For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट फिल्म..लेकिन 5 जगहों पर चूक गए अक्षय..ये तस्वीरें हैं सबूत

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल किया है। फिल्म अब तक 115 करोड़ से ज्यादा कमा चुकी है, जबकि बजट महज 18 करोड़ का था। वहीं ये फिल्म ऑडिएंस के बीच सोशल मुद्दा उठाने के लिए काफी पसंद की जा रही है। इन सबके बीच कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आईं हैं जिनके मुताबिक फिल्म में अक्षय कुछ जगहों पर चूक गए हैं।

    [भारत लौटे सलमान खान..एयरपोर्ट पर शानदार लुक में आए नजर]

    जी हां ! टॉयलेट एक प्रेम कथा के कुछ सीन्स में ऐसी गलतियां हुई हैं जो शायद मेकर्स को समझ नहीं आईं लेकिन ऑडिएंस ने ये गलतियां पकड़ लीं। वहीं इन्हीं सीन्स की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। ये गलतियां कभी अक्षय तो कभी भूमि पेडनेकर ने की लेकिन शायद उन्हें भी महसूस नहीं हुईं।

    बता दें कि सोशल मीडिया पर टॉयलेट एक प्रेम कथा के 5 सीन्स वायरल हुए हैं, जिनमें छोटी-छोटी गलतियां पाई गई हैं। वहीं चाहे जो भी हो अक्षय और भूमी के शानदार अभिनय के आगे ये गलतियां छोटी ही लगती हैं। आगे तस्वीरों में देखें किन सीन्स में चूक गए अक्षय-

    पहली मिस्टेक

    पहली मिस्टेक

    फिल्म के एक सीन में जब अक्षय भूमि का पीछा करते हैं तो वो उनकी एक दोस्त से टाइम पूछते हैं और खुद कानों पर हाथ रखकर मोबाइल पर बात करने का नाटक करते हैं। एक्टर में हाथ में मोबाइल नहीं है इस बात को एक्ट्रेस नहीं समझ पाई लेकिन जिसने फिल्म देखी वो दर्शक समझ गया।

    [शादी के प्लान पर इस सुपरस्टार एक्ट्रेस का बयान..जानिए आप भी]

    दूसरी मिस्टेक

    दूसरी मिस्टेक

    इंटरवल होने से पहले दिखाया जाता है कि भूमि अक्षय को छोड़कर अपने मायके ट्रेन से चली जाती हैं। जब दोनों ही आस-पास के गांव के रहने वाले हैं तो उसके लिए उन्हें ट्रेन से जाने की भला क्या जरुरत थी।

    तीसरी मिस्टेक

    तीसरी मिस्टेक

    लठमार होली के दौरान भूमि अक्षय के बाएं हाथ पर लठ मारती हैं। लेकिन होली खेलने के बाद यही चोट अक्षय के बाएं हाथ से हटकर दाएं हाथ में दिखाई जाती है जिसपर कि एक्ट्रेस डिटॉल लगाती हैं।

    चौथी मिस्टेक

    चौथी मिस्टेक

    फिल्म के ट्रेलर में दिखाया गया था कि अक्षय कुमार भूमि पेडनेकर से मिलने के लिए दिन में दीवार लांघते हैं जबकि फिल्म में इसी सीन को रात में दिखाया जाता है।

    पांचवीं मिस्टेक

    पांचवीं मिस्टेक

    अक्षय कुमार शौचालय में हुए घोटाले के लिए एक अधिकारी से मिलने के लिए सीढ़ियां चढ़ते हैं तो उनके हाथ में कोई फाइल नहीं होती है जबकि अगले ही पल उनके हाथों में फाइल दिखाई जाती है। आखिर एक सेकेंड में उनके हाथों में फाइल का आना किसी चमत्कार से कम नहीं है।

    100 करोड़ क्लब

    100 करोड़ क्लब

    बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को रिलीज हुई फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई है। इस फिल्म को दर्शकों के साथ ही क्रिटिक्स ने भी काफी सराहा है।

    अक्षय की 8वीं फिल्म

    अक्षय की 8वीं फिल्म

    इसी के साथ यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली अक्षय कुमार की 8वीं फिल्म बन गई है।

    ड्रामा और इमोशन के साथ मैसेज

    ड्रामा और इमोशन के साथ मैसेज

    खुले में शौच जैसे मुद्दे पर बनी यह फिल्म ड्रामा और इमोशन के साथ एक कड़क संदेश देने में कामयाब रही है। बहुत से लोगों ने इस फिल्म को देखा होगा लेकिन इसमें हुई गलतियों पर आपकी नजर नहीं हो गई होगी।

    English summary
    box office super hit Toilet Ek Prem Katha has these five mistakes..see in pictures
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X