»   » SHOCKING...अजय देवगन का लिप लॉक वायरल..इस हिरोइन के साथ !

SHOCKING...अजय देवगन का लिप लॉक वायरल..इस हिरोइन के साथ !

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

आज का दिन बड़ा ही मज़ेदार है..वर्ल्ड किस डे। आज जिसे ये दिन एंजॉय करना है वो कर सकता है। बात की जाए बॉलीवुड की तो किसिंग सीन देना अब बहुत ही आम बात हो गई है। अधिकतर फिल्मों में स्टार्स के बीच किसिंग सीन दिखा ही दिए जाते हैं। 

ये सीन काफी सुर्खियां भी बटोरते हैं। लेकिन इन्हीं के बीच कुछ एक्टर ऐसे भी थे जिन्होंने कभी भी स्क्रीन पर किसिंग सीन नहीं दिया। लेकिन वही एक्टर समय की मांग के चलते उस उसूलों से हटे। जैसे अजय देवगन। उन्होंने कभी कभी अपने करियर में किसी भी हिरोइन के साथ लिप लॉक नहीं किया था।

bollywood-stars-kissed-first-time-on-screen-world-kiss-day

लेकिन उनकी फिल्म शिवाय में उन्होंने लिप लॉक दिया और अपना रिकॉर्ड तोड़ दिया।अब तो बस सलमान खान एक ऐसे एक्टर हैं जिन्होंने अभी तक स्क्रीन पर किस नहीं किया है। और शायद ही कभी वो अपनी को स्टार को किस करते नजर आएं।

Shocking..सास मिलने पहुंची..सड़कों पर लगे थे बिकिनी पोस्टर..करना पड़ा कुछ ऐसा !

बहरहाल हम आज आपको बताते हैं कि पहली बार कब हमारे बॉलीवुड के सुपरस्टार एक्टर्स ने स्क्रीन पर किसिंग सीन दिया। आप भी डालिए एक नजर..

अजय देवगन

अजय देवगन

अजय देवगन ने इतने सालों तक किस को नहीं फॉलो किया लेकिन आखिरकार शिवाय में उन्होंने अपनी को एक्ट्रेस के साथ किसिंग सीन दिया।

शाहरूख खान

शाहरूख खान

शाहरूख खान भी कई सालों तक नो किसिंग को फॉलो करते रहे लेकिन जब तक है जान में उन्होंने कैटरीना कैफ के साथ पहली बार किसिंग सीन दिया। हालांकि इस फिल्म के बाद शाहरूख खान दुबारा ऐसा कुछ करते नहीं दिखे।

आमिर खान

आमिर खान

आमिर खान तीनों खान में एक ऐसे एक्टर हैं जिन्हें किसिंग सीन से कभी कोई प्रॉबल्म नहीं रहा। उन्होंने कयामत से कयामत तक के पहले एक फिल्म की थी होली जो कॉर्मशियल फिल्म नहीं थी। इस फिल्म में उन्होंने किसिंग सीन दिया था और एक्ट्रेस थी किटु गिडवानी।

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन जब एंग्री यंग मैन थे तब उन्होंने कभी किसी एक्ट्रेस को किस नहीं किया। लेकिन ब्लैक फिल्म में पहली बार उन्होंने रानी मुखर्जी के साथ किसिंग सीन दिया। हालांकि इस सीन का कोई भी रोमांटिक एंगल नहीं था।

 अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

शाहरूख खान अपने करियर में पहली बार किसिंग सीन काफी सालों बाद दिए लेकिन अक्षय कुमार अपनी करियर की शुरूआत में ही अपनी फिल्म सौगंध में किसिंग सीन दिया था।

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर

रणबीर कपूर अपनी पहली फिल्म तो नहीं लेकिन दूसरी फिल्म बचना ए हसीनो में बिपाशा बसु और दीपिका पादुकोण के साथ किसिंग सीन दिया थे। इसके बाद वो कई फिल्मों में किसिंग सीन देते नजर आए। तमाशा में भी उनका और दीपिका का किसिंग सीन था।

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन अपनी पहली फिल्म कहो ना प्यार है में अमीषा पटेल के साथ किसिंग सीन देने से परहेज नहीं किए लेकिन धूम 2 में ऐश्वर्या राय के साथ किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह

रणवीर सिंह भी उन एक्टर्स में से हैं जिन्होंने अपनी पहली फिल्म में ही किसिंग सीन देने से परहेज नहीं किया। बैंड बाजा बारात में रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा का किसिंग सीन था।

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर

शाहिद कपूर भी जब वी मेट से पहले किस करने से परहेज कर रहे थे। लेकिन जब वी मेट में पहली बार वो करीना कपूर के साथ किसिंग सीन दिया और इसके बाद वो बदमाश कंपनी में अनुष्का शर्मा के साथ। अब उन्हें इससे कोई परहेज नहीं है उन्होंने रंगून में कंगना को भी किस किया।

Ajay Devgn and Kajol are HOLIDAYING in Maldives
English summary
bollywood stars kissed first time on screen World Kiss Day.
Please Wait while comments are loading...