»   » पीछे रह गए सब..इस एक्टर की बेटी ने तोड़ दी बोल्डनेस की हदें..पहली फिल्म में इंटीमेट सीन

पीछे रह गए सब..इस एक्टर की बेटी ने तोड़ दी बोल्डनेस की हदें..पहली फिल्म में इंटीमेट सीन

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

सारा से लेकर जान्ह्वी तक सभी स्टार किड्स जल्द से जल्द बॉलीवुड में अपनी जगह बनाने के लिए बेताब हैं। इंतजार है तो बस इस बात का कि कोई फिल्म मेकर उनकी ही शर्तों पर उन्हें लॉन्च कर दे। वहीं एक ऐसी स्टार किड भी हैं, जिन्हें फिल्म मिलने का इंतजार तो है लेकिन किसी शर्त पर नहीं बैठी हैं।

[2016 में सलमान को चटाई धूल...2017 में COMEBACK सुपरहिट जोड़ी के साथ!]

हम बात कर रहे हैं अभिनेता दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी की। समारा इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। जिसकी वजह हाल ही में आई उनकी शॉर्टफिल्म है। इस शॉर्टफिल्म में समारा ने अपने स्टार होने के सारे गुण दिखा दिए हैं। 5 मिनट की ये शॉर्ट फिल्म समारा के बारे में काफी कुछ कह गई है।

deepak-tijori-daughter-samara-tijori-bold-scene-short-film

इस शॉर्टफिल्म में समारा का बोल्ड अंदाज देखने को मिला है। फिल्म के एक सीन में समारा अपने को एक्टर को किस करते हुए भी दिख रही हैं। आगे जानें क्या है समारा की इस फिल्म में और वीडियो में देखें समारा जा बेहद बोल्ड अंदाज-

पीछे छोड़ दिया बड़े-बड़ों को

पीछे छोड़ दिया बड़े-बड़ों को

एक तरफ जहां सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी अभी अपने डेब्यू को लेकर मंझधार में ही अटकी हैं वहीं दूसरी तरफ दीपक तिजोरी की बेटी समारा तिजोरी ने ऐसा कारनामा किया है जिससे सारा और जाह्नवी भी अवाक रह जाएंगी।


[SUPER-HOT : आईपीएल होस्ट की जबरदस्त तस्वीरें..इतनी हॉट कि देखते रह जाएंगे आप]

शार्ट फिल्म से डेब्यू

शार्ट फिल्म से डेब्यू

समारा तिजोरी ने एक शॉर्ट फिल्म से डेब्यू किया है जिसमें उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं। इसी के चलते वे सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

जमकर दिए हॉट सीन

जमकर दिए हॉट सीन

'ग्रैंड प्लान' नाम की इस शॉर्ट फिल्म में समारा ने जमकर हॉट सीन दिए हैं। एक सीन में वो बिंदास अंदाज में सिगरेट पीते हुए नजर आ रही हैं तो वहीं एक सीन में अपने को-स्टार के साथ उन्होंने जबरदस्त लिप-लॉक भी किया है।

[Rare PICS: बिकिनी में ऐश्वर्या राय बच्चन.. तस्वीरें क्यों रही हैं VIRAL]

दंग रह गए सब

दंग रह गए सब

समारा ने अभी तक कैमरे के सामने काम नहीं किया है लेकिन जिस अंदाज और बोल्डनेस के जलवे को उन्होंने इस शॉर्ट फिल्म में दिखाए हैं उसे देख कर लोग दंग रह गए हैं।

सारा-जाह्नवी को टक्कर

सारा-जाह्नवी को टक्कर

सारा अली खान और जाह्नवी को अपने डेब्यू के लिए जबरदस्त तैयारी करनी पड़ेगी। डेब्यू से पहले ही सारा और जाह्नवी के को समारा तिजोरी के रूप में कड़ी टक्कर देने वाला मिल गया है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव

सोशल मीडिया पर एक्टिव

समारा सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रही हैं। कुछ दिन पहले समारा उस वक्त सुर्खियों में आईं जब उनके पिता दीपक तिजोरी और मां शिवानी के बीच अनबन की खबरें आईं और शिवानी ने दीपक तिजोरी को घर से निकाल दिया था।

[बस 15 तस्वीरें..'बाहुबली के फीवर' से बाहर आ जाएंगे आप]

बचपन में हुआ था

बचपन में हुआ था

हाल ही में समारा के पेरेंट्स का विवाद मीडिया में खूब चर्चा में रहा था दीपक तिजोरी के पैरों तले तब जमीन खिसक गई थी जब उन्हें पता चला कि शिवानी उनकी कानूनन पत्नी नहीं हैं। बता दें कि समारा तिजोरी का बचपन में किडनैप भी हो गया था, लेकिन वो किसी तरह से बच निकलीं।

फिल्मों में बनाना चाहती हैं करियर

फिल्मों में बनाना चाहती हैं करियर

समारा की दिलचस्पी एक्टिंग में हैं और वो इसमें ही अपना करियर बनाना चाहती हैं। शॉर्ट फिल्म के साथ समारा की धमाकेदार शूरूआत हो चुकी है और वो इशारा दे चुकी हैं कि वो लंबी रेस का घोड़ा साबित होंगी।

[दो सुपर हॉट एक्ट्रेस..एक फिल्म..एक IN तो दूसरी OUT]

यहां देखें समारा की शॉर्ट फिल्म..ग्रैंड प्लान

English summary
deepak tijori daughter samara tijori bold scene in shortfilm, see her film
Please Wait while comments are loading...