For Quick Alerts
    ALLOW NOTIFICATIONS  
    For Daily Alerts

    ब्लॉकबस्टर शुरूआत.. एकदम फ्रेश जोड़ी.. पर कहानी पुरानी है.. कोई Doubt मत रखना

    By Utkarsh
    |

    हाल ही में दो स्टारकिड्स ने बॉलीवुड में ग्रैंड एंट्री की तैयारी कर ली है। इस दोनों की फिल्म का अभी सिर्फ पोस्टर्स ही लॉन्च हुए हैं लेकिन ये पोस्टर सोशल मीडिया पर ऐसे वायरल हुए हैं कि हर कोई कह सकता है कि उनका आने वाली फिल्म सुपरहिट तो तय है। हम बात कर रहे हैं ईशान खट्टर और जाह्न्वी कपूर की आने वाली फिल्म धड़क की।

    [2018 में धमाकेदार डेब्यू.. मिल गया एक और सुपरस्टार.. PIC देखकर मुंह खुला रह जाएगा]

    हाल ही में धड़क के कई पोस्टर लॉन्च हुए हैं और ये पोस्टर्स लोगों को हद से ज्यादा पसंद आए हैं। वहीं बता दें कि ये फिल्म मराठी फिल्म सैराट की रीमेक है। इस मराठी फिल्म में आकाश थोसर और रिंकी राजगुरू ने बेहतरीन परफॉर्मेंस दी है। वहीं इस फिल्म का अंत बहुत ही ट्रैजिक है जिसके चलते इस फिल्म ने कई लोगों को हिला देने वाली सच्चाई के साथ शॉक दिया है।

    बता दें कि अंत में कुछ ऐसा होता है कि प्यार का भयानक अंत होता है। दोनों प्यार करने वालों की मौत हो जाती है। वहीं बॉलीवुड में ऐसी कई फिल्में बन चुकी हैं जिनका अंत भी कुछ ऐसा ही ट्रैजिक है। फिल्म के अंत में दो प्यार करने वाले कुछ ऐसे अलग होते हैं कि दर्शक शॉक में रह जाते हैं। आगे जानें बॉलीवुड की कुछ ऐसी ही फिल्मों के बारे में-

    सैराट

    सैराट

    2016 में आई ये मराठी फिल्म सैराट ऑनर किलिंग पर बेस्ड थी। इसी फिल्म का हिंदी रीमेक है धड़क। इस फिल्म का अंत बेहद ट्रैजिक है, जो आपको शॉक्ड छोड़ जाता है।

    इश्कजादे

    इश्कजादे

    2013 में आई फिल्म इश्कजादे सुपरहिट फिल्म थी। इस फिल्म में अर्जुन कपूर और परिणीति चोपड़ा की जोड़ी को बेहद पसंद किया गया था। हबीब फैसल निर्देशित फिल्म के अंत में भी दोनों प्यार करने वालों की मौत हो जाती है। ये भी ऑनर किलिंग पर बेस्ड फिल्म है।

    NH10

    NH10

    2010 में आई इस थ्रिलर फिल्म में भी प्यार करने वालों का भयावह अंत होता है। इस फिल्म में अनुष्का शर्मा और नील भूपालम ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। वहीं इस फिल्म में अनुष्का के पति की हत्या हो जाती है।

    एक दूजे के लिए

    एक दूजे के लिए

    फिल्म एक दूजे के लिए में कमल हासन और रति अग्निहोत्री ने की थी कमाल की एक्टिंग की थी। जिसके लिए उन्हें काफी तारीफें मिली थीं। फिल्म में इस जोड़े का प्यार कामयाब हो जाता है और दोनों मौत की गहरी नींद सो जाते हैं।

    राम-लीला

    राम-लीला

    2013 में आई संजय लीला भंसाली की फिल्म राम लीला बॉलीवुड ब्लॉकबस्ट साबित हुई। फिल्म में जबरदस्त रोमांस था लेकिन अंत में दीपिका और रणवीर दोनों की मौत हो जाती है।

    हीर रांझा

    हीर रांझा

    1970 में आई फिल्म ‘हीर रांझा' राज कुमार और प्रिय राजवंशी स्टारर सुपरहिट फिल्म थी। यह फिल्म वैसे ही फिल्म थी जहां हीर और रांझा कभी एक नहीं हो पते और उन दोनों की ही आखिर में मौत हो जाती हैं।

    कयामत से कयामत तक

    कयामत से कयामत तक

    आमिर खान और जूही चावला की फ‍िल्‍म ‘कयामत से कयामत तक' अपने समय की सुपरहिट फिल्म थी। फिल्म में आमिर की दर्दनाक मौत इस फिल्म को अलग बनाती है।

    लैला मजनू

    लैला मजनू

    1976 में आई ये फिल्म ‘लैला मजनू' एक बेहतरीन फिल्म थी। इस फिल्म में ऋषि कपूर और रणदीप कपूर की भूमिका को बहुत पसंद किया गया। इस फिल्म में भी दो प्यार करने वालों की मौत हो जाती है।

    English summary
    bollywood films which has tragic ending like dhadak.. know here
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X