»   » 'लड़कियों को सुहागरात पर ही S*X करना चाहिए.. ये सब बकवास है'

'लड़कियों को सुहागरात पर ही S*X करना चाहिए.. ये सब बकवास है'

Written By: Utkarsh
Subscribe to Filmibeat Hindi

हाल ही में फिल्म शुभ मंगल सावधान के प्रमोशन के लिए एक टीवी चैनल के प्रोग्राम में पहुंची अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने बेहद बोल्ड बयान देखकर सुर्खियां बटोर ली हैं। सेक्स से जुड़ी परेशिनियों पर बनी इस कॉमेडी फिल्म के बारे में बात करते हुए भूमी से प्री-मैरिटल सेक्स के बारे में पूछा गया। इस पर भूमि ने अपने बेबाक राय रखी।

[FAKE नहीं था गले लगाना.. सलमान खान पर कुछ ऐसा बोले संजय दत्त.. कोई शक ?]

शादी से पहले सेक्स को लेकर भूमि का कहना है कि आजकल सब बंद दरवाजे के पीछे ये करते हैं, ये कोई बड़ी बात नहीं है। इसे हम छिपा कर करते हैं। हमने इसका हौवा बना रखा है।उन्होंने कहा कि हमारी सोसायटी में आज भी सेक्स को निगेटिव तौर पर देखा जाता है।

bollywood-stars-reaction-on-pre-marital-intimacy

वहीं इससे पहले फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने भी शादी से पहले सेक्स का समर्थन किया था। सिर्फ भूमि और आयुष्मान ही नहीं इंडस्ट्री में ऐसे कई स्टार्स हैं, जो शादी से पहले सेक्स के समर्थन में बोल्ड बयान दे चुके हैं। जिनमें रेखा का बयान सबसे बोल्ड था उनका कहना था कि 'लड़की सुहागरात पर ही सेक्स करे ये सब बकवास है'। आगे जानें ऐसे ही कुछ बयानों के बारे में-

पानी में कूदने से पहले...

पानी में कूदने से पहले...

प्री-मैरिटल रिलेशन पर आयुष्मान कहते हैं कि मैं शादी से पहले सेक्स का सपोर्ट करता हूं। हमारे समाज में अब अरेंज्ड मैरेज को बढ़ावा देते हैं। शादी जिंदगी का बेहद अहम फैसला होता है। इसलिए पानी में कूदने से पहले उसे जांच लेना जरूरी है।

[दाऊद इब्राहिम.. दीपिका पादुकोण और... एक धमाकेदार डेब्यू!]

सुहागरात पर सेक्स बकवास..

सुहागरात पर सेक्स बकवास..

बॉलीवुड की पॉपुलर एक्ट्रेस रेखा को चाहे आप पुराने दौर की हीरोइन मानते हों लेकिन शादी से पहले सेक्स को लेकर उनके ख्याल एकदम बेबाक हैं। उनका मानना है कि शादी के पहले सेक्स नेचुरल है। लड़कियों को सुहागरात पर ही सेक्स करना चाहिए, ऐसी बातों को वह बकवास मानती हैं।

My life my choice

My life my choice

शादी से पहले सेक्स पर दीपिका भी एकदम बिंदास राय रखती हैं। दीपिका पादुकोण जिंदगी को अपने शर्तों पर जीने में यकीन रखती हैं। प्री-मैरिटल रिलेशन पर दीपिका का एक लाइन में जवाब है- My life my choice.

मैं सेक्स सिंबल हूं

मैं सेक्स सिंबल हूं

रणवीर सिंह सेक्स पर कहते हैं कि सेक्स बहुत खूबसूरत और नेचुरल प्रक्रिया है जिसे हर इंसान को महसूस करना चाहिए। वह सेक्स के बिना नहीं रह सकते। उन्होंने तो यह तक कह डाला कि उन्हें सेक्स सिंबल के तौर पर देखा जाना पसंद है।

मैं छिपाता नहीं

मैं छिपाता नहीं

बॉलीवुड एक्टर अभय देओल भी अपने बोल्ड स्टेटमेंट के लिए जाने जाते हैं. सेक्स पर अपनी बेबाक राय रखते हुए वह कहते हैं, हमारी सोसायटी में सेक्स को लेकर जो हंगामा होता है उससे मैं हैरान हूं। मैं इस सच को छिपाता नहीं।

सेक्स बिकाऊ है

सेक्स बिकाऊ है

अपने ग्लैमरस और हॉट अंदाज के लिए मशहूर राधिका आप्टे सेक्स को लेकर कहती हैं, मुझे लगता है यह बिकाऊ है। क्योंकि हमारी सोसायटी में इसे आज भी वर्जित माना जाता है।

सेक्स को लेकर सोच गंदी

सेक्स को लेकर सोच गंदी

बेगम जान और सिल्क स्मिता जैसे बोल्ड करेक्टर निभा चुकी एक्ट्रेस विद्या बालन का मानना है कि विवाह से पहले स्त्री-पुरुष के संबंधों को लेकर हमारी सोच बड़ी गंदी है। इसे लेकर जब तक बदलाव नहीं होगा बहुत मुश्किल है।

मैं गलत नहीं मानती

मैं गलत नहीं मानती

जल्द ही हसीना पारकर बनकर फिल्मी पर्दे पर छाने को बेताब श्रद्धा कपूर प्री-मैरिटल रिलेशन को गलत नहीं मानती।

सेक्स प्यार से ज्यादा जरुरी

सेक्स प्यार से ज्यादा जरुरी

अर्जुन कपूर की सेक्स को लेकर राय थोड़ी अलग है। लड़के-लड़की के बीच रिलेशन की जरुरत को बताते हुए उन्होंने कहा कि सेक्स प्यार से ज्यादा जरुरी है।

English summary
bollywood stars reaction on pre marital intimacy..know what
Please Wait while comments are loading...