For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सलमान खान के लिए डैनी ने तोड़ा अपना बरसो पुराना नियम, कभी साथ काम ना करने का लिया था फैसला

    |

    सलमान खान ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। अपने अब तक के फिल्मी करियर में सलमान खान ने इसके बाद से कई हिट फिल्में दी हैं। सलमान खान की फिल्मों की तरह ही बॉलीवुड में उनके बारे में जो चीज सबसे ज्यादा मशहूर है, वह है कि सलमान खान यारों के यार हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड में एक एक्टर ऐसा भी है जिसने पहले सलमान खान के साथ काम ना करने की कसम खायी। लेकिन 23 सालों बाद उसी व्यक्ति ने ना सिर्फ सलमान खान के लिए अपनी कसम तोड़कर उनके साथ एक फिल्म में काम किया बल्कि अपना बरसो पुराना नियम भी तोड़ दिया। जी हां, यहां हम बात तक रहे हैं बॉलीवुड एक्टर डैनी डेन्जोंगपा की।

    सनम बेवफा में किया था साथ में काम :

    सनम बेवफा में किया था साथ में काम :

    सलमान खान और डैनी डेन्जोंगपा ने फिल्म 'सनम बेवफा' में साथ में काम किया था। साल 1991 में आयी इस फिल्म में डैनी ने सलमान खान के पिता की भूमिका निभायी थी। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही कुछ ऐसी हुआ कि डैनी ने सलमान खान के साथ फिर काम ना करने का फैसला ले लिया। दरअसल, एक दिन डैनी सेट पर निर्धारित समय पर आ गये थे लेकिन सलमान खान सेट पर काफी देर से आये थे। जैसे ही सलमान खान सेट पर पहुंचे तो डैनी ने उन्हें शिष्टाचार का भाषण दे डाला। इसके साथ ही डैनी ने सलमान खान के साथ फिर कभी काम ना करने की कसम खा ली।

    गर्मियों में फिल्मों की शूटिंग नहीं करते हैं डैनी :

    गर्मियों में फिल्मों की शूटिंग नहीं करते हैं डैनी :

    सीनियर एक्टर डैनी डेन्जोंगपा ने भले ही कई फिल्मों में काम किया हो लेकिन वह गर्मी के मौसम में कभी शूटिंग नहीं करते हैं। गर्मियों में डैनी अपने परिवार के साथ सिक्किम में समय बिताना पसंद करते हैं। डैनी इसे एक सख्त नियम की तरह मानते हैं। गर्मियों और बरसात के मौसम में मुंबई के शोर-शराबे से दूर डैनी सिक्किम की ठंडी वादियों में अपना पूरा समय अपने परिवार के साथ बिताते हैं।

    सलमान खान के लिए डैनी ने तोड़ा अपना नियम :

    सलमान खान के लिए डैनी ने तोड़ा अपना नियम :

    23 साल बाद जब डैनी डेन्जोंगपा को सलमान खान स्टारर फिल्म 'जय हो' ऑफर की गयी तो उन्होंने पुरानी बातों को भूला दिया। वह ना सिर्फ सलमान खान के साथ काम करने के लिए राजी हो गये बल्कि उन्होंने सलमान खान के लिए अपना सालों पुराना नियम भी तोड़ा। फिल्म 'जय हो' की शूटिंग के लिए डैनी ने पहली बार इस नियम को तोड़ा। इस नियम को तोड़ने के लिए फिल्म के प्रोड्यूसर सोहेल खान ने भी डैनी की तारीफ की थी।

    English summary
    Salman Khan made his Bollywood debut with the film Maine Pyar Kiya. Danny vowed never to work with Salman Khan again. He also broke his years old rule for Salman Khan.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X