For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    Final: सलमान खान की दबंग 3, 2019 की सबसे बड़ी ब्लाॅकबस्टर, 7 तगड़े सबूत !

    By Prachi Dixit
    |

    सलमान खान अपने बीते दो साल की कसर 2019 में पूरी करने की तैयारी में हैं। बीते दो साल सलमान की ट्यूबलाइट और रेस 3 ने निराशाजनक प्रदर्शन किया। इस साल सलमान दो साल से फैंस की उम्मीद को पूरा करने की तैयारी में हैं।भारत और दबंग 3। साल 2019 की दो बहुप्रतिक्षित फिल्में। 26 जनवरी पर भारत का टीजर रिलीज हुआ। चंद मिनट में भारत से इस बार का अंंदाजा हो गया कि ये फिल्म सलमान के लिए बॉक्स ऑफिस के दरवाजे खोल सकती है।

    बात दबंग 3 की कि जाए तो बिना किसी टीजर के सलमान की ये फिल्म इस साल की सुपर ब्लाॅकबस्टर बनने की पूरी तैयारी कर चुकी है। इसका अंदाजा इन 7 जबरदस्त एंट्री से किया जा सकता है। जिसने 2019 के अंत में सलमान के लिए रिकॅार्ड तोड़ कमाई के रास्ते साल की शुरुआत में ही खोल दिए हैं।

    डूबते हुए करियर को प्रभुदेवा ने बचाया

    डूबते हुए करियर को प्रभुदेवा ने बचाया

    वांटेड सलमान खान के करियर की हिट फिल्मों में से एक है। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया जिस कारण अपने ओपनिंग वीकेंड पर ही फिल्म ने 15 करोड़ रूपए कमा लिए थे। 2009 में सलमान के डूबते करियर को बतौर डायरेक्टर प्रभु देवा ने संभाला था। वांटेड ने तकरीबन 100 करोड़ के करीब की कमाई की थी। दबंग 3 से एक बार फिर दो साल से सलमान के फिल्मों की निराशा को आशा में बदलने प्रभुदेवा आ गए हैं।

    दोस्त से होगा जबरदस्त मुकाबला, फैंस के लिए मस्ट वॅाच

    दोस्त से होगा जबरदस्त मुकाबला, फैंस के लिए मस्ट वॅाच

    दबंग में सोनू सूद दबंग 2 में प्रकाश राज और दबंग 3 के लिए सलमान से मुकाबला करते हुए साउथ के ये सुपरस्टार नजर आयेंगे। वो नाम है सुदीप का। सुदीप और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। दो अच्छे दोस्तों को स्क्रीन पर दुश्मनी निभाते देखना दिलचस्प होगा। सुदीप ग्रे सेड भूमिका में होंगे।

    हर फ्रेम में सलमान

    हर फ्रेम में सलमान

    इस फिल्म सिर्फ और सिर्फ सलमान दिखाई देने वाले हैं। पूरी कहानी का फोकस सलमान पर होगा। सोनाक्षी सिन्हा का किरदार भी ज्यादा देर तक स्क्रीन पर नहीं दिखाई देने वाला है। सिंबा में जिस तरह रणवीर सिंह छाए रहें। ठीक इसी तरह दबंग की कहानी में स्क्रीन पर आपको हर फ्रेम में केवल सलमान दिखाई देंगे। दबंग 3 में कॉमेडी, इमोशन, एक्शन। सभी कुछ है। यह फिल्म पूरी तरह से सलमान खान फैंस के लिए है।

    देखने वाले देखते रह जायेंगे

    देखने वाले देखते रह जायेंगे

    8 साल बाद एक बार फिर साथ नज़र आएंगे सलमान खान और सोनाक्षी सिन्हा की जोड़ी। सोनाक्षी ने इस फिल्म से धमाकेदार डेब्यू किया था। दूसरे पार्ट में भी दोनों को रोमांस ने दर्शकों के दिल में जगह बना ली थी। इस बार भी इस जोड़ी को स्क्रीन पर देखने वाले देखते रह जायेंगे।

    फेविकोल का मजबूत जोड़

    फेविकोल का मजबूत जोड़

    तेरे फोटो को सीने में यार चिपका लूँगा मैं फेविकोल से। स्क्रीन पर इस सांग को देखते ही करीना और सलमान के फैंस थिएटर में ही नाचना शुरू कर दिए थे। करीना ने 'दबंग 2' में भी 'फेविकोल...' जैसा सुपर हिट आइटम नंबर किया था। एक बार फिर से दबंग 3 में करीना फेविकोल को मजबूत जोड़ दिखाते हुए नजर आयेंगी। जो कि इस फिल्म की यूएसपी साबित हो सकती है।

    फैंस की गिनती करोड़ों 2020 का जश्न

    फैंस की गिनती करोड़ों 2020 का जश्न

    ऐसी खबर है कि ये फिल्म 2019 क्रिसमस पर रिलीज होगी। ऐसी उम्मीद की जा रही है कि क्रिसमस के साथ ये फिल्म दर्शकों के लिए 2020 का जश्न बन जाएगी। फेस्टिवल रिलीज सलमान के लिए लकी साबित हुआ है। इस फिल्म का इंतजार दर्शक लंबे समय से कर रहे हैं। तो मुमकिन है कि थिएटर में फैंस की गिनती करोड़ों तक पहुंच सकती है।दबंग 3 अप्रैल में फ्लोर पर जाएगी।

    सलमान की रियल लाइफ स्टोरी और फ्रैंचाइजी का फायदा

    सलमान की रियल लाइफ स्टोरी और फ्रैंचाइजी का फायदा

    रियल लाइफ कहानियां दर्शकों को पर्दे तक ले ही आती हैं। दबंग 3 के इस बार चर्चा में रहने की वजह कहानी भी है। सलमान एक रियल लाइफ पुलिस अफसर की भूमिका में दिखाई देंगे। नोएडा के एक पुलिस अफसर और पॉलीटिशन की ताकत दर्शकों के लिए दबंग 3 को यादगार फिल्म बना सकती है। इतना ही टाइगर जिंदा है कि तरह दबंग की इस फ्रैंचाइजी का इंतजार दर्शक बेसब्री से कर रहे हैं। फ्रैंचाइजी होने का फायदा हमेशा से स्टार्स को मिलता रहा है। गोलमाल सीरीज, सिंघम सीरीज और दबंग इसका सबसे बड़ा उदाहरण है।

    English summary
    Salman Khan Dabangg 3 already a super Block Buster Film of this year, Here read 7 Shocking and reason
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X