»   » सलमान-ऐश्वर्या के साथ अब ये भी नहीं करेंगे ये काम..फाइनल है!

सलमान-ऐश्वर्या के साथ अब ये भी नहीं करेंगे ये काम..फाइनल है!

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में ऐसे कई सितारे हैं जिनकी एक समय पर ऐसी कैमिस्ट्री थी कि एक-दूसरे के लिए कुछ भी कर जाएं। कुछ सितारे ऐसे हैं जो अाज भी एक दूसरे के साथ हैं। वहीं कुछ सितारे ऐसे हैं जिनकी दोस्ती पर ऐसा ग्रहण लगा कि वो अब एक दूसरे को कतई पसंद नहीं करते।

''अजय देवगन ने मुझे लव लेटर लिखे..वो मुझसे प्यार करते हैं''

bollywood-stars-who-will-never-work-with-each-other

इस इंडस्ट्री में इतना कॉम्पिटीशन है कि इन्होंने अपने करियर के लिए अपनी दोस्ती को भी दाव पर लगा दिया। वैसे हम आपको जिन सेलेब्रिटी के बारे में बताने जा रहे हैं वो ज़रूरी नहीं है कि इंडस्ट्री में आगे बढ़ने की होड़ में एक दूसरे के दुश्मन बने हों। कभी कभी, कहीं कहीं पर व्यक्तिगत मामले भी इनके बीच की दीवार बन गए हैं।

सलमान से प्रियंका तक..पहली फिल्म में कितने 'अजीब' दिखते थे ये 15 सुपरस्टार

वहीं इस लिस्ट में सभी पहले से दोस्त तो नहीं है लेकिन इतना ज़रूर कह सकते हैं कि अापसी रंजिश के कारण हो न हो ये सितारे भविष्य में कभी एक-दूसरे के साथ काम नहीं करेंगे। आइए डालते हैं एक नज़र..

सलमान-ऐश्वर्या

सलमान-ऐश्वर्या

इस लिस्ट में सबसे ऊपर नाम तो सलमा-ऐश्वर्या का ही आता है। एक समय में अच्छे कपल थे, लेकिन दोनों के बीच के विवादों ने बता ही दिया कि अब ये कभी साथ में काम करते नज़र नहीं आएंगे।

शाहरुख-सलमान

शाहरुख-सलमान

शाहरुख खान और सलमान खान ने भी साथ में कुछ फिल्में दी हैं। लेकिन अब दोनों के बीच का कॉम्पिटीशन इन्हें साथ नहीं दिखने देगा। हालांकि अब खबरें हैं कि शाहरुख सलमान खान की फिल्म ट्यूबलाइट में कैमियो करते दिख सकते हैं। अब असल में क्या होगा ये तो फिल्म रिलीज़ होने के बाद ही पता चलेगा।

सलमान के करीब जाने का दमदार फॉर्मुला..एकदम सुपरहिट!

बिपाशा-जॉन

बिपाशा-जॉन

बिपाशा बसु और जॉन अब्राहम भी एक समय काफी अच्छे कपल रह चुके हैं। हालांकि दोनों अब अपनी अपनी ज़िंदगी में आगे बढ़ चुके हैं लेकिन दोनों के ब्रेकअप के बाद ये दोबारा कभी साथ में नज़र नहीं आएंगे।

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर

एक समय था जब प्रियंका चोपड़ा-शाहिद कपूर ने एक दूसरे को डेट किया था लेकिन अब दोनों के ब्रेकअप के बाद इन्हें साथ में देखने का चांच ज़रा कम ही है।

प्रियंका-करीना

प्रियंका-करीना

करीना कपूर तब सारी लाइमलाइट ले गईं जब वो प्रियंका चोपड़ा के साथ डॉन और ऐतराज़ फिल्म में नज़र आई। अब इसके बाद दोनों के बीच के कॉम्पिटीशन ने दोनों को साथ आने से रोके रखा।

करिश्मा-अभिषेक

करिश्मा-अभिषेक

करिश्मा और अभिषेक ने भी एक दूसरे को काफी समय तक डेट किया है। इनकी एंगेजमेंट की खबरें भी उन दिनों सुर्खियों में थीं। दोनों ने फिल्म मैंने प्यार किया है में साथ काम किया जो हिट साबित हुई थी। लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया।

जब ऐश्वर्या राय के बारे में.. अक्षय कुमार बोल गए इतना कुछ....!

सोनम-ऐश्वर्या

सोनम-ऐश्वर्या

क्या आपको लगता है सोनम द्वारा ऐश्वर्या को 'आंटी' बोल देने के बाद क्या कभी ब्यूटी क्वीन ऐश्वर्या उनके साथ काम करने के लिए तैयार होंगी?

बिपाशा-करीना

बिपाशा-करीना

बिपाशा-करीना ने एक साथ फिल्म अजनबी में काम किया था। कहा जाता है कि बेबो ने इस दौरान फैशन डिज़ाइनर और बाकी चीज़ों को लेकर काफी नखरे किए थे, जो बिपाशा के लिए झेलना काफी मुश्किल था।

English summary
bollywood stars who will never work with each other.
Please Wait while comments are loading...