»   » Box Office..शाहरूख और अक्षय के बाद..क्या होगा इन फिल्मों का हाल..

Box Office..शाहरूख और अक्षय के बाद..क्या होगा इन फिल्मों का हाल..

By: PRACHI DIXIT
Subscribe to Filmibeat Hindi

जॉली एलएलबी, द गाजी अटैक, इरादा और रंगून के रंग में रंगने के बाद साल 2017 का तीसरा महीना भी अपने अंत की तरफ है। मार्च में भी कई दमदार बिग बैनर और बिग कास्ट की फिल्में दस्तक देने के लिए तैयार हैं।

मशीन, ट्रैप्ड, फिल्लौरी, अनारकली ऑफ आगरा, नाम शबाना जैसी  बहुप्रतीक्षित फिल्में मार्च  में रिलीज होगी। भिन्न जोनर और विभिन्न कहानियों के साथ ये सभी फिल्में अनगिनत किरदार की कहानियां कहेंगी।

जनवरी और फरवरी के मुकाबले मार्च बॉक्स ऑफिस के लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है। जहां बीते दो महीने हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के तीन बड़े स्टार शाहरूख खान, ऋतिक रोशन और अक्षय कुमार के बीच बॉक्स ऑफिस पर छाने के लिए दंगल हुआ। वहीं मार्च में बॉक्स ऑफिस कमाई के लिहाज से कुछ और गवाही दे सकता है।

इसकी शुरुआत होगी मार्च के पहले वीक से। गौरतलब है कि बड़ी फिल्म और बड़े स्टार कास्ट के  मुताबिक मार्च की असली मुनाफे की गिनती अनुष्का शर्मा स्टारर फिल्लौरी से शुरू होगी। लेकिन उससे पहले सबसे पहले वीक में कुछ ऐसी फिल्में रिलीज हो रही हैं जो कि बॉक्स ऑफिस के लिहाज से दमदार कमाई से कोसो दूर रह सकती हैं।

1- कमांडो 2

1- कमांडो 2

साल 2013 में रिलीज हुई कमांडो के बाद विद्युत जामवाल दोबारा एक्शन फिल्म कमांडो 2 लेकर आ रहे हैं। इस फिल्म के कहानी के केंद्र में ब्लैक मनी है जो राजनीतिक गलियारों में हमेशा चर्चा में रहती है।

2 -क्या है खास

2 -क्या है खास

एक्शनफिल्मों के तौर पर ऐसी फिल्में हिंदी सिनेमा में कम ही बनती हैं ,जिनका सारा फोकस केवल एक्शन पर होता है। दर्शकों को असली एक्शन का इंटरटेनमेंट अधिकतर हॉलीवुड की फिल्मों में ही मिलता है। चुनिंदा हिंदी फिल्में ऐसी होती हैं, जिसमें एक्शन देखने का इंतजार दर्शक करते हैं। कमांडो 2 उन्हीं में से एक है।

3- आ गया हीरो

3- आ गया हीरो

एक्शन,कॉमेडी और ड्रामा के मेलजोल से हीरो नंबर 1 गोविंदा लंबे समय बाद बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। फिल्म का ट्रेलर काफी समय पहले लांच कर दिया गया। हालांकि ट्रेलर को अधिक प्रतिक्रिया नहीं मिली है।

4- गोविंदा की वापसी

4- गोविंदा की वापसी

इस फिल्म के चर्चा में रहने की सबसे बड़ी गोविंदा की वापसी है। गोविंदा के लिए ये ड्रीम प्रोजेक्ट है। आ गया हीरो से वह हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा वापसी करने का प्लान कर रहे हैं।

5 -जीना इसी का नाम है

5 -जीना इसी का नाम है

जिंदगी जीने के असली मायने का फोकस इस फिल्म की कहानी पर होगा। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर लांच किया है।कोई बड़ा नाम या बैनर ना होने की वजह से यह फिल्म लाइमलाइट में नहीं आ पायी है।

6- मल्टी कास्ट

6- मल्टी कास्ट

इस फिल्म को देखने की सबसे बड़ी वजह मल्टी कास्टिंग है।खास बात यह है कि, इसमें एक्टर अरबाज़ ख़ान, एक्ट्रेस मंजरी फडनिस, हिमांशु कोहली और आशुतोष राणा सभी को दिखाया गया है। जहां एक ओर मंजरी और हिमांशु के बीच की लव केमेस्ट्री दिखाई गई है वही अरबाज और मंजरी के बीच दूरियों को दर्शाया गया है।

7- एक्शन का होगा बोलबाला

7- एक्शन का होगा बोलबाला

कुलमिलाकर मुख्य तौर पर ये तीन फिल्में 3 मार्च को रिलीज हो रही हैं। इन तीनों फिल्मों के बीच कमांडो 2 को दर्शकों का समर्थन मिल सकता है। इसके पीछे की एकमात्र वजह एक्शन है। दूसरी तरफ कमांडो की सफलता के बाद ही कमांडो 2 की वापसी हो रही है। साथ ही कहानी के हिसाब से भी ब्लैक मनी को चुनना इस फिल्म को फायदा पहुंचाया जा सकता है

8 - बॉक्स ऑफिस

8 - बॉक्स ऑफिस

बॉक्स ऑफिस के अनुसार देखने पर प्रतीत होता है कि मार्च के पहलेसप्ताहमेंकोई बड़ी टक्कर नहीं दिखाई दे रही हैं। कमांडो 2 अकेले मैदान में खड़ी होती दिखाई दे रही है। कहीं ना कहीं इसका फायदा रंगून को हो सकता है। डायरेक्टर विशाल भारद्वाज की रंगून को 24 फरवरी की रिलीज के बाद केअगले सप्ताह भी बॉक्स ऑफिस पर टिके रहने का मौका मिल सकता है।

English summary
Box Office Analysis of film releasing in March first week, there is no big clash between any movie. Here Read Full story.
Please Wait while comments are loading...