»   » #14YEARS पहले..सलमान इस हालत में आते थे ऐश्वर्या से मिलने..SHOCKING !

#14YEARS पहले..सलमान इस हालत में आते थे ऐश्वर्या से मिलने..SHOCKING !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

शााहरुख खान की सुपरहिट फिल्मों में से एक फिल्म चलते चलते को रिलीज़  हुए आज पूरे 14 साल हो गए हैं। फिल्म आज ही के दिन साल 2003 में रिलीज़ हुई थी और रिलीज़ होते ही न जाने कितने रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे। फिल्म को लोगों ने इतना पसंद किया था आज भी ये फिल्म घर घर चलती मिल जाएगी।

chalte-chalte-movie-clocks-14-years-know-interesting-facts-about-film

लेकिन एक ओर जब ये फिल्म शुरू हुई थी तो वहीं दूसरी ओर काफी कन्फ्यूज़न भी शुरू हुई। यही वो फिल्म है जिसमें कइयों के रिश्ते बने तो कइयों के रिश्ते टूटे।

हो सकता है आपको पता ना हो इसलिए हमने सोचा क्यों ना थोड़ा पीछे जाकर आपको ये बातें बताएं। आप भी इस फिल्म से जुड़ी दिलचस्प बातों पर नज़र डालिए..

पहले थीं ऐश

पहले थीं ऐश

शायद आपको पता ना हो लेकिन इस फिल्म के लिए पहले ऐश्वर्या राय चुनी गई थी और उन्होंने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी थी लेकिन फिर भी फिल्म रानी मुखर्जी की हुई।

सलमान थे वजह

सलमान थे वजह

दरअसल, उस समय सलमान अपने और रिश्ते को लेकर बेहद संवेदनशील थे और सचेत रहते थे। कहा जाता है कि वो फिल्म के सेट पर हमेशा ड्रिंक कर ऐश से मिलने आने लगे थे और उन्हें शाहरुख और ऐश के रिश्ते पर भी शक था। लिहाजा सभी झमेलों से बचने के लिए फिल्म से ऐश की जगह रानी मुखर्जी को लाया गया।

ऐश के हाथ से गई फिल्म

ऐश के हाथ से गई फिल्म

इस तरह से सलमान खान की वजह से ऐश के हाथों से एक अच्छी खासी सुपरहिट फिल्म चली गई और फायदा हुआ रानी मुखर्जी को जिन्हें शाहरुख के साथ कास्ट किया गया।

आई दूरियां

आई दूरियां

ऐश्वर्या की जगह रानी मुखर्जी को रिप्लेस करने के बाद ऐश और शाहरुख के रिश्ते सामान्य नहीं रहे। दोनों में खटास आई और कई सालों तक ये दुरियां बनी रहीं। अब जाकर इनके रिश्ते ठीक हो गए।

दो बेस्ट फ्रेंड की कहानी

दो बेस्ट फ्रेंड की कहानी

शायद आपको पता ना हो लेकिन ऐश्वर्या राय और रानी मुखर्जी बहुत ही अच्छी दोस्त हुआ करती थी लेकिन इसका असर कहीं ना कहीं उनकी दोस्ती पर भी पड़ा। हालांकि दोनों इस बात से इंकार करती रहीं।

काजोल थी पसंद

काजोल थी पसंद

ऐश्वर्या को फिल्म से हटाने के बाद फिल्म के लिए पहली पसंद काजोल थी लेकिन काजोल ने फिल्म करने से मना कर दिया और फिल्म गई रानी मुखर्जी की झोली में।

ड्रीम्ज अनलिमिटेड

ड्रीम्ज अनलिमिटेड

ड्रीम्ज अनलिमिटेड यानी कि जूही चावला, शाहरूख खान और अजीज मिर्जा के प्रोडक्शन तले पहली हिट फिल्म थी।

रानी भी थी कन्फ्यूज

रानी भी थी कन्फ्यूज

रानी मुखर्जी भी इस फिल्म को लेकर काफी कन्फ्यूज थी क्योंकि उन्हें डर था कि कहीं उनका साथिया जैसा रोल ही इस फिल्म में ना हो जाए और एक ही जैसा रोल वो नहीं करना चाहती थी।

बनाए रिकॉर्ड

बनाए रिकॉर्ड

फिल्म तो इतना सब होने के बाद भी हिट रही और साथ ही ये बॉलीवुड की तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग का रिकॉर्ड भी बनाई।

English summary
Chalte Chalte Movie Clocks 14 Years Know Interesting Facts About Film.
Please Wait while comments are loading...