For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    8 सुपरस्टार.. सालों पहले की थी एंट्री.. ये तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे.. PICS

    By Utkarsh
    |

    संजय दत्त, ऋतिक रोशन और आलिया भट्ट जैसे बॉलीवुड के कई स्टार्स फिल्मों में डेब्यू करने और सुपरस्टार बनने से कई साल पहले ही धमाकेदार एंट्री कर चुके थे। ये एंट्री तो धमाकेदार थी लेकिन कई सालों बाद जब ये लोग फिल्मों में वापस लौटे तो लोग उन्हें पहचान नहीं पाए। ये वही स्टार्स हैं जो आज के सुपरस्टार्स हैं।

    [1 KHAN और धमाकेदार ब्लॉकबस्टर.. 24 साल पहले बनीं सुपरस्टार.. फिर कभी नहीं दिखीं]

    आज चिल्ड्रन्स डे के मौके पर हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के उन सुपरस्टार्स की जो अपने डेब्यू के कई सालों पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आ चुके हैं। ये स्टार्स जब चाइल्ट आर्टिस्ट के तौर पर नजर आए तो ऑडिएंस को खूब भाए लेकिन जब ये लीड एक्टर बनकर वापस लौटे तो इन्हें कोई पहचान नहीं पाया।

    इन स्टार्स में श्रीदेवी से लेकर आमिर खान तक शामिल हैं। आगे जानें बॉलीवुड के ऐसे ही सुपरस्टार्स के बारे में जो सालों पहले बच्चे बनकर फिल्मों में नजर आए थे और वे आज से जाने-माने सेलेब्रिटीज में शामिल हैं।

    संजय दत्त

    संजय दत्त

    संजय दत्त ने 1972 में चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'रेश्मा और शेरा' में काम किया था। वहीं बाद में उन्होंने 'रॉकी' से बतौर लीड एक्टर डेब्यू किया था।

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी

    श्रीदेवी ने 1969 में आई फिल्म 'तुनैवन' से बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम किया है। जिसके बाद वे 1983 में आई फिल्म सदमा में उन्होंने बॉलीवुड में डेब्यू किया।

    आमिर खान

    आमिर खान

    1973 में आई फिल्म 'यादों की बारात' में आमिर खान बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे। जिसके बाद उन्होंने बतौर लीड एक्टर फिल्म 'होली' में काम किया था।

    आलिया भट्ट

    आलिया भट्ट

    आज की सुपरस्टार एक्ट्रेस बन चुकीं आलिया भट्ट ने 1999 में आई फिल्म संघर्ष में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट काम किया था। बाद में 2012 में उन्होंने बतौर लीड एक्ट्रेस 'स्टूडेंट्स ऑफ द ईयर' में काम किया है।

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन

    ऋतिक रोशन ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट कई फिल्मों में काम किया है। वे बतौर लीड एक्टर 2000 में आई फिल्म 'कहो न प्यार है' में दिखाई दिए थे।

    नीतू सिंह

    नीतू सिंह

    नीतू सिंह पहली बार 1966 में आई फिल्म 'सूरज' में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दी थीं। बाद में वे फिल्म एक्ट्रेस 'हीरालाल पन्नालाल' बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं।

    ऋषि कपूर

    ऋषि कपूर

    1970 में ऋषि कपूर ने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट फिल्म 'मेरा नाम जोकर' में काम किया। वे पहली बार बतौर लीड एक्टर फिल्म 'बॉबी' में दिखाई दिए थे।

    शशि कपूर

    शशि कपूर

    शशि कपूर ने फिल्म 1948 में पहली बार फिल्म आग में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट दिखाई दिए थे। बाद में वे 1961 में आई फिल्म 'धरमपुत्र' में लीड़ एक्टर के तौर पर नजर आए।

    English summary
    bollywood stars who debut as child artist years ago.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X