For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    DHAMAKA: सलमान, प्रियंका, अजय देवगन.. 2016 में बिल्कुल अलग अवतार!

    |

    [फीचर] साल 2016 काफी अलग होने वाला है। जी हां, हम यह इसीलिए कह सकते हैं क्योंकि बाकी एक्टर्स ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड की खान तिकड़ी भी अगले साल कुछ अलग करते देखने वाली है। कुछ ऐसा, जो आजतक उन्होंने नहीं किया है।

    सलमान खान की 'सुल्तान' हो या शाहरूख खान की 'फैन'.. इन फिल्मों में दर्शकों को शाहरूख, सलमान की बाकी फिल्मों की तरह कुछ नहीं दिखने वाला है। वहीं, इस लिस्ट में कई एक्टर्स शामिल हैं, जिन्होंने कुछ अलग करने की ठानी है।

    ALERT: शाहरूख, ऋतिक, अजय देवगन.. 2016 की फिल्मों में है कुछ COMMON

    वह वक्त गया, जब शाहरूख की फिल्मों का मतलब रोमांटिक बॉलीवुड मसाला और अक्षय कुमार की फिल्मों को एक्शन फिल्म ही माना जाता था। आज अक्षय कुमार कॉमेडी भी उतनी ही उम्दा तरीके से करते हैं, जैसे एक्शन। वहीं, कंगना रनौत और प्रियंका चोपड़ा जैसी एक्ट्रेस भी लिस्ट में शामिल हैं।

    बहरहाल, यहां हमने सिर्फ कुछ खास फिल्मों को ही चुना है। लेकिन बता दें, साल 2016 में आपको एक के बाद एक कई धमाकेदार फिल्में मिलने वाली हैं।

    यहां देखिए फिल्मों की लिस्ट, जहां दिखेगा कुछ अलग-

    शाहरूख खान

    शाहरूख खान

    2016 में शाहरूख खान की दो फिल्में आ रही हैं.. 'फैन' और 'रईस'.. इस तस्वीर में ही देखकर हम कह सकते हैं कि अगले साल शाहरूख क्या धमाल मचाने वाले हैं। इसे हम शाहरूख का बोल्ड स्टेप इसीलिए कह सकते हैं क्योंकि यह दोनों ही किरदार शाहरूख की हर फिल्मों (रोमांटिक) से अलग है।

    सलमान खान

    सलमान खान

    अगले साल ईद पर आने वाली है सलमान खान की 'सुल्तान'.. इतनी मेहनत शायद ही सलमान खान ने किसी फिल्म के लिए की होगी, जितना वे सुल्तान के लिए कर रहे हैं। फिल्म में सलमान पहलवान बने दिखाई देंगे। फिल्म के सलमान स्पेशल ट्रेनिंग भी ले रहे हैं, वहीं हरयाणवी भी सीख रहे हैं।

    प्रियंका चोपड़ा - जय गंगाजल

    प्रियंका चोपड़ा - जय गंगाजल

    प्रियंका चोपड़ा को हमने इस श्रेणी में इसीलिए रखा है, क्योंकि प्रियंका को प्रकाश झा जैसे निर्देशक की फिल्म में देखना दिलचस्प रहेगा। इस साल प्रियंका चोपड़ा की दिल धड़कने दो और बाजीराव मस्तानी रिलीज हुई.. और जय गंगाजल में प्रियंका का बिल्कुल ही अलग अवतार देखेंगे।

    अजय देवगन

    अजय देवगन

    अजय देवगन की शिवाए अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म का पोस्टर रिलीज किया गया है और हमें कोई शक नहीं कि इस फिल्म से अजय कुछ काफी अलग करने जा रहे हैं। अफवाह है कि यह फिल्म अमीष त्रिपाठी की किताब पर बन रही है.. लेकिन इसे लेकर कुछ कहा नहीं गया है।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    कृष, कृष 3, धूम 2 जैसी फिल्मों के बाद ऋतिक रोशन को एक बार फिर आशुतोष गोवारिकर के साथ देखना अच्छा रहेगा। मोहनजोदड़ो काफी अलग तरह फिल्म है और काफी बड़ी फिल्म है। लिहाजा, ऋतिक के लिए भी यह अहम है। फिल्म अगस्त में रिलीज होगी।

    इमरान हाशमी - अजहर

    इमरान हाशमी - अजहर

    जी हां, इस लिस्ट में इन्हें जोड़ना बनता है.. इमरान हाशनी को शायद ही हमने कभी इस तरह की भूमिका में देखा है। फिल्म 'अजहर' में इमरान हाशमी मोहम्मद अजहरूद्दीन का किरदार निभाते दिखेंगे।

    एयरलिफ्ट

    एयरलिफ्ट

    एक बार फिर साल की शुरूआत अक्षय कुमार के साथ होने वाली है। फिल्म एयरलिफ्ट 22 जनवरी को रिलीज होने के तैयार है। और फिल्म के टीजर से ही साफ है कि अक्षय कुमार एक बार धमाल मचाने वाले हैं।

    2016 की फिल्में

    2016 की फिल्में

    यहां पढ़ें-

    ALERT: शाहरूख, सलमान, आमिर या अजय देवगन.. किसका होगा साल 2016!

    English summary
    Here are list of upcoming films that proves Shahrukh Khan, Salman Khan, Akshay Kumar are making some brave choices.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X