»   » शाहरुख, सलमान या रणवीर..सबका दिखेगा अलग अंदाज..कौन होगा पास..कौन फेल

शाहरुख, सलमान या रणवीर..सबका दिखेगा अलग अंदाज..कौन होगा पास..कौन फेल

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

इस साल आमिर खान के सिक्रेट सुपरस्टार में कैमियो छोड़ दें हर स्टार की बड़ी फिल्म आ रही है और मजेदार बात ये है कि कई स्टार इस बार कुछ अलग ही अंदाज में दिखने वाला है। मतलब प्रॉमिसिंग किरदार, अलग अंदाज। 

इस साल जनवरी में दो बड़े स्टार शाहरुख खान और ऋतिक रोशन की फिल्म क्लैश करने वाली है। दोनों का ही अलग अंदाज नजर आने वाला है। वैसे अब बॉलीवुड में अगर टिके रहना है तो आप एक जैसे किरदार करके नहीं टिक सकते। अलग अलग प्रॉमिसिंग किरदार बहुत जरूरी है।

[सबसे बड़े सुपरस्टार..फिल्म हो रही फ्लॉप ..क्यों 'काबिल' बनना है जरूरी]

अब स्टार्स भी इसपर ध्यान देने लगे हैं। अब सलमान खान भी एक्सपेरीमेंट करते हैं और अलग अलग किरदार में नजर आते हैं। चाहे सुलतान हो, बजरंगी भाईजान या अब ट्यूबलाइट हर फिल्म में सलमान खान का अलग किरदार है। 

शाहरुख खान-रईस

शाहरुख खान-रईस

शाहरुख खान काफी समय बाद ग्रे शेड कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं और पहले भी शाहरुख खान जब भी निगेटिव किरदार में नजर आए हैं वो बहुत ही अच्छे लगे हैं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह पहली बार पद्मावती में नगेटिव कैरेक्टर में नजर आने वाले हैं। पद्मावती में वो अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभा रहे हैं और रणवीर सिंह को निगेटिव कैरेक्टर में देखना दिलचस्प होगा।

काबिल-ऋतिक रोशन

काबिल-ऋतिक रोशन

काबिल में ऋतिक रोशन पहली बार अंधे व्यक्ति का किरदार निभा रहे हैं।

मुन्ना माइकल-नवाजुद्दीन सिद्दीकी

मुन्ना माइकल-नवाजुद्दीन सिद्दीकी

नवाजुद्दीन सिद्दीकी पहली बार किसी डांसर का किरदार प्ले करते नजर आएंगे और आप इमेजिन कर सकते हैं कि नवाजुद्दीन को देखना कितना मजेदार होगा।

बेगम जान-विद्या बालन

बेगम जान-विद्या बालन

विद्या बालन वैसे तो अपनी हर फिल्म में कुछ अलग ही करती हैं ये उनकी खासियत है और बेगम जान में भी वो सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आएंगी।

सलमान खान-ट्यूबलाइट

सलमान खान-ट्यूबलाइट

सलमान खान ट्यूबलाइट में एक मंदबुद्धि इंसान का किरदार निभा रहे हैं। सलमान खान पहली बार इस तरह के किरदार में नजर आने वाले हैं और उन्हें देखना भी दिलचस्प होगा।

हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई

हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई

हसीना : द क्वीन ऑफ मुंबई में श्रद्धा कपूर दाउद इब्राहिम की बहन का किरदार निभाते नजर आएंगी जो बहुत ही दिलचस्प होगा देखना।

English summary
Bollywood stars who will seen in different avatar in 2017, see the list.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi