»   » भारत ही नहीं विदेश में भी बॉलीवुड का Dhamaka, ऐसा जलवा कि देखते रह जाएंगे सब, 8 स्टार्स पर नजर

भारत ही नहीं विदेश में भी बॉलीवुड का Dhamaka, ऐसा जलवा कि देखते रह जाएंगे सब, 8 स्टार्स पर नजर

Written By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

फिल्मी जगत का सबसे बड़ा ईवेंट कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 शुरू हो गया है। इस ईवेंट के जबरदस्त चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में भी हो रहे हैं। इस फिल्म फेस्टिवल में दुनिया के जाने माने सितारे अपना जलवा बिखेरेंगे तो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस भी पहुंचेगी। कांस फिल्म फेस्टिवल 2018 में बॉलीवुड के चुनिंदा स्टार्स पहुंचेगे। इस ईवेंट पर फिल्मों के अलावा कुछ स्टार्स ब्रांड को एंडोर्स करने के लिए भी जाएंगें, इन स्टार्स की कई फिल्में सेलेक्ट भी हुई हैं।

[सलमान खान और शाहरुख खान मिल जाएं, तो बवाल पक्का है, एक बार फिर हुआ धूम-धड़ाका]

बता दें कि कांस फिल्म फेस्टिवल 19 मई तक चलेगा। बॉलीवुड की चुनिंदा बड़ी हस्तियां 71वें कांस फिल्म फेस्टीवल में शिरकत करने वाली हैं। इनमों कई चेहरे आपको पहले ही दिख चुके हैं तो कई पहली बार नजर आएंगे। वहीं हर किसी की खास नजर बॉलीवुड की इन एक्ट्रेसेस पर होगी। स्टाइल और ग्लैमर से भरपूर इस फेस्टिवल के लिए हर कोई शिद्दत इंतजार कर रहा है।

bollywood-stars-attend-71-cannes-film-festival-this-year

कांस फिल्म फेस्टिवल में बॉलीवुड की हस्तियों का जबरदस्त लुक देखने के लिए फैंस बेताब हैं। आगे जानें बॉलीवुड की कौन-कौन सी हस्तियां पहुंचेंगी 71वें कांस फिल्म फेस्टीवल में, इसके साथ ही जानें कौन-कौन से स्टार्स पहली बार कर रहे हैं कांस में डेब्यू-

दीपिका पादुकोण

दीपिका पादुकोण

मॉडल दीपिका पादुकोण इस साल भी कांस पहुंचेगी। इस ईवेंट पर उनका लुक देखने लायक होगा, सबकी नजरें उन पर टिकी रहेंगी। अभी ये कंफर्म नहीं हुआ है कि दीपिका 10 या फिर 11 मई को अपना जलवा बिखेरेंगी।

ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय

बॉलीवुड की अभिनेत्री मिस वर्ल्‍ड और साथ भारत की पापुलर और हाईप्रोफाइल सेलिब्रिटीज में से एक मानी जाती हैं। ऐश कई दफा कांस का हिस्सा बन चुकी हैं। वो इस बार 12 और 13 मई के दिन कांस में शिरकत करेंगी।

सोनम कपूर

सोनम कपूर

सोनम कपूर की शादी हाल ही में हुई है। कांस के कारण सोनम कपूर ने अपने हनीमून प्लान कैंसिल कर दिए। वो 14 और 15 मई के दिन यहां पहुंचेगी।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

पहली दफा कंगना इस फेस्टिवल का हिस्सा बनने वाली हैं। इसको लेकर वो काफी खुश हैं।

दिव्या दत्ता

दिव्या दत्ता

वहीं अपनी शानदार एक्टिंग के लिए पहचानी जाने वाली दिव्या दत्ता भी इस इवेंट में डेब्यू कर रही हैं। उनकी आने वाली फिल्म ‘मंटो' यहां दिखाई जाएगी।

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत

मल्लिका शेरावत कई बार इस फेस्टिवल का हिस्सा बनती आई हैं। अपना जलवा बिखेरी है इस बार भी वो नजर आने वाली हैं।

हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी

एक एल्कोहल के ब्रांड को प्रमोट करने के लिए हुमा कुरैशी भी कांस में जाने वाली हैं।

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

नवाजुद्दीन सिद्दिकी

नवाज की अपकमिंग फिल्म मंटो दिखाई जाने वाली है। नवाज पहले भी इस फेस्टीवल का हिस्सा बनते रहे हैं। वो 10 मई के दिन नजर आएंगे।

English summary
Bollywood stars to attend 71 cannes film festival this year.

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi

X