For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    सुपरस्टार बनना तय था..बस एक गलती और हो गए बर्बाद!

    By Shivani Verma
    |

    बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक धुरंधर और टैलेंटेड स्टार मौजूद हैं ये कहना गलत नहीं होगा। इन्होंने अपनी मेहनत और लग्न के दम पर ऐसे मुकाम पा लिए हैं जो पाना आसान बात नहीं होती। शाहरुख खान, सलमान खान, अक्षय कुमार आमिर खान, अमिताभ बच्चन के साथ साथ इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं, जिन्होंने सफलता का स्वाद बखूबी चखा है।

    लेकिन इसी बीच इंडस्ट्री में ऐसे स्टार भी मौजूद हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत काफी शानदार थी। लेकिन एक गलत आदत ने उनके करियर को चौपट कर दिया।

    इनके कलरफ़ुल करियर को कभी शराब ने तो कभी किसी और कारण ने ब्लैक एण्ड वाइट में तब्दील कर दिया और उन पर चढ़ गया बदनामी का कभी न मिट पाने वाला दाग। आइए डालते हैं एक नज़र..

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला

    मनीषा कोइराला 90 के दशक की काफी पॉपुलर एक्टर थीं। लोग उन्हें काफी पसंद करते थे। लेकिन उनपर स्टारडम का बोझ कुछ इस कदर हावी हुआ कि उन्होंने खुद को शराब के नशे में डुबा दिया। शराब के नशे की लत में वो करियर को भी नज़रअंदाज़ करने लगीं।

    फरदीन खान

    फरदीन खान

    साल 2011 में इन्हें नार्कोटिक विभग ने ड्रग्स लेते हुए पकड़ा था। फरदीन खान का इस तरह से पकड़े जाना उनके पिता फिरोज़ खान की इज्ज़त के लिए अच्छा नहीं था। फिर बाद में उन्हें समधा बुझा कर छोड़ दिया गया।

    विजय राज

    विजय राज

    जाने माने कॉमेडियन विजय राज को यूएई पुलिस ने ड्रग्स के साथ गिरफ्तार किया। इस गिरफ्तारी के बाद तो मानों वो बॉलीवुड से गायब ही हो गए और उनके चमकते करियर पर फुल स्टॉप लग गया।

    विवेक ऑबरॉय

    विवेक ऑबरॉय

    बॉलीवुड एक्टर विवेक ऑबरॉय ने भी अपने करियर की शुरुआत काफी अच्छी की थी। लेकिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में सलमान खान के बारे में बेतुकी बातें करके उन्होंने अपने करियर पर काफी बुरा असर डाला।

    शाइनी अाहुजा

    शाइनी अाहुजा

    शाइनी अाहुजा ने भी अपने करियर की अच्छी शुरुआत की थी लेकिन इस पर ग्रहण तब लगा जब उनकी नौकरानी ने 2009 में उनपर रेप का आरोप लगाया।

    आफताब शिवदसानी

    आफताब शिवदसानी

    अफताब को ज़ी सिने बेस्ट मेल डेब्यू और स्टार स्क्रीन अवॉर्ड तक से नवाज़ा जा चुका है। लेकिन इनका करियर तब डूबा जब 2005 में वो भी ड्रग्स के जाल में फंसे।

    अमीषा पटेल

    अमीषा पटेल

    इन्होंने कहो ना प्यार है, गदर जैसी सुपहिट फिल्में दी हैं। लेकिन इस फिल्म के बाद उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया। हालांकि बहुत सी एक्ट्रेस ब्रेक लेती हैं लेकिन इन्होंने इतना लंबा ब्रेक लिया जो इनके करियर के लिए नुकसानदायक साबित हुआ।

    हनी सिंह

    हनी सिंह

    पंजाबी सिंगर हनी सिंह ने बॉलीवुड को इतने बेहतरीन गाने दिए हैं जो आज भी लोगों की ज़ुबान पर हैं। लेकिन वो भी शराब की लत के कारण इंडस्ट्री से फिलहाल दूर ही दिख रहे हैं।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    संजय दत्त यूं तो सुपरस्टार हैं लेकिन उनका जेल जाना करियर पर काफी भारी पड़ गया। अगर जेल न गए होते तो इस बीच वो काफी अच्छी फिल्में कर सकते थे।

    Must Read..

    Must Read..

    सलमान खान विवेक ऑबरॉय..और स्टारडम..बस हो गया बंटाधार!

    English summary
    Bollywood stars Who Self Ruined Their Career.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X