For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    बॉलीवुड के जिन स्टार्स ने सोशल मीडिया से बना कर रखी दूरी, जानें यहां

    |

    अपने फैंस के साथ सीधा संपर्क बनाने का एक प्रमुख जरिया सोशल मीडिया हो गया है। इस वजह से सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर के साथ-साथ अब बॉलीवुड के स्टार्स भी विभिन्न सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय होते हैं। लेकिन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के कुछ स्टार्स जैसे रणबीर कपूर, सैफ अली खान ऐसे भी हैं, जो किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सक्रिय नहीं हैं।

    आइए उन सेलेब्स के बारे में जानते हैं जिन्होंने सोशल मीडिया से अभी तक दूरी बना रखी है

    रणबीर कपूर :

    रणबीर कपूर :

    बॉलीवुड के मोस्ट चार्मिंग स्टार रणबीर कपूर हैं जिसके लाखों फैन फॉलोवर्स हैं लेकिन उन्होंने वर्चुअल दुनिया या यूं कहें सोशल मीडिया से अभी तक दूरी बना कर रखी हुई है। रणबीर कपूर की फोटोज सोशल मीडिया पर खुब वायरल तो होती है लेकिन रणबीर किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर खुद नजर नहीं आते हैं। एक इंटरव्यू के दौरान रणबीर ने कहा था कि मुझे अपनी जिंदगी सिंपल रखना ज्यादा पसंद है। मुझे खाली समय में किताबें पढ़ना और पूरी दुनिया की फिल्में देखना पसंद है। मैं चाहता हूं कि मैं जो काम कर रहा हूं, वो लोगों के सामने आए। जिम में वर्कआउट करते समय या सेल्फी लेकर उसे सोशल मीडिया पर शेयर करना मुझे पसंद नहीं है।

    रानी मुखर्जी :

    रानी मुखर्जी :

    अपने लंबे फिल्मी कॅरियर में रानी मुखर्जी ने कई प्रमुख भूमिकाएं निभाईं हैं। लेकिन आपको यह जानकर आश्चर्य होगा कि रानी अभी तक किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर एक्टिव नहीं है। रानी के नाम से सोशल मीडिया पर उनके कई फैन पेज तो हैं लेकिन उनमें से कोई भी आधिकारिक रूप से वेरिफाइड नहीं है।

    सैफ अली खान :

    सैफ अली खान :

    बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान सोशल मीडिया प्लेटफार्म से दूरी बनाकर रखी है। वहीं दूसरी तरफ सैफ की पत्नी करीना कपूर खान और बेटी सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। फेसबुक पर सैफ अली खान का एक वेरिफाइड पेज तो है लेकिन वह सालों से इनेक्टिव है। वहीं इंस्टाग्राम पर सैफ अली खान के कई फैन पेज है, जिनमें से कुछ उनके ऑफिशियल पेज होने का दावा भी करते हैं लेकिन सैफ का इंस्टाग्राम पर कोई भी वेरिफाइड पेज नहीं है।

    आमिर खान :

    आमिर खान :

    आमिर खान ने अपने 56वें जन्मदिन के बाद सोशल मीडिया छोड़ने की घोषणा की थी। अपने जन्मदिन की बधाईयों का जवाब देते हुए उन्होंने स्वीकार किया था कि वह सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव थे, लेकिन अब उसे छोड़ने का मन बना लिया है। आमिर खान प्रोडक्शंस (एकेपी) ने एक आधिकारिक चैनल बनाया है, जहां आमिर और उनकी फिल्मों से जुड़े सभी अपडेट फैंस को दिये जाएंगे। इसके बाद से ही आमिर खान का कोई भी वेरिफाइड पेज फेसबुक या इंस्टाग्राम पर नहीं है। इंस्टाग्राम पर आमिर खान का फैन पेज है लेकिन वह वेरीफाईड नहीं है।

    रेखा :

    रेखा :

    बॉलीवुड में दशकों से काम कर रही अभिनेत्री रेखा के चाहने वालों की संख्या में आज भी कमी नहीं आयी है। उनके समकक्ष अभिनेता अमिताभ बच्चन, स्व. ऋषि कपूर, अनुपम खेर और भी कई कलाकार सोशल मीडिया पर एक्टिव तो हैं लेकिन रेखा ने सोशल मीडिया से हमेशा दूरी बनाए रखा है। यहीं वजह है कि उनकी रोजमर्रा की जिंदगी आज भी फैंस के लिए राज ही होती है।

    English summary
    Social media is a platform to connect with fans. Everyone is very active on various social media platforms from common to special nowadays. But even in such a high-tech era, there are many stars who are fond of living their life peacefully away from social media. That is why so far these stars have kept their distance from social media. Although their photos quickly become viral on social media, they have kept a distance so far.
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X