»   » बस एक डिमांड..और अक्षय ऋतिक ऐश्वर्या सबकी कुंडली खुल गई!

बस एक डिमांड..और अक्षय ऋतिक ऐश्वर्या सबकी कुंडली खुल गई!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड सेलेब्रिटी हमेशा ही किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। वो अपना स्टारडम और लोगों के बीच फेमस होने के लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं। और लोग उनके फैन बनते भी हैं। कोई इनकी एक्टिंग का दीवाना होता है तो कोई इनके अंदाज़ का।

crazy-demands-ever-made-bollywood-celebrities

अगर कोई व्यक्ति किसी का फैन होता है तो वो अपने फेवरिट एक्टर के बारे में जानने की पूरी पूरी कोशिश करेगा। उनका नेचर कैसा है, उनका रहन सहन कैसा है। वो घर में होते हैं तो कैसा व्यवहार करते हैं या वो जब शूटिंग के दौरान सेट पर होते हैं तो कैसा व्यवहार करते हैं।

बॉलीवुड सितारों ने जितना भी खुद को सबके सामने साबित कर दिया लेकिन कुछ ऐसी बाते हैं जो लोग जानेंगे तो शायद उनके फैन्स को बुरा लगेगा। हम आपको बताने जा रहे हैं अापके फेवरिट बॉलीवुड स्टार की अजीबो गरीब डिमांड के बारे में..आइए डालते हैं एक नज़र..

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

अक्षय कुमार ने ये डिमांड रखी थी कि वो कभी भी रविवार के दिन शूटिंग नहीं करेंगे।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

एक बार कंगना रनौत फर्स्ट क्लास में बैठी थीं तो वहीं उनकी असिस्टेंट इकोनॉमी क्लास में। वहीं जब खाने की बारी आई तो कंगना ने एयरहोस्टेस्ट को बार बार अपनी असिंस्टेंट के पास भेजा, ये जानने के लिए कि कहीं उसे किसी और चीज़ की ज़रूरत तो नहीं है।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक रोशन जहां भी जाते हैं वहीं पर अपना पर्सनल शेफ लेकर जाते हैं। यहां तक कि किसी शूट पर या फैमिली वेकेशन पर भी। यही नहीं, वो कहीं जाते हैं तो पहले ये सुनिश्चित करते हैं कि क्या उन्हें बेस्ट जिम की सुविधा मिलेगी या नहीं।

 ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐसा कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय बच्चन भी फ्लाइट अटेंडेंट पर खूब हुक्म चलाती हैं। वो उन्हें कहती हैं कि पहले से ही उनके सामने एक एक करके सारी डिश लाई जाएं। फिर जो उन्हें देखने में सबसे ज्यादा अच्छी लगेगी बस वही उठाएंगी।

करीन कपूर खान

करीन कपूर खान

हमारी करीना कपूर खान की एक क्रेज़ी डिमांड यह थी कि वो हमेशा 'ए-लिस्टर' के साथ काम करेंगी। कहा जाता है कि उन्होंने कई फिल्में सिर्फ इसलिए मना की क्योंकि उन्हें लगता था उसमें अच्छे एक्टर नहीं हैं।

प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा

कहा जाता है कि प्रियंका चोपड़ा अंजाना अंजानी के सेट पर आउटफिट की च्वाइस, हेयर स्टाइल और डिज़ाइन मनीष मल्होत्रा के भेजे असिस्टेंट से काफी अपसेट थी। अंत में मनीष को उनके पास आए थे। यही नहीं मेरी कॉम के डायरेक्टर ओमंग कुमार को फिल्म मेकिंग के दौरान बार बार इंटरफेयर कर के काफी परेशान किया था।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह को कभी कभी इतना नहीं पता रहता कि आखिर में उन्हें खाना क्या है। एक बार जब उन्होंने नॉन वेज खाने के बारे में पूछा तो होस्टेस्ट ने खेद प्रकट करते हुए कहा कि नॉन वेज खाना नहीं है। बस इतनी सी बात में वो आग बबूला हो गए।

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा

सोनाक्षी सिन्हा 'नो किसिंग पॉलिसी' के साथ ही आई थीं। और वो आज भी ऑनस्क्रीन पर किस करने में कंफर्टेबल नहीं हैं।

English summary
CRAZY demands ever made by Bollywood celebrities.
Please Wait while comments are loading...