For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    दाऊद इब्राहिम और बॉलीवुड कनेक्शन- तस्वीरों को लेकर मुसीबत में फंसे सलमान खान से लेकर अनिल कपूर

    By Staff
    |

    अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के कोरोना पॉजिटिव की खबरें सुर्खियों में है। दावा है कि दाऊद और उसकी पत्नी कोरोना पॉजिटिव हैं और करांची के अस्पताल में भर्ती हैं। हालांकि दाऊद के भाई ने इससे इंकार किया है। दाऊद पर 993 के मुंबई सीरियल बम ब्लास्ट समेत कई आरोप हैं। उस पर बॉलीवुड की फिल्मों की फंडिंग करने और क्रिकेट में सट्‌टेबाजी का सिंडिकेट चलाने का भी आरोप है।

    दाऊद का बॉलीवुड से तगड़ा कनेक्शन रहा है। 90 के दशक में अंडरवर्ल्ड के साथ कनेक्शन को लेकर बॉलीवुड सितारे को काफी मुसीबत का सामना करना पड़ा था। दाऊद के संबंध में कभी बॉलीवुड सितारों के साथ दोस्ती तो कभी धमकी और मौत की खबरें आती रही थीं।

    कुछ बॉलीवुड कलाकारों की तस्वीर भी सामने आई थी, जहां वो अंडरवर्ल्ड डॉन के साथ दिख रहे हैं। वहीं, कुछ एक्ट्रेस के साथ दाऊद की लव स्टोरी की खबरों ने सबको हैरान कर दिया था। सलमान खान से लेकर अनिल कपूर, सभी तस्वीरों की वजह से मुश्किल में फंस चुके हैं।

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर

    अनिल कपूर की अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ वाली फोटो को लेकर सोशल मीडिया पर खूब घमासान मचा था।

    सोनम कपूर ने इस तस्वीर पर जवाब देते हुए लिखा था-उनके पिता राज कपूर और कृष्णा कपूर संग मैच देखने पहुंचे थे। इस बात से अनजान थे कि उनके साथ बॉक्स में वह (दाऊद इब्राहिम) भी खड़ा है। ये एक इत्तेफाक था। यहां तक पिता को ये नहीं मालूम था कि वह किसके साथ फोटो खिंचवा रहे हैं।

    सलमान खान

    सलमान खान

    दाउद इब्राहिम और सलमान खान की ये तस्वीर काफी फेमस हुई थी। माना तो ये भी जाता है कि सलमान खान की फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके में अंडरवर्ल्ड का पैसा लगा था।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    संजय दत्त को 1993 में मुंबई में हुए बम कांड में एक भूमिका निभाने के लिए जेल भी जाना पड़ा था।गौरतलब है कि मुंबई बम कांड का मास्टर माइंड दाऊद इब्राहिम ही था। संजय दत्त ने माना भी था कि दाऊद से उनकी एक बार मुलाकात हुई थी।

    मंदाकिनी

    मंदाकिनी

    मंदाकिनी और दाउद इब्राहिम का कनेक्शन किसी से छिपा नहीं है। मंदाकिनी राज कपूर की फिल्म राम तेरी गंगा मैली के बाद सुर्खियों में थी.. और इसी दौरान दोनों मिले थे। बाद में मंदाकिनी लंबे समय तक गुमशुदा रहीं।

    अनीता अयूब

    अनीता अयूब

    अनीता अयूब एक मॉडल थीं और दाउद की बेहद करीबी। दाउद ने प्रोड्यूसर जावेद सिद्दीकी से उन्हें कास्ट करने को भी कहा था और मना करने के बाद, जावेद सिद्दीकी का मर्डर हो गया था।

    सुनील दत्त

    सुनील दत्त

    हाजी मस्तान के साथ सुनील दत्त की यह तस्वीर बहुत वायरल हुई थी। हाजी मस्तान को मुंबई का पहला डॉन माना जाता था।

    गुलशन कुमार की हत्या

    गुलशन कुमार की हत्या

    गुलशन कुमार की दिनदहाड़े हत्या शायद बॉलीवुड की सबसे दहलाने वाली घटना थी। इस हत्याकांड के पीछे दाऊद इब्राहिम और अबू सलेम का हाथ बताया जाता है।

    सलमान खान- कैटरीना कैफ की शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, परफेक्ट कैमिस्ट्री- VIDEO

    English summary
    When Underworld don Dawood Ibrahim crossed paths with bollywood celebrities, from Salman Khan to Sanjay Dutt, see photos.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X