For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    अक्षय कुमार से लेकर संजय दत्त तक हुए Flop, अब सलमान खान को भगवान बचाए!

    |

    इन दिनों बॉलीवुड में सीक्वल का जबरदस्त ट्रेंड चल रहा है। इस ट्रेंड में हाल ही में सलमान खान भी एंट्री मार चुके हैं। कल यानी इस शुक्रवार का सलमान खान की फिल्म रेस 3 रिलीज हो रही है। सलमान खान की ये फिल्म रेस फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। पिछली दो फिल्मों में सलमान खान की जगह सैफ अली खान नजर आए थे। रेस सीरीज की फिल्मों की अपनी अलग फैन फॉलोइंग है। वहीं सैफ अली खान के साथ-साथ रेस 3 से अब्बास मस्तान भी आउट हो गए।

    [दीपिका की नकल कर रहीं प्रियंका, सलमान की भारत में तगड़ी फीस, चौंक जाएंगे आप!]

    देखा जाए तो सबसे बेहतरीन फिल्म रेस थी जिसके बाद रेस 2 बनी जो अच्छी तो थी लेकिन रेस से एक पायदान नीचे ही थी। वहीं अब रेस 3 को लोग कितना पसंद करेंगे ये देखने वाली बात होगी। माना की रेस फ्रेंचाइजी के अपने अलग फैंस हैं लेकिन इतने सीक्वल कहीं इन फैंस को बोर न कर दें।

    हालांकि बॉलीवुड फिल्मों के सीक्वल की हालत पहले भी खराब होते देखी गई है। फिल्म मेकर्स ने पहली फिल्म की जबरदस्त सफलता को देखते हुए उसकी सीक्वल तो बना ली लेकिन ऑडिएंस ने इन सीक्वल को सिरे से खारिज कर दिया और ये फिल्में चल नहीं पाईं। आगे जानें बॉलीवुड फिल्मों के कुछ ऐसे ही सीक्वल के बारे में जिनकी पहली फि हालत खराब हो गई।

    सिंह इज ब्लिंग

    सिंह इज ब्लिंग

    अक्षय कुमार की सुपरहिट फिल्म सिंह इज किंग का ये सीक्वल लोगों को रास नहीं आया और ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं कर पाई।

    डबल धमाल

    डबल धमाल

    जहां एक तरफ धमाल क्लासिक कॉमेडी फिल्मों में गिनी जाती है वहीं इसी फिल्म का सीक्वल डबल धमाल ऑडिएंस के दिलों में वो जगह नहीं बना पाया।

    जिस्‍म 2

    जिस्‍म 2

    जॉन अब्राहम और बिपाशा बासु की फिल्म जिस्म के सीक्वल जिस्‍म 2 में भर-भर कर इंटीमेट सीन रखे गए लेकिन फिल्म जिस्म जैसा जादू चलाने में फेल हो गई।

    रागिनी एमएमएस 2

    रागिनी एमएमएस 2

    हॉरर फिल्म रागिनी एमएमएस जबरदस्त सफल फिल्म रही लेकिन इसका सीक्वल रागिनी एमएमएस 2 उतनी बड़ी सक्सेस साबित नहीं हो सकी।

    यमला पगला दीवाना 2

    यमला पगला दीवाना 2

    देओल फैमिली की फिल्म यमला पगला दीवाना की कॉमेडी लोगों को इतनी पसंद आई की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ चली लेकिन इसी फिल्म का सीक्वल यमला पगला दीवाना 2 लोगों को कुछ खास पसंद नहीं आया।

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा

    वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा

    अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई बॉलीवुड की क्लासिक फिल्मों में गिनी जाती है लेकिन अक्षय कुमार और इमरान खान ने जब इस फिल्म का सीक्वल यानी वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई दोबारा किया तो लोगों ने रिजेक्ट कर दिया।

    आने वाली सीक्वल फिल्में

    आने वाली सीक्वल फिल्में

    बता दें कि रेस 3 के अलावा बॉलीवुड में कई और सीक्वल फिल्में आ रही हैं। जिनमें सलमान खान की किक 2 और टाइगर श्रॉफ की स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 शामिल है।

    English summary
    Bollywood worst squeal films proved flop at box office.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X