For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कोरोना खौफ: घर में 15 दिनों के लिए बंद, देख डालिए 15 धमाकेदार Trending वेब सीरीज

    |

    कोरोना वायरस के खौफ के बीच इस समय भारत के साथ दुनिया लगभग बंद हो चुकी है। जहां पर अधिकतर लोग घर बैठ कर काम कर रहे हैं। ऐसे में कहीं ना कहीं लॅाकडाउन जैसे हालत बन गए हैं।

    घर से दफ्तर के काम के बीच और टीवी शो के रिपीट टेलीकास्ट से अगर आप बोर हो चुके हैं और कुछ नया करना चाहते हैं तो हम आपकी मदद के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। सिनेमाघर बंद है, बाहर घूमना खतरे से खाली नहीं है।

    ऐसे समय में आपके बोरिंग दिन को एंटरटेनमेंट से भरने के लिए हम लेकर आए हैं 15 ऐसी ट्रेंडिंग वेब सीरीज की लिस्ट जो आपके आने वाले 15 दिन के हर एक दिन को सस्पेंस, ड्रामा, रोमांस और कॅामेडी से भर देगी। यहां देखिए पूरी लिस्ट

    असुर वेब सीरीज

    असुर वेब सीरीज

    अरशद वारसी की वेब सीरीज असुर इन दिनों काफी पसंद की जा रही हैं। इसके कुल 8 एपिसोड हैं। वूट पर मौजूद ये वेब सीरीज माइथोलॅाजी पर बेस्ड हैं। थ्रिलर सस्पेंस क्राइम का शानदार मिलन है।

    स्पेशल ऑप्स

    स्पेशल ऑप्स

    नीरज पांडे के हाल ही में रिलीज हुई स्पेशल ऑप्स भी काफी अच्छे रिव्यू के साथ सामने आ रही है। बेबी, स्पेशल 26 और अ वेडनेसडे के बाद उनकी ये सीरीज रॅा के स्पेशल मिशन की कहानी है। के के मेनन के साथ कई दमदार कास्ट इस सीरीज से जुड़ी हुई हैं।

    ताजमहल

    ताजमहल

    नेटफ्लिक्स में कुछ समय पहले ताजमहल रिलीज हुई। कोरोना के खौफ के बीच ये प्यारी सी कहानी आपके दिल में बस जाएगी। इस सीरीज में प्यार, बचपन का रोमांस और परिवार सब कुछ है। नीरज काबी जैसे शानदार कलाकार इस सीरीज में हैं।

    मेंटल हुड

    मेंटल हुड

    जब पैरेंटिग बन जाएगी रेस तब क्या होगा हाल, इस नई कहानी के साथ मेंटल हुड आ चुका है। इससे करिश्मा कपूर अपना डिजीटल डेब्यू कर रही हैं। Alt Balaji पर इस सीरीज को 11 मार्च से रिलीज किया गया है। सिर्फ मां और बच्चे नहीं बल्कि एक परिवार और समाज की कहानी है। जिसे आपको जरूर देखना चाहिए।

    गिल्टी

    गिल्टी

    हाल ही में नेटफ्लिक्स पर गिल्टी रिलीज हुई है। कियारा आडवाणी ने एक निडर लड़की की भूमिका निभाई है। कॅालेज के करीबी दोस्ती की कहानी के बीच रेप की कहानी एक क्राइम की घटना से जुड़ी हुई है।

    सितारा- लेट गर्ल्स ड्रीम

    सितारा- लेट गर्ल्स ड्रीम

    आपको परी की दुनिया की कहानी पसंद है। तो फिर बस ये फिल्मआपके लिए बेस्ट है। ऑस्कर विजेता डायरेक्टर शरमीन ओबैद चिनॅाय ने ये फिल्म बनाई है। जो कि 14 साल की लड़की की परी की कहानी है। एनिमेटेड होने के कारण ये आप अपने बच्चों के साथ देख सकते हैं। एक परी के सपने और समाज के बीच की लड़ाई है इस कहानी में।

