»   » BOX OFFICE पर खान सुपरस्टार और अजय देवगन की तगड़ी भिड़ंत..ALERT हो जाइए !

BOX OFFICE पर खान सुपरस्टार और अजय देवगन की तगड़ी भिड़ंत..ALERT हो जाइए !

By: Shivani Verma
Subscribe to Filmibeat Hindi

जी हां..अक्टूबर का महीना शुरू हो चुका है और इस बार दो सुपरस्टार में जमकर मुकाबला होने वाला है। वो सुपस्टार कोई ओर नहीं बल्कि अामिर खान और अजय देवगन है। क्योंकि इन दोनों की फिल्में साथ ही रिलीज़ हो रही है। 20 अक्टूबर को अजय देवगन की गोलमाल अगेन आ रही है तो वहीं एक दिन पहले 19 अक्टूबर को आमिर खान लेकर अा रहे हैं सीक्रेट सुपरस्टार।

bollywood-movies-releasing-october-2017-including-golmaal-again-secret-superstar

बात की जाए आमिर की सीक्रेट सुपरस्टार की तो ये एक म्यूज़िकल ड्रामा है जिसमें दंगल गर्ल ज़ायरा वसीम हैं जिसके निर्देशक हैं अद्वैत चंदन। वहीं गोलमाल अगेन के बारे में ज्यादा कुछ बताने की ज़रूरत नहीं है लेकिन फिर भी जिन्हें नहीं पता उन्हें बता दें कि इसके निर्देशक हैं रोहित शेट्टी।

बहरहाल, आपको बता दें कि इस महीने यूं तो काफी सारी फिल्में रिलीज़ होने वाली हैं लेकिन हम बताएंगे कि सबसे ज्यादा इंतज़ार हमें किस किस फिल्म का है..

अक्सर 2

अक्सर 2

अक्सर 2 रिलीज़ हो रही है 6 अक्टूबर को जिसके डायरेक्टर हैं अनंत महादेवन। फिल्म में लीड रोल ज़रीन खान, गौतम रोडे, अभिनव शुक्ला हैं।

जूली 2

जूली 2

जूली 2 का इंतज़ार होने का सबसे बड़ा कारण है चकि इस फिल्म में पहलाज निहलानी का भी हाथ है। ट्रेलर देखकर ही पता चल गया कि ये फिल्म कितनी इरॉटिक है। इसके बार 'संस्कारी' निहलानी ने सफाई भी पेश की थी। अब देखना ये है कि आखिर इस फिल्म में ऐसा क्या खास है।

शैफ

शैफ

वहीं पूरी उम्मीद है कि इन दोनों फिल्मों पर सैफ अली खान की फिल्म शैफ भारी पड़ेगी। ये फिल्म भी 6 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है।

रांची डायरीज़

रांची डायरीज़

सात्विंक मोहंती के निर्देशन में बनी फिल्म रांची डायरीज़ में जिम्मी शेरगिल का लीड रोल है। फिल्म रिलीज़ हो रही है 13 अक्टूबर को।

सीक्रेट सुपरस्टार

सीक्रेट सुपरस्टार

फिल्म में जायरा वसीम मुख्य भूमिका में हैं।ये फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हो रही है। बात करें आमिर की तो इसमें वो एक म्यूज़िक कंपोज़र का किरदार निभा रहे हैं।

आमिर खान का रोल

आमिर खान का रोल

देखा जाए तो इस फिल्म में आमिर खान का रोल नाममात्र का है। इस फिल्म के लिए आमिर ने खुद कहा है कि ये दंगल से भी ज्यादा हिट होगी।

गोलमाल अगेन

गोलमाल अगेन

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म गोलमाल अगेन रिलीज़ हो रही है आमिर की फिल्म के ठीक एक दिन बाद यानी 20 अक्टूबर को।

परिणीति चोपड़ा और तबू

परिणीति चोपड़ा और तबू

गोलमाल सिरीज़ हो और अजय देवगन ना हो...ये संभव नहीं। लेकिन अजय देवगन के साथ इस फिल्म में खास हैं परिणीति चोपड़ा और तबू।

कॉमेडी - भूत और पिशाच

कॉमेडी - भूत और पिशाच

फिल्म में भूत पिशाच के बैकड्रॉप पर शानदार कॉमेडी है। फिल्म की ये पैरॉडी इतनी शानदार है कि हंसते हंसते आपके पेट में दर्द ही हो जाएगा।

भूत बंगला की कहानी

भूत बंगला की कहानी

फिल्म की कहानी एक भूत बंगले पर टिकी हुई है। और पूरी फिल्म इसी बंगले के इर्द गिर्द घूमेगी।

English summary
Bollywood Movies Releasing in October 2017 Including Golmaal Again Secret Superstar.
Please Wait while comments are loading...