»   » सिर्फ हाउसफुल और गोलमाल नहीं...इन फिल्मों का भी बनना चाहिए सीक्वल!

सिर्फ हाउसफुल और गोलमाल नहीं...इन फिल्मों का भी बनना चाहिए सीक्वल!

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

सीक्वल अब बॉलीवुड में बहुत ही कॉमन हो गया है और लोग पसंद करते हैं। अभी भी कई सारी फिल्में हैं जिनका सिक्वल बन रहा है या फिल्म पर काम चल रहा है। कई बार आप और हम ध्यान नहीं देते लेकिन फिल्में कई सारी ऐसी भी होती हैं जिनकी सिक्वल अगर बने तो मजा ही आ जाए।

[शाहरूख..सलमान..अक्षय सब अपनी जगह ]

जी हां बलीवुड में पिछले कुछ सालों में कई ऐसी फिल्में आई हैं जो बेहद अच्छी रही। अभी भी ABCD 3, हेराफेरी 3, दबंग 3 सहित कई फिल्में हैं जिनका सिक्वल बन रहा है और लोग इनका इंतजार कर रहे हैं।

फिलहाल आप देखिए कुछ ऐसी फिल्में जो सुपर हिट रही और उनका सीक्वल सही मायने में बनना चाहिए। आप भी देखिए इन फिल्मों की लिस्ट।

फिल्में जिनका बनना चाहिए सीक्वल !

फिल्में जिनका बनना चाहिए सीक्वल !

जिंदगी मिलेगी ना दोबारा एक ऐसी फिल्म थी जिसका सिक्वल बनाया जाए तो बस मजा ही आ जाए। आप बस एक और टूर पर निकल जाएंगे।

दिल चाहता है

दिल चाहता है

दोस्तों पर बनी बहुत कम फिल्में जो ऐसी ब्लॉकबस्टर हुई। अगर इन तीनों को दोबारा साथ देखने का मौका मिला तो एक और फिल्म ब्लॉकबस्टर होगी।

क्वीन

क्वीन

इसका क्लाईमैक्स इतना शानदार था कि आगे अगर दिखयाा जाए कि रानी क्या और उसे उसका प्यार कैसे मिला तो हर कोई फिल्म देखना पसंद करेगा।

लंचबॉक्स

लंचबॉक्स

लंचबॉक्स भी रिश्तों पर आधिरित फिल्म थी। लंच बॉक्स के भी सिक्वल को लोग देखना पसंद करेंगे।

देली बेली

देली बेली

देली बेली का अगर सिक्वल अगर आज के समय में बने तो शायद ही सेंसर बोर्ड रीलिज होने लेकिन फिल्म की कॉमेडी को देखना कौन नहीं चाहेगा।

जब वी मेट

जब वी मेट

ये हर युवा की सबसे फेवरिट फिल्मों में से एक होगी। गीत को पर्दे पर फिर लाया जाए तो सभी चाहेंगे देखना लेकिन हां शाहिद करीना का एक साथ काम करना मुश्किल है।

मि इंडिया

मि इंडिया

मि इंडिया में आगे कैसे क्या हुआ।उस मशीन का क्या हुआ अगर ये सब सिक्वल में लोग देखना पसंद करेंगे। लेकिन हां अनिल कपूर और श्रीदेवी का पर्दे पर आना नामुमकिन है।

English summary
Sequels are now common in bollywood but sequel of these movies should me definitely made.
Please Wait while comments are loading...