम्बे वेलवेट बुरी तरह फ्लॉप हुई थी।)

वो सबके साथ अच्छी लगेगी

वो सबके साथ अच्छी लगेगी

दीपिका और रणबीर की तमाशा पेयरिंग के बारे में सुन सुनकर कैटरीना कैफ थक चुकी थीं और आखिरकार उन्होंने कहा कि दीपिका पादुकोण बेहतरीन एक्टर हैं और वो किसी के भी साथ अच्छी लगेंगी।

मैं भी रणवीर के साथ जचूंगी

मैं भी रणवीर के साथ जचूंगी

लेकिन कैटरीना कैफ ने एक रिपोर्टर से ये तक कह डाला कि मुझे भी रणवीर सिंह के साथ पेयर होने दीजिए, मैं भी उनके साथ अच्छी लगूंगी। गौरतलब है कि कैटरीना ने रणवीर के साथ राम लीला और गुंडे दोनों रिजेक्ट कर दी थी।

एक्स जोड़ियां चलती हैं

एक्स जोड़ियां चलती हैं

कैटरीना ने रणबीर दीपिका की पेयरिंग पर कई बार कमेंट किया है। एक बार तो उन्होंने यहां तक कह डाला कि बॉलीवुड में हमेशा एक्स जोड़ियां काम कर जाती हैं। मुझे और सलमान को देख लीजिए।

मुझे कैट पर गर्व है

मुझे कैट पर गर्व है

कान्स में कैटरीना कैफ, सोनम कपूर और ऐश्वर्या राय को एक साथ देखने पर दीपिका पादुकोण ने कहा कि मुझे गर्व है कि वो तीनों वहां तक पहुंचे हैं। उम्मीद है कि एक दिन मैं भी वहां तक पहुंच पाऊं और सबको मुझ पर भी गर्व हो।

 
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi