For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    आमिर खान, सलमान खान, अक्षय कुमार के सामने भी चमके ये सुपरहिट सितारे- PICS

    |

    14 नवंबर को पंडित जवाहर लाल नेहरू के जन्मदिवस के मौके पर देशभर में बाल दिवस मनाया जाता है। बॉलीवुड में भी बच्चों पर कई फिल्में बनी हैं। जहां कुछ फिल्मों में बच्चों की समस्यों पर बात की गई है, तो कहीं हंसी मजाक में शामिल किया गया है। बॉलीवुड ने एक ओर जहां धनक, आईएम कलाम, स्टैनले का डब्बा जैसी बेहतरीन फिल्में दी हैं.. वहीं, कुछ फिल्में हैं जो बच्चों के किरदार के लिए ही पॉपुलर हो गई हैं।

    बॉलीवुड निर्माता- निर्देशकों कई बार सुपरस्टार्स के साथ बच्चों के इर्द गिर्द कहानी लिखी है.. लेकिन खास बात है कि कुछ फिल्मों में इन बच्चों ने बॉलीवुड सुपरस्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया है। जैसे कि बजरंगी भाईजान, हे बेबी, सीक्रेट सुपरस्टार, हम हैं राही प्यार के।

    फिल्में जहां च्लाइड आर्टिस्ट ने छीन ली सुपरस्टार्स से लाइमलाइट-

    तारे जमीं पर

    तारे जमीं पर

    इस फिल्म के फर्स्ट हॉफ के बाद आमिर खान की एंट्री होती है। लिहाजा, कहा जा सकता है कि यह फिल्म हर मायने में दर्शील सफारी ने अपने कंधों पर उठा रखी थी। फिल्म के लिए दर्शील ने कई अवार्ड अपने नाम किये थे।

    बजरंगी भाईजान

    बजरंगी भाईजान

    वहीं, फिल्म बजरंगी भाईजान में सलमान खान के साथ दिखाई दी थीं हर्षाली मल्होत्रा। बिना एक डायलॉग के भी हर्षाली पूरी फिल्म में छाई रहीं.. फिल्म में उनके अभिनय की जमकर तारीफ हुई।

    सीक्रेट सुपरस्टार

    सीक्रेट सुपरस्टार

    दंगल के बाद जायरा वसीम आमिर खान के साथ फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में दिखीं थी। लेकिन पूरी फिल्म जायरा के इर्द गिर्द घूमती है.. और जायरा ने इस फिल्म में दमदार अभिनय से सबका दिल जीत लिया था।

    मकड़ी

    मकड़ी

    इस फिल्म के लिए श्वेता प्रसाद बसु को नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया था। बता दें, फिल्म श्वेता के सामने शबाना आजमी जैसे अदाकारा थीं।

    ब्लैक

    ब्लैक

    फिल्म ब्लैक में रानी मुखर्जी के बचपन का किरदार निभाने वाली च्लाइड आर्टिस्ट आयशा कपूर ने दमदार काम किया था। अभिनय के मामले में अमिताभ बच्चन के सामने आयशा कहीं भी कम नहीं लगी थीं।

    हे बेबी

    हे बेबी

    इस फिल्म में जहां अक्षय कुमार जैसे सुपरस्टार थे.. लेकिन फिल्म का सारा लाइमलाइट बेबी को मिला। कहना गलत नहीं होगा.. कि आज भी दर्शक ये फिल्म देखना पसंद करते हैं।

    गुड न्यूज़: अक्षय कुमार ने शेयर किया फिल्म का फर्स्ट लुक- साल का सबसे बड़ा 'goof-up' ड्रामा

    English summary
    On this Children's Day, lets see the list of child actors who stole the show from bollywood super stars in a film.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X