»   » करीना इस 'कारनामे' में सबसे आगे..देखते रह गए सब और ये हुए 'छूमंतर'..

करीना इस 'कारनामे' में सबसे आगे..देखते रह गए सब और ये हुए 'छूमंतर'..

Written By: Shweta
Subscribe to Filmibeat Hindi

शादी से पहले दुल्हा या दुल्हन का भाग जाना मतलब सिर्फ परिवार वालों की बदनामी और जगहसाई। कम से कम असल जिंदगी में तो लोग यही मानते हैं। लेकिन यही जब फिल्मों में दिखाया जाता है तो देखने में काफी मजा आता है। इसलिए जब कोई असल में शादी से पहले भागता है तो आम भाषा में कहते हैं फिल्मी स्टाइल में शादी से पहले भाग गया। 

हैप्पी भाग जाएगी इस सप्ताह रिलीज होने वाली है और फिल्म की कहानी भी कुछ ऐसी ही है कि दुल्हन शादी से पहले भाग जाती है। फिल्म के ट्रेलर देखकर कम से कम उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म मजेदार होगी बाकी तो फिल्म के आने के बाद ही पता चलेगा। 

[सलमान खान की बहन का मेकओवर..तस्वीरें देख शॉक्ड रह जाएंगे आप!]

वैसी हैप्पी भाग जाएगी कोई पहली फिल्म नहीं है जिसमें दुल्हा या दुल्हन शादी या फेरों के पहले भाग गए हों। कई फिल्में ऐसी पहले भी आ चुकी हैं जिसमें इस तरह की कहानी दिखाई गई है और हमेशा फिल्म मजेदार ही लगी है देखने में। उम्मीद की जा रही है कि हैप्पी भाग जाएगी भी दर्शकों को इंटरटेन करेगी। 

फिलहाल आगे की स्लाइड्स पर देखिए कुछ ऐसी फिल्में जिसमें सब के सब देखते गए और दुल्हा या दुल्हन शादी से पहले छूमंतर हो गए। आप भी देखिए।

हैप्पी भाग जाएगी..

हैप्पी भाग जाएगी..

हैप्पी भाग जाएगी इस सप्ताह रिलीज होने वाली है जिसमें डायना पेंटी के अलावा जिमी शेरगिल और अभय देओल भी हैं।फिल्म की कहानी काफी मजेदार है कि दुल्हन भागती भारत में है लेकिन पहुंच पाकिस्तान जाती है।

जब वी मेट

जब वी मेट

जब वी मेट की गीत तो याद होगी आपको। बात बात पर बचपन के दोस्त से शादी ना करने पर भागने का प्लान बनाते रहने वाली गीत(करीना कपूर) आखिरकार आदित्य कश्यप के साथ भाग जाती है।

थ्री इडियट

थ्री इडियट

करीना कपूर जब वी मेट के अलावा थ्री इडियट में भी ये काम कर चुकी हैं। दोस्त खुद ही जब भगाकर ले जाए वो भी शादी के मंडप से तो भला इससे मजेदार और क्या हो सकता है।

सोचा ना था

सोचा ना था

सोचा ना था में भी आयशा टाकिया और अभय देओल शादी करने के डर से भाग निकलते हैं। इतनी प्यारी सी रोमांटिक फिल्म को भी हर किसी मे इंज्वाय किया था।

शुद्ध देसी रोमांस

शुद्ध देसी रोमांस

शुद्ध देसी रोमांस में भी परिणीति चोपड़ा और सुशांत सिंह राजपुक ती तहानी कुछ ऐसी ही होती है। दोनों भागते हैं फिर लिव इन रिलेशन में साथ में रहते हैं।

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस

चेन्नई एक्सप्रेस में तो दीपिका को शादी नहीं करनी होती है इसलिए भाग जाती हैं और वो नहीं भागती तो उन्हें शाहरूख कैसे मिलते Smile

English summary
Their are many bollywood movies which are similar to happy bhag jayegi in which bride or groom left marriage.
Please Wait while comments are loading...

रहें फिल्म इंडस्ट्री की हर खबर से अपडेट और पाएं मूवी रिव्यूज - Filmibeat Hindi