For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DDLJ स्पेशल:जा सिमरन जा...10 डायलॉग्स जो आपने ज़रूर बोले होंगे

    |

    [तृषा गौड़ ]दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे ने इंडस्ट्री को वो दिया जो अमूमन फिल्में नहीं दे पाती, एहसास प्यार का, परिवार का, दोस्तों का, रिश्तों का...और शायद यही वजह है कि ये फिल्म सबके दिल के इतने करीब है। आखिर कुछ तो बात थी जो हर लड़का राज से जुड़ गया और हर लड़की सिमरन से। इस फिल्म ने कहीं न कहीं उस दौर में उन सपनों को पंख दे दिये जो आंखें बंदकर कहीं न कहीं सब देखते थे पर किसी में भी उन सपनों को खुलकर बयान करने की हिम्मत...ahaaaan लगता है थोड़ा ज़्यादा रोमांटिक हो गया...देखा ये होता है DDLJ इफेक्ट, इसके बारे में लिखते हुए भी आप रोमांटिक हो जाते हैं...खैर रोमांस की बातें जो चलती रहेंगी पर आप फटाफट याद करिए ये 10 डायलॉग्स जिन्हें आप ने कभी न कभी किसी न किसी को तो मारा ही होगा.....तो चलिए करिए DDLJ के साथ अपनी ज़िंदगी रिवाइंड -

    जा सिमरन जा

    जा सिमरन जा

    आए दिन किसी न किसी फेसबुक पोस्ट पर, किसी न किसी ट्वीट पर ज़रूर आपने ये लिखा होगा या पढ़ा होगा...और अगर आपके पास एक बहुत मस्त गैंग ऑफ दोस्त है....तब तो ये डायलॉग छूट ही नहीं सकता....जा सिमरन जा जी ले अपनी ज़िंदगी!

    फेल होना और पढ़ाई ना करना...

    फेल होना और पढ़ाई ना करना...

    काश आपके पास भी ऐसे मम्मी पापा होते...हमारे पास भी ऐसे पापा होते...सबके पास ऐसे पापा होते...वैसे ये डायलॉग पापा ने मारा ज़रूर होगा...पर मार की ट्विस्ट के साथ...फेल होना और पढ़ाई ना करना ये तो हमारे परिवार की परंपरा है

    सेनोरिटा.....

    सेनोरिटा.....

    इट्स ओके सेनोरिटा...बड़े बड़े देशों में ऐसी छोटी छोटी बातें होती रहती है...बस इस डायलॉग की अगर आप के पास गिनती नहीं है तो हम समझ सकते हैं....इसे आप ने कितनी बार बोला होगा ये गिनना मुश्किल ही नहीं....नामुमकिन हैं!

    ट्रेन नहीं छोड़ना

    ट्रेन नहीं छोड़ना

    मैं एक बार फिर ट्रेन नहीं छोड़ना चाहती...पर मैं चाहता हूं कि ये ट्रेन बार बार छूटे...थोड़ा ज़्यादा रोमांटिक है...और आपने भी इसे अपने अपने girlfriend/boyfriend को बोला ज़रूर होगा...हां सबके थोड़ा अपने ओरिजिनल वर्जन होंगे...भई कॉपी कैट आशिक थोड़ी हैं हम लोग!

    पलट...

    पलट...

    राज अगर ये तुझसे प्यार करती है तो पलटेगी ज़रूर....पलट...पलट....कभी आपने ये मन में बोला होगा तो कभी आपके दोस्तों ने बोला होगा...मगर बोला तो ज़रूर होगा...झूठ बोलने की कोशिश मत करिए...आपकी ये जो Smile है न पूरे फिल्मी स्टाईल में सुबूत दे रही है कि बोला तो है!

    एक अंगूठी से सगाई नहीं होती

    एक अंगूठी से सगाई नहीं होती

    कोई भी उल्लू का पठ्ठा सिर्फ एक अंगूठी पहनाकर तुम्हें मुझसे छीन नहीं सकता....अगर आपका प्यार आखिरी स्टेज पर है और घरवालों को नहीं पता तो पक्का ये डायलॉग आपने मारा होगा...और नहीं मारा तो इंतज़ार क्यों कर रहे हैं...ये डायलॉग तो बनता है

    रिश्ता जोड़्ने वाला डायलॉग

    रिश्ता जोड़्ने वाला डायलॉग

    आखिर एक हिंदुस्तानी ही हिंदुस्तानी के काम आता है...ये तो ट्रेंड हो गया बाई गॉड....हालांकि सबने इस डॉयलॉग में अपना इफेक्ट डाला...भाई भाई के काम आता है...दोस्त दोस्त के काम आता है....पड़ोसी पड़ोसी के काम आता है....ishhhhh कितने फिल्मी हैं हम सब

    प्यार का TEST

    प्यार का TEST

    तुम मुझसे प्यार करती हो....सबसे ज़्यादा...मुझपे भरोसा करती हो...खुद से भी ज़्यादा...Ufff ये थोड़ा ओवर रोमांटिक डायलॉग सारे लव बर्ड्स ने मारा होगा....अब जब इतने घंटे बात करेंगे तो ओरिजिनल डायलॉग्स की कमी तो होगी ही!

    उसकी मम्मी अपनी मम्मी

    उसकी मम्मी अपनी मम्मी

    आप भी कमाल करती हैं मां जी, एक पल में बेटा कह दिया और दूसरे ही पल में पराया कर दिया....बस जिसने भी किसी की मम्मी को इंप्रेस किया है उसमें इस डायलॉग का हाथ ज़रूर है

    इश्क वाला लव

    इश्क वाला लव

    सिमरन...मैॆं एक हिंदुस्तानी लड़का हूं....और मैं ये जानता हूं कि एक हिंदुस्तानी लड़की की इज़्जत क्या होती है! लड़की क्लीन बोल्ड ;)

    Extra Bonus

    Extra Bonus

    तो क्या हुआ अगर मैंने झूठ तुम्हें पाने के लिए बोला...तो क्या हुआ अगर चेहरे में मुझे तुम्हारा चेहरा दिखता है...तो क्या हुआ अगर मैं तुम्हें दीवानों की तरह प्यार करता हू...प्यार सब कुछ तो नहीं होता ना....Awwwww!

    English summary
    uch like the film, dialogues of 'Dilwale Dulhania Le Jayenge' has over the years become part of our lifestyle, our vocabulary.How many of these dialogues have you tried!
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X