»   » इन फिल्मों का BAD LUCK...सुपरस्टार कास्ट के बाद भी....ठप!

इन फिल्मों का BAD LUCK...सुपरस्टार कास्ट के बाद भी....ठप!

Posted By:
Subscribe to Filmibeat Hindi

कुछ फिल्में होती हैं जिनके अनाउंसमेंट पर फैन्स बहुत ही खुश होते हैं। लेकिन पता नहीं ऐसा क्या होता है कि ये फिल्में बस लोग याद करते रह जाते हैं, पर इन फिल्मों का नामोनिशान नहीं मिलता है।

ऐसा ही कुछ हुआ है हाल की कुछ फिल्मों के साथ। इनकी स्क्रिप्ट फाइनल थी। फिर जब इन फिल्मों के लिए कुछ सुपरस्टार्स साइन हुए तो फैन्स काफी एक्साइटेड हो गए। 

लेकिन बस कहानी यहीं खत्म हो गई। क्योंकि सब कुछ तय होने के बावजूद ये फिल्में किसी ना किसी कारण से बंद पड़ी है। जानिए बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में जिनके बारे में बस बातें होती हैं पर ये फिल्में बनती ही नहीं -

मुन्नाभाई चले अमरीका

मुन्नाभाई चले अमरीका

फिल्म का पहला टीज़र 3 इडियट्स के साथ आया था और तब से ये फिल्म बन रही है या इस पर काम चल रहा है। खैर अब जब बाबा आ ही गए हैं तो उम्मीद है कि फिल्म भी बन ही जाएगी।

ठग

ठग

ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में काम करने वाले थे। फिर अमिताभ बच्चन को फिल्म में जोड़ा गया। इसके बाद से स्टार्स के फिल्म छोड़ने की खबर आ रही है पर फिल्म नहीं बन पा रही है।

एके Vs एसके

एके Vs एसके

अनुराग कश्यप बॉम्बे वेलवेट के साथ जो कांड हुआ उसे लेकर सच में फिल्म बनाने वाले थे। शाहिद कपूर कास्ट हो गए, मीरा राजपूत का कैमियो डिसाइड हो गया पर फिल्म पता नहीं कहां गायब हो गई।

राम लखन

राम लखन

कौन इस फिल्म में आ रहा है और कौन इस फिल्म में जा रहा है पता नहीं। पर रोहित शेट्टी की ये फिल्म सदियों से बन रही है।

नमस्ते इंग्लैंड

नमस्ते इंग्लैंड

हालांकि विपुल शाह का कहना है कि नमस्ते इंग्लैंड बन रही है लेकिन जबसे फिल्म का अनाउंसमेंट हुआ है, फिल्म के बारे में दूसरी कोई खबर किसी को नहीं मिली है।

हसीना

हसीना

सोनाक्षी सिन्हा, दाउद इब्राहिम की बहन हसीना शेख की इस बायोपिक में फाइनल थीं। लेकिन सोना इस फिल्म के लिए डेट ही नहीं दे पा रही हैं और फिल्म लटकी है।

बैंक चोर

बैंक चोर

यशराज फिल्म्स की इस फिल्म में कपिल शर्मा को फाइनल किया गया पर वो तीन फिल्म के कॉन्ट्रैक्ट में नहीं बंध पा रहे थे। फिर रितेश देशमुख ने उन्हें रिप्लेस किया। अब फिल्म का क्या हाल है पता नहीं।

सेक्शन 84

सेक्शन 84

ये फिल्म पहले सलमान खान प्रोडक्शन्स फाईनेंस कर रही थी लेकिन बजट को लेकर बहस के बाद इरोज़ इंटरनेशनल इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही थी। लेकिन मानसिक रोगी के किरदार को हां करने के बाद करीना ने फिल्म छोड़ दी।

मिस्टर चालू

मिस्टर चालू

फिल्म के लिए सब कुछ फाइनल है। लेकिन रीमा कागती की इस फिल्म पर जाने क्या ग्रहण लगा है कि फिल्म शुरू ही नहीं हो पा रही है।

 
English summary
Bollywood films which were announced but are struggling to be made.
Please Wait while comments are loading...