For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना को मात देकर मुंबई वापस लौटीं दीपिका पादुकोण, पति रणवीर सिंह के साथ हुईं स्पॉट-PICS

    |

    बॉलीवुड कपल दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह काफी दिनों के बाद नजर आए। हाल में ही पैपराजी ने उन्हें मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया। जहां दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। दीपिका पादुकोण, जो कि कुछ दिन पहले अपने परिवार से मिलने बैंगलुरु गई थीं, अब वह मुंबई अपने घर वापस लौट आई हैं।

    दीपिका पादुकोण इस दौरान कोरोना संक्रमित हो गई थीं। उनके पिता प्रकाश पादुकोण, मां व बहन समेत पूरा परिवार कोरोना की चपेत में आ गए थे।अब वह कोरोना से रिकवर कर चुकी हैं और पति रणवीर सिंह के साथ वापस मुंबई अपने घर लौट आई हैं।

    एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। इस दौरान दोनों एक दूसरे का हाथ थामे नजर आए। दोनों ने मैचिंग ब्लैक आउटफिट कैरी किए, ब्लैक चश्मा और मैचिंग ही शूज, दोनों की पर्सनैलिटी में चार चांद लगा रहे हैं। दीपिका और रणवीर की ढेर सारी फोटो सोशल मीडिया पर सामने आईं।

    हमारे पैसे अस्पताल में खर्च हो गए, पूरी सेविंग्स 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई, कोई काम नहीं हैहमारे पैसे अस्पताल में खर्च हो गए, पूरी सेविंग्स 2 साल के लॅाकडाउन में चली गई, कोई काम नहीं है

    सोशल मीडिया पर दीपिका पादुकोण की कई दिनों के बाद फोटोज देखने को मिली। कोरोना से ठीक होने पर उनके फैंस खासा उत्साहित हुए।

    कोरोना पर दीपिका पादुकोण कुछ बोलीं?

    कोरोना पर दीपिका पादुकोण कुछ बोलीं?

    दीपिका पादुकोण ने कोरोना संक्रमित होने पर सोशल मीडिया के जरिए व अन्य माध्यम के जरिए कोई बयान साझा नहीं किया था। मीडिया रिपोर्ट्स के जरिए सामने आया था कि उनका पूरा परिवार कोरोना की चपेत में आया।

    पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी

    पिता की तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी

    दीपिका पादुकोण के पिता प्रकाश पादुकोण की तबीयत कोरोना के चलते ज्यादा खराब हो गई थी। उन्होंने अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था। हालांकि वह इसके कुछ दिन बाद ठीक हो गए थे।

    पति रणवीर के साथ फिल्म

    पति रणवीर के साथ फिल्म

    दीपिका पादुकोण के पास वैसे तो ढेर सारे प्रोजेक्ट्स हैं लेकिन 83 में वह रील लाइफ में भी रणवीर सिंह की पत्नी के रोल में नजर आएंगी। दीपिका पादुकोण कबीर सिंह की 83 में भी दिखेंगी।

    फाइटर

    फाइटर

    पहली बार ऋतिक रोशन और दीपिका की जोड़ी बनने जा रही है। इस जोड़ी को वॉर वाले निर्देशक सिद्धार्थ आनंद फाइटर फिल्म में लेकर आ रहे हैं।

    English summary
    Deepika Padukone defeated corona return to Mumbai from Bangalore with husband Ranveer Singh, watch latest Photos
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X