»   »  Box Office..Big Clash..जब सलमान की इन दो हीरोइन का होगा आमना-सामना

Box Office..Big Clash..जब सलमान की इन दो हीरोइन का होगा आमना-सामना

Written By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस बार दो बड़ी फिल्में नहीं बल्कि दो नामी एक्ट्रेस एक दूसरे को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देती हुई नजर आएंगी। जी हां, अनुष्का शर्मा और स्वरा भास्कर, दोनों ही 24 मार्च को एक दूसरे के आमने- सामने होंगी। फिल्लौरी से अनुष्का शर्मा एक रोचक कहानी लेकर आरही हैं। वहीं स्वरा भास्कर आरा की अनारकली बनकर समाज को सबक सिखाते नजर आएंगी।

anushka and swara

दो अलग जोनर की फिल्में होने के बावजूद इन दोनों के बीच दर्शकों का बंट जाने की पूरी संभावना है । इसकी वजह इन दो एक्ट्रेस की दमदार परफॉरमेंस है।

वैसे कई बार दो बिग स्टार की फिल्मों के क्लैश में किसी एक फिल्म के खाते में करोड़ों की कमाई आती है। ये भी देखा गया है कि दोनों ही फिल्मों  को फायदा हो। जैसे काबिल और रईस। लेकिन यह कम ही देखने को मिला है कि जब दो एक्ट्रेस अपने कंधों पूरी फिल्म की जिम्मेदारी लेते हुए बॉक्स ऑफिस के दरवाजे से दर्शकों के दिल तक पहुंचने की कोशिश करती हैं।

अनुष्का शर्मा और स्वरा भास्कर का एक साथ सिनेमाघर में आना दोनों के लिए बहुत बड़ा रिस्क भी साबित हो सकता है, आखिर कैसे , यहां पढ़ें पूरी रिपोर्ट।

फिल्लौरी

फिल्लौरी

अनुष्का शर्मा की यह फिल्म शशी नाम के भूत के इर्द गिर्द घूमती है जिसकी शादी मरने के बाद एक जिन्दा इंसान से हो जाती है।इसके बाद आगे की कहानी फ्लैशबैक में चली जाती है। अनुष्का इसमें मुख्य भूमिका में हैं। उनके साथ दिलजीत दोसांझ स्क्रीन शेयर करेंगे।

क्या है खास

क्या है खास

इस फ़िल्म की सबसे बड़ी यूएसपी अनुष्का को बड़े स्क्रीन पर एक नेक दिल भूत के किरदार में देखना है। दिलजीत और अनुष्का की जोड़ी स्क्रीन पर ताजा दिखाई दे रही है। किसी स्टार कोभूत के किरदार में देखना हमेशा से दिलचस्प रहा है।

अनारकली ऑफ आरा

अनारकली ऑफ आरा

आरा की अनारकली एक बेबाक छोटे से सिंगर की कहानी है जो अपने शर्तों पर जीवन जीने में यकीन रखती है।लेकिन हर दिन उसका सफर मुश्किल भरा होता जाता है। आखिर कैसे वह समाज से अपने हक के लिए लड़ती है, यही इस फिल्म की कहानी है। स्वरा भास्कर इस फिल्म में टाइटल भूमिका निभा रही हैं।

क्या है खास

क्या है खास

इस फिल्म की यूएसपी इसकी स्टोरी लाइन है। देशी कहलाने वाली स्वरा देशी फिल्म का हिस्सा पहली बार बनी हैं। परफॉरमेंस के लिहाज से वह किसी भी एक्ट्रेस से पीछे नहीं हैं। एंटरटेनमेंट के साथ समाज के लिए एक बड़ा संदेश है इस फिल्म में।

अनुष्का हमेशा हिट हैं..

अनुष्का हमेशा हिट हैं..

अनुष्का की सबसे बड़ी यूएसपी यही रही है कि उन्हें कहानी के चयन का अंदाज हो गया ही। वह अपने लिए खान और कपूर की फिल्मों में भी कहानी का बड़ा हिस्सा होना बखूबी जानती हैं। उनकी पिछली तीन फिल्मेंए दिल है मुश्किल, सुल्तान और दिल धड़कने दो ने उन्हें टॉप एक्टरों की फेहरिस्त में शामिल कर दिया है।

स्वरा हैं दमदार

स्वरा हैं दमदार

स्वरा भास्कर भी हमेशा से मल्टीकास्ट फिल्मों का हिस्सा होने के बावजूद खुद की मौजूदगी हमेशा दर्ज करवाती रही हैं। वह भी अब तक केवल सफल फिल्मों का हिस्सा रही हैं।

रोमांस है दर्शकों की पसंद

रोमांस है दर्शकों की पसंद

कॉमेडी, रोमांस औरजुदाई यह हमेशा से दर्शकों की पसंद रहा है। अनुष्का के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनी फिल्लौरी में दर्शकों को प्रभावित करने के सारे मसाले हैं। स्वरा की फिल्म इस मामले में थोड़ी पीछे नजर आती है।

अनदेखी दुनिया की कहानी

अनदेखी दुनिया की कहानी

दोनों ही फिल्में अलग जोनर होने के साथ दो अलग दुनिया की कहानी है। एक जिन्दा इंसान से समाज से लड़ने की कहानीतो दूसरी के भूत बन जाने के पहले और बाद की कहानी। दोनों ही फिल्मों का कंटेंट फ्रेश है जो दर्शकों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहा है

बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस

कमाई के लिहाज से दोनों फिल्मों को दर्शक वर्ग मिल सकते हैं। लेकिन लोकप्रियता केहिसाब से बॉक्स ऑफिस का साथ अनुष्का को मिलना मुमकिन दिखाई दे रहा है। वहीं विषय परक फिल्मों में दिलचस्पी रखने वाले दर्शकों का खिंचाव अनारकली ऑफ आरा यानी कि स्वरा भास्कर की तरफ हो सकता है।

English summary
Box Office 2017- What happen when 2 big actress come together..Anushka Sharma VS Swara Bhashkar.. Here Read full story
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi