»   » कब इनकी असल जिंदगी की मस्ती दिखेगी पर्दे पर !

कब इनकी असल जिंदगी की मस्ती दिखेगी पर्दे पर !

Posted By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कई ऐसे बडे स्टार्स हैं जिन्हें हम कभी साथ में नहीं देख सकते या तो तभी देख सकते जब उनका रोल भी बाई बहन का हो क्योंकि ये जोड़ियां असल जिंदगी में भी भाई बहन हैं।

लेकिन अगर ये किसी पावर पुल स्क्रिप्ट के साथ दिखें तो काफी मजेदार हो सकता है। एक बार इम रान हाशमी ने कहा था कि मैं आलिया भट्ट के साथ मैं कभी काम नहीं कर सकता।

[सलमान - ऐश TO अजय - रवीना...जमकर उछाला एक दूसरे पर कीचड़!]

ऐसा कौन कह सकता है। सोचिए...अरे भई एक भाई ही ऐसा कह सकता है। इमरान हाशमी ने एक इंटरव्यू में कहा कि वो आलिया के साथ कभी काम नहीं कर सकते क्योंकि आलिया और उन्हें रोमांटिक अवतार में देखना थोड़ा अजीब लगेगा।

लेकिन हमें ऐसा लगता है कि आलिया भट्ट और इमरान हाशमी अगर भाई बहन की जोड़ी की तरह परदे पर आएंगे तो उन्हें साथ में देखना काफी दिलचस्प होगा। देखिए इंडस्ट्री की उन जोड़ियों जिन्हें स्क्रीन पर भाई बहन बने देखने में मज़ा ही आ जाएगा!

रणबीर-करीना

रणबीर-करीना

बस इसका इंतज़ार करते करते तो हम बूढ़े हो जाएंगे लगता है। करीना और रणबीर को स्क्रीन पर साथ देखना....WOW!

श्रद्धा - सिद्धांत

श्रद्धा - सिद्धांत

हालांकि सिद्धांत को देखकर ऋषि कपूर की ही याद आती है पर उनकी अपनी बहन के साथ केमिस्ट्री ज़बर्दस्त है।

आलिया-इमरान

आलिया-इमरान

आलिया ने इमरान से तब तक बात नहीं की थी जब तक उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर देख नहीं ली। हालांकि इमरान की मानें तो आलिया का डेब्यू उनसे लाख गुना बेहतर था। इमरान आलिया की बुआ के बेटे हैं।

सैफ अली खान-सोहा अली खान

सैफ अली खान-सोहा अली खान

इस रॉयल भाई बहन की जोड़ी को स्क्रीन पर देखना काफी दिलचस्प होगा।

अर्जुन-सोनम

अर्जुन-सोनम

अर्जुन कपूर और सोनम कपूर की जोडी तो जग जाहिर है की कितनी मस्ती करते हैं। पहले सोनम जब डेट पर जाती थीं तो अर्जुन उनके बॉडीगार्ड होते थे। तो पर्दे पर देखना तो काफी मजेदार होगा।

सोनम रणवीर गुगली हो गई?

सोनम रणवीर गुगली हो गई?

रणवीर सिंह सोनम के कज़िन हैं। सोनम कपूर की नानी और रणवीर सिंह के दादाजी भाई बहन थे। इस फोटो को देखकर तो लगता है कि बस इन्हें तुरंत कास्ट किया जाए।

 हुमा साकिब

हुमा साकिब

ये फिलहाल भाई बहन की क्यूटेस्ट जोड़ी है। और इनकी लड़ाइयां अगर ट्विटर पर पढ़ लेंगे तो हंसते हंसते पागल हो जाएंगे।

अभय एशा

अभय एशा

जितना दूर सनी बॉबी एशा से रहते हैं उतने ही करीब अभय रहकर भाई की कमी पूरी करते हैं। ऐसे में इनकी केमिस्ट्री परदे पर भी रॉकिंग होगी

Please Wait while comments are loading...