»   » ''अजय देवगन ने मुझे लव लेटर लिखे..वो मुझसे प्यार करते हैं''

''अजय देवगन ने मुझे लव लेटर लिखे..वो मुझसे प्यार करते हैं''

By: shivani verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

बॉलीवुड में कैट फाइट न हो ऐसा तो हो ही नहीं सकता। किसी न किसी मुद्दे पर बॉलीवुड सितारों के बीच कैट फाइट चलती ही रहती है और हमेशा ही ये लोग एक दूसरे की टांग खिचते ही रहते हैं। कभी कॉम्पिटीशन को लेकर तो कभी किसी और बात को लेकर।

bollywood-stars-accused-their-co-stars-having-vivid-imagination

हमेशा ही ये लोग एक-दूसरे पर कुछ न कुछ आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी ही रखते हैं। यही नहीं कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने अपने ही को-स्टार्स को कह दिया कि वो काफी कल्पनाओं में रहते हैं।

'बाहुबली' अब इनके हाथों में..धमाकेदार ट्विस्ट के साथ!

दरअसल, कई सितारे ऐसे हैं जिन्होंने जब अपने को-स्टार्स के बारे में बड़े ही कॉन्फिडेंस के साथ कुछ कहा तो उन्होंने तुरंत इस उनकी बात को ये कहकर झूठा साबित कर दिया कि ये तो कल्पनाओं में जीते हैं।

यानी कि उनके अनुसार तो ऐसा कुछ हुआ ही नहीं। अगर आप इस बात को ठीक से नहीं समझ पा रहे हैं तो चलिए हम डीटेल में बताते हैं। पढ़िए क्या है पूरा मामला...

रवीना टंडन-अजय देवगन

रवीना टंडन-अजय देवगन

ये भी कुछ कंगना-ऋतिक जैसा विवाद ही है। रवीना ने एक बार कहा था कि अजय ने उन्हें लव लेटर लिखे हैं। उनका कहना था कि अजय उनसे प्यार करते हैं। अजय ने इस पर कहा ''लेटर्स? कौन से लेटर्स? उसे जाकर कहो कि ज़रा ये लेटर पब्लिश करवाए..मैं भी उनकी कल्पनाएं पढ़ना चाहता हूं।''

शाहिद-कंगना

शाहिद-कंगना

पिछले दिनों की बात है जब फिल्म रंगून चर्चाओं में थीं। इस दौरान कई बार शाहिद कपूर और कंगना रनौत के बीच तनाव की खबरों ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं। कंगना ने मज़ाक में शाहिद के स़ाथ फिल्म रंगून के दौरान कॉटेज शेयर करने का डरावना अनुभव शेयर किया। वहीं जब शाहिद से इस बारे में बात की गई तो उन्होंने कहा कि कंगना कल्पनाओं में रहती हैं।

ऋतिक-कंगना

ऋतिक-कंगना

वहीं थोड़ा और पुराने दिनों की खबरों पर नज़र डालें तो ऐसा ही कुछ कंगना और ऋतिक के बीच भी हुआ था। इतनी ही नहीं ऋतिक ने तो कंगना के खिलाफ कानूनी नोटिस भी भेजा था।

ये था मामला

ये था मामला

यूं तो कंगना-ऋतिक विवाद आपको पता ही होगा लेकिन जिन्हें नहीं पता उनकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि कंगना का कहना था कि वो और ऋतिक रिलेशनशिप में हैं। लेकिन इस बात को हमेशा ही ऋतिक ने नकारा है और ऋतिक ने कहा कि कंगना की ये सिर्फ कल्पना है जिसे वो सच मान बैठीं।

बिपाशा-करीना

बिपाशा-करीना

इन दोनों के बीच भी ऐसा ही कुछ विवाद हो चुका है। दोनों ने अब्बास-मस्तान की फिल्म अजनबी में एक साथ काम किया है। एक इंटरव्यू में करीना ने बिपाशा के बारे में कहा था कि उसने पूरे इंटरव्यू के दौरान सिर्फ मेरी ही चर्चा की। उन्हें खुद के ऊपर कभी भरोसा है ही नहीं। करीना ने कहा कि बिपाशा को बस यही शिकायत है कि फिल्म अजनबी के दौरान ड्रेस डिज़ायनर के पीछे मुझसे कहासुनी हुई। उन्होंने कहा था कि मैंने उनके बारे में भला बुरा कहा है। लेकिन ये सब उनके मन का वहम है।

करीना-बिपाशा

करीना-बिपाशा

यही नहीं, ख़बरों की मानें तो इन दोनों एक्ट्रेस के बीच फिल्म 'अजनबी' के दौरान जमकर लड़ाई हुई थी। दोनों के बीच झगड़ा इस कदर हुआ था कि करीना कपूर ने बिपाशा को थप्पड़ भी मार दिया था।

दीपिका-करीना

दीपिका-करीना

ये तो थे स्टार्स के को-स्टार्स पर vivid imagination के आरोप..लेकिन इसके अलावा बॉलीवुड में कैट फाइट्स खूब चलती हैं।दीपिका पादुकोण-करीना कपूर सूत्रों की मानें तो इन दोनों के बीच विवाद फिल्म लव आज कल के समय से शुरू हुआ।

दीपिका-करीना

दीपिका-करीना

दीपिका इस फिल्म में सैफ के अपोज़िट थीं और करीना को सैफ के साथ उनका फिल्म में करीब आना पसंद नहीं आया था। वहीं कहा जाता है कि दीपिका ने करीना की फिल्म कमबख्त इश्क को एपिक फ्लॉप फिल्म कहा था।

जूही चावला और माधुरी

जूही चावला और माधुरी

जूही चावला और माधुरी ने फिल्म 'गुलाब गैंग' में साथ काम किया। जूही ने एक इंटरव्यू में यह बात स्वीकार की थी कि 'गुलाब गैंग' से पहले भी माधुरी के साथ उन्हें कई फ़िल्में ऑफर हुईं, लेकिन उन्होंने साफ़ इनकार कर दिया। इस बारे में खुद जूही ने बताया था। उन्होंने कहा- 'तब हम शत्रु थे और मैं सोचती थी कि माधुरी के साथ काम नहीं करूंगी.. क्योंकि लोग हमारी तुलना करेंगे।

MUST READ..

MUST READ..

TooMuch..अश्लीलता की हद पार...लोगों ने कर दिया ये हाल!

English summary
When Shahid Kapoor, Kareena Kapoor, Ajay Devgn accused their co-stars of having a vivid imagination.
Please Wait while comments are loading...