»   » एक ब्लॉकबस्टर..और इतने स्टार्स!

एक ब्लॉकबस्टर..और इतने स्टार्स!

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

हमारे बॉलीवुड में कई स्टार्स ने फ्रीडम फाइटर का रोल किया है और साथ ही बड़े बड़े नेताओं का भी । लेकिन जरूरी तो नहीं की अगर आप अजय देवगन को शहीद भगत सिंह के रोल में दिखे हैं तो वो इसी में परफेक्ट लगेंगे।

[हद की भी हद..,देशभक्ति फिल्म से भी सेंसर बोर्ड को इतनी दिक्कत!]

अगर आज बॉलीवुड में कोई ऐसी फिल्म बने जो आजादी की लड़ाई से लेकर इंदिरा गांधी के प्रधानमंत्री बनने तक की पूरी कहानी दिखाए तो आप सोच सकते हैं उसमें कितने महत्वपूर्ण किरदार एक साथ आ सकते हैं और वो स्क्रीन पर एक साथ दिखें और सबसे बड़ी बात कौन से स्वतंत्रता सेनानी या पॉलिटिकल पर्सनालिटी के रोल में कौन से सितारे अच्छे लगेंगे।  

एक्टिंग तो बाद की चीज है पहले देखिेए कि आखिर हम किन स्वतंत्रता सेनानियों की बात कर रहे हैं जिनके रोल में स्टार्स पर्फेक्ट लगेंगे और उनके फैंस को वो पसंद भी आएंगे। आइये देखते हैं कौन बन सकती हैं इंदिरा गांधी या कौन लगेंगे भगत सिंह के रोल में बेस्ट। 

कौन किस रोल में लगेंगे परफेक्ट..सोचिए आप भी..

1. कंगना रणावत- इंदिरा गांधी

1. कंगना रणावत- इंदिरा गांधी

देखा जाए तो कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री के रोल में सबसे अच्छी लग सकती हैं क्योंकि इंदिरा गांधी की ही तरह कंगना भी बेहद स्ट्रीक्ट और कॉनफिडेंट लगेंगी साथ इंदिरा का हेयरस्टाइल भी उनपर परफेक्ट लगेगा

2. प्रियंका चोपड़ा-रानी लक्ष्मीबाई

2. प्रियंका चोपड़ा-रानी लक्ष्मीबाई

अगर आज बॉलीवुड में रानी लक्ष्मीबाई पर कोई फिल्म बनाई जाए तो शायद प्रियंका से बेहतर ऑप्शन कोई हो हीं नहीं सकता। एक बहादुर और खूबसूरत और वीरांना के किरदार की एक्टिंग प्रियंका से बेहतर कोई नहीं कर सकता।

3. अक्षय कुमार-पंडित नेहरू

3. अक्षय कुमार-पंडित नेहरू

पंड़ित नेहरू काफी पढ़े लिखे, इंटेलिजेंट और साथ ही स्मार्ट और डोमिनेटिंग पर्सनैलिटी के थे और हर तरह से अक्षय के लिए यह परफेक्ट रोल हो सकता है ।

4.चंद्रशेखर आजाद-आमिर खान

4.चंद्रशेखर आजाद-आमिर खान

चंद्रशेखर आजाद की पर्सनैलिटी एक पहलवान जैसी थी और आमिर खान जिस तरह से अभी दंगल के लिए मेहनत कर रहे हैं वो इस रोल में भी बहुत हीं अच्छे लगेंगे।

5.शहीद भगत सिंह- फरहान अख्तर

5.शहीद भगत सिंह- फरहान अख्तर

वैसे तो भगत सिंह का किरदार कई एक्टर्स निभा चुके हैं लेकिन इस रोल में हमारा मानना है कि फरहान अख्तर सबसे बेस्ट लगें क्योंकि भगत सिहं काफी कम उम्र में शहीद हुए थे और वो हंसमुख के साथ-साथ काफी बहादुर थे और ये दोनों कॉम्बिनेशन पर्दे पर एक साथ फरहान अख्तर हीं ला सकते हैं।

6. सरदार वल्लभ भाई पटेल-अजय देवगन

6. सरदार वल्लभ भाई पटेल-अजय देवगन

सरदार वल्लभ भाई पटेल कितने सिरियस और दूरदर्शी सोच के थे ये तो सभी जानते हैं तभी वे 517 से ज्यादा रियासतोंक भारत में मिला पाए और इस तरह के किरदार को अजय देवगन को पर्दे पर ला सकते हैं।

 7. सुभाष चंद्र बोस-सुशांत सिंह राजपुत

7. सुभाष चंद्र बोस-सुशांत सिंह राजपुत

सुशांत सिंह राजपुत सुभाष चंद्रे के रोल बहुत हीं अच्छे लग सकते हैं क्योंकि वो सुबाष चंद्र बोस की स्मार्टनेस और बंगाली फ्लेवर दोनों ही स्क्रीन पर उतार सकते हैं।

8. डॉ.भीमराव अम्बेदकर-बोमन ईरानी

8. डॉ.भीमराव अम्बेदकर-बोमन ईरानी

यकीन नहीं हुआ होगा आपको शायद क्योंकि बोमन ईरानी हमेशा कॉमेडी रोल में दिखते हैं लेकिन वो पहुत हीं अच्छे एक्टर हैं इसमें किसी को लेकिन एक पढ़े लिखे लॉयर इंटलैक्चुअल रोल में परफेक्ट लगेंगे और वो भीमराम अंबेदकर की तरह भी पर्दे पर दिखेंगे।

9.लाला लाजपत राय-ऋषि कपूर

9.लाला लाजपत राय-ऋषि कपूर

लाला लाजपत रॉय पंजाबी थी और काफी रॉयल लुक वाले थे और इसमें ऋषि कपूर अच्छे लगेंगे क्योंकि पंजाबी और रॉयल लुक तो उनके घर की बात है।

English summary
Many Bollywood stars played the role of many freedom fighter like Ajay Devgan as Shahid Bhagat Singh but see which star will look best in which freedom fighter role.
Please Wait while comments are loading...