For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    कैसे थे और कैसे हुए ये स्टार्स..कोई 60 तो कोई 22 साल में ही बदले!

    By Shweta
    |

    बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स हैं जो अपने फिटनेस को लेकर पॉपुलर रहते हैं। उनके लिए फिटनेस ही पहली प्राथमिकता होती है। जॉन अब्राह्म से लेकर सलमान खान तक कई ऐसे स्टार्स हैं जो इस वजह से आए दिन चर्चा में रहते हैं। और तो और लोग उनको कॉपी भी करना चाहतो हैं।

    लेकिन इन सबसे इतर हमारे बॉलीवुड में कुछ ऐसे भी स्टार हैं जिन्हें अचानक फिटनेस का भूत चढ़ा और उनका अलग ही रूप सामने आया। कुछ स्टार्स को तो पहचानना भी मुश्किल हो गया।

    अभी हाल में ही सलमान खान ने एक बॉलीवुड एक्टर तस्वीर शेयर की और लिखा अब अच्छे अच्छे बॉडी बिल्डर्स की खैर नहीं। और वो कोई और नहीं अनुपम खेर थे। अनुपम खेर पिछले कुछ समय में 14 किलो वजन कम कर चुके हैं और वो पहले से भी ज्यादा फिट नजर आने लगे हैं।

    अनिल कपूर एक ऐसे स्टार हैं जो इतने फिट रहते हैं कि उनके उम्र का अंदाजा लगा पाना मुश्किल हो जाता है कि वो कितने साल हैं। उनकी इस तस्वीर को देखकर ही कौन सोच पाएगा कि उनकी उम्र लगभग 60 साल है।

    Fitness Freak stars

    कैटरीना कैफ भी कुछ समय पहले तक नॉर्मल थीं बिल्कुल लेकिन अचानक ही उन्हें ना जाने क्या सूझा वो बिल्कुल एब्स और फिगर को लेकर काफी सीरियस हो गईं और नतीजा तो आप देख ही चुके हैं कि वो कितनी पतली हो गईं।

    किरण खेर भी अचानक से ही फिटनेस को लेकर काफी सजग हुई और कुछ ज्यादा ही वजन कम कर लीं। इतना कि किरण खेर पहचान में भी नहीं आती कि वहीं किरण खेर हैं।

    परिणीति चोपड़ा वैसे तो काफी टाइम से लगातार वजन कम करने के बाद सुर्खियों में हैं। हाल में भी ढिशुम के जानेमान आह गाने में वो अच्छी खासी पतली लग रही थीं।

    आलिया भट्ट वैसे तो काफी फिट हैं लेकिन अचानक वो भी अच्छा खासा टाइम जिम में बिताने लगी हैं। वैसे आलिया भट्ट ये सब सिर्फ फिट रहने के लिए कर रही हैं। इसके लिए वो काफी मेहनत भी कर रही हैं।

    दम लगा के हईसा से पॉपुलर हुई भूमि पेडनेकर भी दम लगा के हइसा करने के बाद काफी वजन कम की ताकि अगली फिल्म में वो पूरी तरह फिट नजर आ सकें।

    English summary
    Their many bollywood stars who are fitness lovers but few stars suddenly turned into fitness freaks.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X