For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    2019 में होगा 7 सुपरस्टार स्टार किड्स का धमाकेदार डेब्यू,सलमान-अक्षय की फिल्में भूल जायेंगे

    |

    साल 2019 एक बार फिर से स्टार किड्स की लंबी फेहरिस्त लेकर आ रहा है। इस बार भी कई ऐसे स्टार किड्स हैं जो कि अपने डेब्यू से पहले सोशल मीडिया के जरिए सुपरस्टार का लेबल अपने नाम कर चुके हैं। बहुत जल्द ये सभी अपने डेब्यू के साथ बड़े पर्दे पर जबरदस्त तैयारी के साथ आ रहे हैं।

    सारा अली खान, जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर के बाद इस बार कुल मिलाकर 7 ऐसे स्टार किड्स हैं जो कि अपने बिग डेब्यू को लेकर पहले से चर्चा का विषय बन चुके हैं।

    आज हम आपको इन सभी स्टार्स के नाम बताते हैं जो कि बड़े पर्दे पर अपना जादू बिखरने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। जिनके आने का इंतजार फिल्म मीडिया से लेकर फैंस भी कर रहे हैं। चलिए आपको बताते हैं आखिर कौन से हैं वो नाम...

    आर्यन खान

    आर्यन खान

    शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ने हाल ही में सिंबा द लायन किंग के हिंदी वर्जन में अपनी आवाज दी। ऐसी चर्चा है कि वह राणा दग्गुबाती और प्रभास के साथ की माइथोलॅाजिकल फिल्म से अपना डेब्यू कर सकते हैं। वहीं करण जौहर भी आर्यन को लांच कर सकते हैं ऐसी खबर भी सामने आ रही है।

    अहान शेट्टी

    अहान शेट्टी

    सुनील शेट्टी के बेटे भी अहान बॅालीवुड में आने की तैयारी में हैं। वह RX100 की रीमेक का हिस्सा बन सकते हैं। उनके साथ फिल्म में तारा सुतारिया दिखाई देंगी।

    शनाया कपूर

    शनाया कपूर

    संजय कपूर की बेटी शनाया कपूर भी डेब्यू की तैयारी कर रही हैं। वह इन दिनों एक्टिंग वर्कशॅाप भी कर रही हैं। संजय कपूर ने कहा कि मेरी बेटी जल्द डेब्यू करेंगी।

    सई मांजेरकर

    सई मांजेरकर

    हाल ही में दबंग 3 से चर्चा में आयी हैं महेश मांजरेकर की बेटी। इस फिल्म में यंग सलमान खान रोमांस करते हुए दिखाई देंगे सई मांजेरकर को।

    करण देओल

    करण देओल

    सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द ही फिल्म पल पल दिल के पास से अपने बॅालीवुड करियर की शुरुआत करने जा रहे हैं। इस फिल्म को सनी देओल डायरेक्टर कर रहे हैं।

    वर्धन पुरी

    वर्धन पुरी

    दिवंगत अभिनेता अमरीश पूरी के पोते वर्धन पुरी जल्द अपने डेब्यू की तैयारी कर रहे हैं। वह फिल्म पागल से अपना डेब्यू कर सकते हैं। वर्धन इश्कजादे और दावत-ए-इश्क के लिए हबीब फजल को एसिस्ट कर चुके हैं।

    खुशी कपूर

    खुशी कपूर

    बोनी कपूर की बड़ी बेटी जान्हवी कपूर फिल्म धड़क से बॉलिवुड डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं उनकी छोटी बेटी खुशी के फिल्मी दुनिया में एंट्री करने का दर्शक इंतजार कर रहे हैं।

    English summary
    Bollywood star kids who are ready to make their debut complete list,here read full news
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X