»   » Newcomers 2014: इन नए चेहरों को मिली बॉलीवुड में पहचान

Newcomers 2014: इन नए चेहरों को मिली बॉलीवुड में पहचान

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

साल 2014 में कई नए चेहरों ने बॉलीवुड में एंट्री मारी थी। जिसमें से कई चेहरों को पहचान मिली, कई को बॉलीवुड ने सिर-आंखों पर चढ़ाया तो कई नाम ऐसे भी हैं, जो फिल्म रिलीज के साथ ही कहीं खो गए। हालांकि , न्यूकमर्स की बात करें तो सबसे ज्यादा पॉपुलर हुए जैकी श्राफ के बेटे टाईगर श्राफ

फिल्म हीरोपंती के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाले टाईगर को भले ही अपने लुक्स की वजह से लोगों के जोक्स का हिस्सा बनना पड़ा। लेकिन लगता है एक्टिंग टैलेंट के दम पर टाईगर बॉलीवुड में लंबी पारी खेलने वाले हैं। आपको बता दें, टाईगर करण जौहर की अगली फिल्म '21 जंप स्ट्रीट' (हिन्दी) के लिए साइन किए गए हैं।

यहां पढ़ें: Top 10 Box Office collectors 2014

बहरहाल, हम यहां आपको बताने जा रहे हैं कि साल 2014 में बॉलीवुड में किन न्यूकमर्स ने बनाई अपनी पहचान:

टाइगर श्राफ- हिरोपंती

टाइगर श्राफ- हिरोपंती

जैकी श्राफ के बेटे टाईगर श्राफ ने फिल्म हीरोपंती के साथ अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की। हालांकि फिल्म हिट नहीं हुई, लेकिन टाईगर की एक्टिंग और डांसिंग टैलेंट को सबने नोटिस कर लिया। फिल्म में टाईगर को जमकर तारीफ मिली थी।

अरमान जैन- लेकर हम दिवाना दिल

अरमान जैन- लेकर हम दिवाना दिल

जुलाई 2014 में जुलाई रिलीज हुई फिल्म 'लेकर हम दिवाना दिल' भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ धमाल नहीं मचा पाई। लेकिन, कपूर खानदान के बेटे अरमान जैन को हर किसी की नोटिस मिली। फिल्म रिलीज से पहले रणबीर कपूर ने अरमान की काफी तारीफ भी की थी।

फवाद खान- खूबसूरत

फवाद खान- खूबसूरत

पाकिस्तानी एक्टर फवाद खान ने अपनी पहली फिल्म 'खूबसूरत' से ही काफी तारीफ बटोरी ली। इस फिल्म में फवाद खान के साथ सोनम कपूर मुख्य भूमिका में थीं। फवाद को दर्शकों ने इससे पहले जी जिंदगी पर आने वाली शो 'जिंदगी गुलजार है' में देखा है।

डेजी शाह- जय हो

डेजी शाह- जय हो

फिल्म 'जय हो' से बॉलीवुड में एंट्री मारने वाली एक्ट्रेस डेजी शाह के लिए इससे बेहतर शुरूआत नहीं हो सकती थी। इस फिल्म में डेजी को सुपरस्टार सलमान खान के साथ स्क्रीन शेयर करने का मौका मिला। हालांकि, डेजी शाह को अपने डांसिंग टैलेंट के लिए काफी तारीफ मिली।

मिष्ठी- कांची

मिष्ठी- कांची

सुभाष घई की फिल्म 'कांची' से फिल्मी करियर शुरू करने वाली मिष्ठी को इस फिल्म के लिए काफी तारीफ सुनने को मिली थी। हालांकि, फिल्म सफल नहीं हो पाई, लेकिन मिष्ठी को सराहा गया। यह फिल्म महिला केन्द्रीत थी, लिहाजा, मिष्ठी के लिए काफी अच्छी शुरूआत कही जा सकती है।

पत्रलेखा - सिटीलाइट्स

पत्रलेखा - सिटीलाइट्स

फिल्म सिटीलाइट्स में राजकुमार राव और पत्रलेखा की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई। आपको बता दें, दोनों असल जीवन में भी साथ हैं। पत्रलेखा की बात करें तो इस फिल्म में उनके काम की तारीफ हुई है। वहीं, संजय लीला भंसाली प्रोडक्शन की अगली फिल्म में भी पत्रलेखा को साइन कर लिया गया है।

सुरवीन चावला- हेट स्टोरी-2

सुरवीन चावला- हेट स्टोरी-2

छोटे पर्दे पर अपनी पहचान बनाने वाली सुरवीन चावला ने हेट-स्टोरी 2 के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक दी। इस फिल्म ने सुरवीन को गजब की पहचान दी। इसी का असर है कि सुरवीन को तुरंत ही अनुराग कश्यप ने अपनी अगली फिल्म के लिए साइन कर लिया है। हेट-स्टोरी 2 में सुरवीन ने काफी बोल्ड किरदार अदा किया था।

हिमांशु कोहली- यारियां

हिमांशु कोहली- यारियां

फिल्म यारियां को युवाओं ने काफी पसंद किया था। इसी फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री मारी थी हिमांशु कोहली ने। जिसे फिल्म के लिए काफी तारीफ सुनने को मिली। वहीं इस फिल्म के गाने भी काफी लोकप्रिय हुए थे।

जय भानुशाली- हेट स्टोरी-2

जय भानुशाली- हेट स्टोरी-2

जय भानुशाली भी छोटे पर्दे का जाना पहचाना चेहरा हैं। साल 2014 में जय ने फिल्म हेट- स्टोरी 2 के साथ बॉलीवुड में एंट्री मारी। हालांकि, फिल्म में सारी सूर्खियां सुरवीन समेट ले गईं, लेकिन जय की मौजूदगी को सबने नोटिस किया।

इमरान अब्बास- क्रिएचर थ्रीडी

इमरान अब्बास- क्रिएचर थ्रीडी

बिपाशा बसु के साथ फिल्म क्रिएचर थ्रीडी में नजर आने वाले इमरान अब्बास को भी बॉलीवुड ने नजरअंदाज नहीं किया। हालांकि, यह फिल्म भी सफल नहीं हो पाई थी।

English summary
In 2014 many new faces made it to bollywood. Tiger Shroff in Heropanti and Surveen Chawla in Hate Story 2 made a remark.
Please Wait while comments are loading...