»   » गंदी बात..इन स्टार्स के नाम बड़े और दर्शन छोटे

गंदी बात..इन स्टार्स के नाम बड़े और दर्शन छोटे

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हर चमकने वाली चीज सोना नहीं होती...कुछ ऐसा हीं हमारे बॉलीवुड स्टार्स के साथ भी है। बाहर से देखने में सब कुछ बहुत ही अच्छा लगता है लेकिन जैसे-जैसे नजदीक से उनकी जिंदगी को जानने का मौका मिलता है तो लगता है इनकी जिंदगी भी कम अजीब नहीं है।

आपको जान कर थोड़ा अजीब लग सकता है लेकिन बी-टाउन में कई ऐसे स्टार्स हैं जो शराब, ड्रग्स की बुरी आदतों में जकड़े हुए है तो कुछ ऐसे हैं जिन्होंने अपनी आदतों पर काबू पा लिया।

आई टाइम्स में छपी एक रिर्पोट के मुताबिक ऋषि कपूर ऐसे एक्टर हैं जो बिना शराब के रह हीं नहीं पाते, उनकी इस आदत की वजह से उनमें और रणबीर कपूर में हमेशा से दूरियां रहीं लेकिन रणबीर भी इससे खुद को दूर नहीं रख पाए।

[PROOF: सलमान - रणबीर का ये सीक्रेट दोस्ताना...आ गया सामने!]

संजय दत्त के बारे में तो सभी जानते हैं कि मां नरगिस की मौत के बाद संजय को शराब, ड्रग्स, कोकिन की बूरी लत लग गई थी लेकिन ऑल द बेस्ट के सेट पर अजय देवगन ने उनकी इस आदत से पीछा छुड़ाने में उनकी मदद की और अब जेल में तो संजय पूरी तरह से इन सब चीजों से बाहर आ चुके हैं। आइये आपको बताते हैं ऐसे हीं स्टार्स के बारे में

बुरी आदतों में जकड़े स्टार्स

ऋषि कपूर

ऋषि कपूर

ऋशि कपूर ऐसे एक्टर हैं जिनकी कमजोरी शराब हैं। आई टाइम्स में छपी रिर्पोट के मुताबिक ऋषि की इस आदत से नीतू को हमेशा काफी परेशानी होती थी। ऋषि कपूर को कंट्रोल करने के लिए नीतू को एक बार पुलिस तक का सहारा लेना पड़ गया।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर बी इस मामले में अपने पापा पर ही गए हैं। रणबीर ने पने घर में 85 लाख का बार भी बनवा रखा है।

सलमान खान

सलमान खान

सलमान खान को अपनी इस आदत की जितनी बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है शायद ही कोई स्टार उतनी बड़ी कीमत चुकाया। हिट एंड रन हादसा भी नशे की वजह से ही हुआ था जिससे सलमान का आजतक पीछा नहीं छुटा है। हालांकि सलमान ने अपनी आदत पर जरूर काबू पा लिया।

महेश भट्ट

महेश भट्ट

महेश भट्ट ने एक इंटरव्यू में महेश ने खुद माना था कि वो उन्हें पहले बुरी तरह शराब की लत थी लेकिन जब उनके बच्चे इस आदत की वजह से इनसे दूर होने लगे तब उन्होंने शराब से दूरी बना ली।

दिव्या भारती

दिव्या भारती

1993 में बहुत हीं कम उम्र में अलविदा कहने वालीं दिव्या भारती भी बुरी तरह शराब पीती थीं। कहा जाता है कि जब उनकी मौत हुई थी तब भी वो घर में अकेले थी और सेंट्रल टेबल पर से दो बॉटल खाली शराब की बोतले मिली थी।

 शाहरूख खान

शाहरूख खान

किंग खान चेन स्मोकर हैं ये तो सभी जानते हैं लेकिन वो अक्सर पब्लिक प्लेस पर भी नशे में स्पॉट किए जाते हैं। वानखेड़े स्टेडियम में एमसीए के ऑफिर्स के साथ भी उनकी कहासुनी शराब के नशे में हुई थी।

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना

राजेश खन्ना भी उन स्टार्स में से हैं जिन्हें अपनी इस आदत की वजह से काफी कुछ खोना पडा़। डिंपल कपाड़िया भी उनसे इस आदत की वजह से दूर गईं और उनकी बेटियां भी मां के साथ हीं रहने लगीं।

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र

धर्मेंद्र ने अब जाकर अबनी इस आदत को छोड़ दिया कि लेकिन कुछ साल पहले तक वो भी इसे शिकार थे। उन्होंने खुद माना कि वो 15 साल की उम्र से लगातार शराब पी रहे हैं और इसकी उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ी है।

मीना कुमारी

मीना कुमारी

मीना कुमारी भी इस लिस्ट में शामिल हैं जो ड्रिंक से दूर नहीं रह सकती थीं। उनके बारे में यहां तक कहा जाता है कि वो बिना ड्रिंग किए एक शॉट नहीं दे पाती थी।

सलमान पार्टनर पर खुद ज़्यादा बड़े सुपरस्टार

सलमान पार्टनर पर खुद ज़्यादा बड़े सुपरस्टार

MUST READ
पार्टनर हैं सलमान, पर खुद ज़्यादा बड़े सुपरस्टार

English summary
Fans very easily admire Bollywood stars their lifestyle or dressing sense , but they are addicted to bad habits too.See some of them.
Please Wait while comments are loading...