    स्टेट ऑफ सीज 26/11

    स्टेट ऑफ सीज 26/11

    जी5 की ये सीरीज 20 मार्च को रिलीज हो रही है। जो कि 26/11 के मुंबई हमले पर आधारित है। आपने अभी तक इस पर बनी हुई कुछ फिल्में देखी होंगी। लेकिन एनएसजी कमांडो की तरफ से हुई कार्यवाही पर आधारित है। ब्लैक टॅारनेडो किताब पर बेस्ड है। अर्जुन बिजलानी, विवेक दहिया और अर्जन बाजवा जैसे कलाकार इसका हिस्सा हैं।

    लेडीज अप

    लेडीज अप

    ऐसे माहौल में कॅामेडी ना हो तो भला कैसे चलेगा।नेटफ्लिक्स ने इस नए शो को सिर्फ महिलाओं के लिए बनाया है। जहां पर महिलाएं आकर मजेदार किस्से सुनाती हैं। बता दें किप्रशस्ति सिंह, कनीज सुरका, सुप्रिया जोशी और निवेदिता प्रकाशम अपनी मजाकिया कहानियों से लोगों को हसाएंगी।

    काली 2

    काली 2

    जी5 की एक और तगड़ी पेशकश है काली। काली बंगाली सीरीज की सफलता के बाद इसे हिंदी में लाया गया है। पहले सीजन की अधूरी कहानी दूसरे सीजन में पेश की गई है। काफी दिलचस्प और सस्पेंस से भरी है काली की कहानी।

    मर्जी

    मर्जी

    राजीव खंडेलवाल और अहाना कुमरा की वेब सीरीज मर्जी भी वूट पर रिलीज हो चुकी है। एक लड़का और लड़की एक डिनर डेट पर जाते हैं और फिर सबकुछ बदल जाता है। सस्पेंस से लकदक है ये सीरीज।

    टीवीएफ की Tripling

    टीवीएफ की Tripling

    टीवीएफ की Tripling तीन भाई बहन के जीवन पर आधारित एक मजेदार सीरीज है। जहां तीनों अपनी परेशानियों के बीच एक सड़क यात्रा पर निकलते हैं।

    काफिर

    काफिर

    जी 5 की वेब सीरीज 'काफिर' कश्मीर की हसीन वादियों के बीच से ये कहानी एक ऐसी महिला को दिखाती है जिस पर आतंकवादी होने का इल्जाम है। वह भारत की जेल में बंद है। जेल में उसकी बेटी पैदा हुई है।दिया मिर्जा और मोहित रैना की दमदार जोड़ी है इस सीरीज की यूएसपी।

    रंगबाज फिर से

    रंगबाज फिर से

    क्राइम,गाली-गलौज और जबरदस्ती के बोल्ड सीन की भरमार रंगबाज की पहचान नहीं है। सटीक कास्टिंग, डायलॉग के तीर और टू द पाइंट स्टोरी से लबरेज है रगंबाज फिर से की कहानी गैंगस्टर अमरपाल सिंह के जीवन पर आधारित है।जिमी शेरगिल, शरद केलकर,सुशांत सिंह,स्पृहा जोशी,,गुल पनाग,मोहम्मद जीशान अयूब जैसे कलाकार इस सीरीज की पहचान हैं।

    दिल्ली क्राइम

    दिल्ली क्राइम

    दिल्ली क्राइम निर्भया गैंग रेप पर बेस्ड है। इस सीरीज की चर्चा आम लोगों से लेकर स्टार्स तक ने की है। शेफाली शाह की इस सीरीज को नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है।

    बार्ड ऑफ ब्लड

    बार्ड ऑफ ब्लड

    बार्ड ऑफ ब्लडये कहानी है कबीर आनंद नाम के एक एक्स स्पाई की, जो अब एक स्कूल टीचर और फिर शुरू होती है जासूसी की दुनिया की कहानी। शाहरुख खान द्वारा निर्मित इस सीरीज में दमदार दिखाई दिए हैं इमरान हाशमी। इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं।

    English summary
    coronavirus outbreak and work from home here we have top trending 15 web series must watch this time and reduce your corona stress
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X